Guilty Love - 3 books and stories free download online pdf in English

Guilty Love - 3

Guilty Love episode 3 नमस्कार पाठक मित्रो गिल्टी लव स्टोरी के सभी एपीसोड पढ़ने के लिए आभार धन्यवाद आपका यह कहानी है दो प्रेमियों की जिनकी जिंदगी कैसे बदल जाती है कैसे प्यार के इम्तिहान है और क्या मायरा नेल्सन की जिंदगी में वापस आयेगी या अधूरी मोहब्बत बन के रह जायेगी सभी एपीसोड पढ़ते रहे आपके सवालों के जवाब मिलते रहेंगे हर एपिसोड में । वीर नेल्सन की लिखी कहानी पढ़ता है जिसके किरदार है इवा और गौरव
इवा और गौरव दोनो इटली की सबसे मशहूर रेस्टूरेंट में गौरव इवा की नीली आंखों को देखता रहता है उसकी रेड ड्रेस में मानो कोई गुलाब का फूल ओढ़ कर कोई परी बैठी हो ! गौरव अचानक टेबल से उठ कर स्टेज पर जाके इवा को शादी के लिए प्रपोज करता है इवा उसे हा कहती है , गौरव इवा को अपनी बाहों में भर के उसे स्टेज पर ले कर जाता है और डांस करते हुई उसे किस करता है ! इटली की यह शाम दो प्रेमी के लिए रंगीन शाम हो गई थी वह किस करते हुई गौरव के फ्लैट में आते है ! इवा गौरव को कहती है हम यह शादी के बाद कर सकते है प्लीज मैने सुना है की इंडियन कॉल्चर में शादी के बाद किया जाता है और बहुत पवित्र माना जाता है प्यार को इंडिया में हा पर हम इटली में है यह चलता है सब ईवा आज मेरा बर्थडे है कुछ स्पेशल करना चाइए गौरव मान जाता है ठीक है हम अभी कुछ नही करेगे चलो कहा हम बर्थडे को स्पेशल बना ने जाते है ! एक कपल पार्टी होती है जहा से दोनो की जिंदगी बदल जाती है वहा एक इटालियन लडके के साथ बहस हो जाती है और वह उसे चैलेंज कर देता है कार रेसिंग का और शराब के नसे की वजह से गौरव फास्ट ड्राइव तो करता है पर अचानक गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है और गौरव की आंख खुलती है हॉस्पिटल में वह इवा के बारे में नर्स से पूछता है ! नर्स बता ती है की दोनो की जान बच गई है पर इवा की आंखे चली गई है वह अब नहीं देख पाएगी यह दुनिया ! गौरव अपने आपको दोषी समझता है और ईवा से मिलने के लिए कहता है ! वह उसे देख कर उससे सोचता है में इवा के बर्थडे को स्पेशल नहीं बना पाया और उसे जिंदगी भर की तकलीफ दे दी और अब उषकी जॉब वोह भी चली जायेगी वह सोचता है में उसे और तकलीफ नहीं दुगा कह कर चला जाता है !

कुछ महीनो बाद ईवा फिर इटली आती है वह फ्रांस चली जाती है उस हादसे के बाद वह अपनी आखों से फिर उस इटली को देखना चाहती थी जहा उसे गौरव मिला था और उसे प्यार क्या के मायने पता चला ! वह इटली में गौरव की पसंदीदा जगह पर जाके बैठती है दो तीन दिन हो जाते है गौरव नहीं दिखता उसे और वह थक कर एक पार्क के पास कॉफी ले कर बैठती है वह सोचती है की गौरव उसे आखिर उसके अंधी होने पर उसे क्यू छोड़ के चला गया वह तो बहुत प्यार करता था उस से फिर क्यू? और गौरव उसे दिखता है बहुत सारी इटालियन लडकी यो के साथ सब लड़कियां चली जाती है और गौरव के उस पार्क की कुर्सी पर आके बैठ ता है और उसका कुछ पेपर तेज हवा से उड़ जाते है और ईवा गौरव के पास आके उसे गले लगा लेती है और पूछती है ? गौरव तुम जाओ यह से ? मैं अब तुम्हारे साथ रहने लायक नहीं हु इवा पर क्यूं? और उसे वह उसे दूर कर देता है और अपने पेपर को ढूंढने के लिए नीचे जुकता है उसका चस्मा भी गिर जाता है और ईवा उसे चस्मा देते हुई उस के पेपर और उसे गलें लगा कर सॉरी कहती हैं मेरी वजह से तुम ने अपनी आंखे मुझे दे दी ! वह उसे गलत समझती हैं मुझे छोड़ के चले गए पर तुम ने तो प्यार का मतलब बताया !

"कुछ घंटों की मुलाक़ात सालों बया कर गई"

Guilty Love episode- 4

To be continue...........