Rift (Part-1) books and stories free download online pdf in Hindi

दरार (भाग-1)

अकसर ऐसा होता है कि दो दिल मिलकर बिछड़ जाते है., परंतु बिछड़ ने के बाद एक समय ऐसा आता है कि फिर मिल जाते है., में जो कहानी बताने जा रहा हूं उस कहानी में प्यार भी है और नफरत भी., वैसे तो में पहली बार लिख रहा हूं., इस लिए मेरी कोई भी भूल दिखाई दे तो कमेंट मे जरूर बताना....

प्रेम और प्रतीक दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त है., और उनकी दोस्ती को पूरा कॉलेज सलाम करता है., दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते। एक रूठ जाये तो दूसरा उसे मना ले., दोनों एक दूसरे की दोस्ती पर अपनी जान फना करते है।

प्रेम और प्रतीक कॉलेज मे बाइक पार्किंग मे एक पेड़ के नीचे बैठे है., और मजाक मस्ती कर रहे है।
तुम्हारा क्या कहना है मेरे दोस्त आज तो हमारी कॉलेज सुरु हो गई इस साल क्या प्लान है तुम्हारा प्रतीक ने कहा।
प्रेम कुछ कहता उससे पहले प्रतीक ने है खुदका सवाल का जवाब खुद ही दे दिया., लड़की पटाने वाले हो क्या.????. हसते हसते प्रेम ने कहा अरे मेरे दोस्त खुद ही सवाल करते हो और खुद ही जवाब देते हो., कुछ तो छोड़ दो हमारे लिए।

वैसे तो तुम्हारी बात तो ठीक है इस साल में कुछ ना कुछ तो करूंगा परंतु वो लड़की का नहीं कॉलेज में इलेक्शन होने वाला है उसका., प्रेम ने कहा।
प्रतीक मुस्कुरा कर बोला पागल तुम ही तो हमारे ग्रुप के लीडर हो., वैसे इस साल हम ही जीतेंगे तुम देख लेना मेरे दोस्त।

दोनों बात ही कर रहे थे की उनका सारा ग्रुप उन दोनों की तरफ आता है. ग्रुप को देखकर प्रतीक ने प्रेम से कहा चलो हमारा ग्रुप दिखाई तो दिया वैसे भी आज से कॉलेज खुल गई है मोज मस्ती करेंगे आज क्या बोलते हो तुम।
हा हा क्यों नहीं मेरे दोस्त मुस्कुराते हुए प्रेम ने कहा।

ग्रुप के सभी लड़के लड़कियां प्रेम और प्रतीक से मिलते है और एक दूसरे से गले मिलते है ., और फिर मिलकर बैठते है। ग्रुप मे सपना,निखिल,दीपक, जरना,उर्वी,तम्मना, पलक,मेहुल,प्रीत, धारीनी एशा ग्रुप है सब अच्छे और एक दूसरे से प्यार करने वाले दोस्त है.,
ओ....हो.... क्या बात है आज हमारे से पहले आ गए तुम दोनों., कटाक्ष मे मुस्कुराते हुए निखिल ने कहा।
अरे दोस्त क्या बात करते हो ग्रुप तो हमारी है ना भले ते दोनों हम सब को बताए बिना पहले आ गए धारीनि ने कहा निखिल से।
मुस्कुराते हुए प्रेम ने कहा अरे सब मजाक मत उड़ाव हमारा., तुम सब भी कहा बताए हो हम दोनों को।
चलो छोड़ो अब ये सब बातो को चलो कॉलेज के अंदर जाते है और देखते है कोई नई लड़की को जो खूबसूरत हो प्रतीक ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा।वैसे तुम तो प्रतीक लड़कियों की ही खोज मे जावो प्रेम को हमारे साथ रहने दो., गुस्से मे तमन्ना ने कहा।
अरे जाने भी दो तमन्ना इन दोनों को घूमने दो वैसे भी एक के बिना दूसरा अधूरा है घूमने दो दोनों को ज़रना ने प्यार से कहा।
अच्छा चलो फिर घुमके आते है बोल प्रतीक खड़ा हो गया। और प्रेम का हाथ खींचा और कंधे पर हाथ रख दिया प्रेम के., और बोला चलो दोस्त मेरे साथ मे कुछ करते है पार्टी आज। ऐसा बोलकर प्रतीक प्रेम को कॉलेज के अंदर ले गया।