Mushkan - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

मुश्कान - 4


" अरे बेटा बात समझा नी पडती है तभी तो बात बनती है "

" हा ये भी सही है और हा अम्मी जान हमे ना वो सब फाल्तू की टर्र-टर्र करना पसंद नही हम ना सीधी और सादी वाली बात करने वालों मे से है "

" हा बेटा ये भी अच्छी बात है "

" वैसे अम्मी जान मेरे रुम का ना टीवी खराब हो गया है तो उसके ठीक करवाने के पैसे चाहिये थे थोडे "

" हा वो लोकर मे पडे है जाके ले लेना "

" ओके अम्मी जान थैंक यू सो मच "

लोकेशन चेंज...

" ओहो... मेहुल बेटा कहा जा रहे हो इतनी जल्दी मे हमे भी तो बताओ "

" प्लीज आप ना दादी बिच मत बोलिए वर्ना फाल्तू मे हमारे बिच बहेश हो जायेगी और ये हम बिल्कुल भी चाहते नही सो प्लीज दादी आप चुप रहे "

" ओहो अब तुम हमे चुप करवाओगे क्या बात पौत दादी की बात नही मानेगा वाह "

" दादी प्लीज अब ये इमोशनल अत्याचार मत करना "

" ठीक है जाओ तो हम नही रुक ने को बोलेंगे किसीको भी जाओ जिससे जो कर्ना है वो करे "

" ओह गोड दादी दादी रिलैक्स मे ना सिर्फ बहार कुच ऑफ़िस के काम के लिये जा रहा हू और कुच नही सो प्लीज जाने दोगे अब "

" अरे बुधू मे मजाक कर रही थी जा जो भी काम है कर आ पर हा ध्यान से कर्ना ठीक है "

" ठीक है दादी लव यू घन्ना सारा ऐण्ड मिस्स यू "

" सेम टू यू बेटा जाओ जाके आओ "

" ठीक है दादी आप अपना खयाल रखना ठीक है "

" हा ठीक है "

लोकेशन चेंज...

" जिन्दगी मे गम बहुत है "

" अहा हा क्या बात है "

" जिन्दगी मे गम बहुत है "

" आहा हा हा ला जवाब इरशाद इरशाद भाई "

" अबे भूतनीके शेर तो पुरा बोलने दे हद हो रखी कतई "

" जी जी बोलिए "

" जिन्दगी मे गम बहुत है ज़ीन्दगी मे गम बहुत है और दर्द मे शुकून बहुत है और खुशियो मे मुश्किले बहुत है "

" अरे वाह वाह भाई कमाल कर दिया तुस्सी नु क्या शेर बोला आपने मज़ा आगया बहुत बढिया भाई "

" अनिल तुम जानते हो क्या इस दुनिया मे ना लोग प्यार जरुर करते है लेकिन उसकी कोई सीमा नही होती पर अब की जनरेशन को देखो तो हर एक दिन एक दिल टुट ता है और वो पता है क्यू टुट ता है पुछ क्यू "

" क्यू भाई "

" ओ इस लिये की जब दो लोग रिलेशन मे होते है तब ना हर तरह की प्रॉब्लमस होती है पर कुच लोग फ़ेस करते है और कुच लोग नही करते और फिर आज की जनरेशन की पब्लिक को देख लो अब कोई किसीको बिना वजह किसी और् के लिये धोका दे देता है तो कोई मजबुरी मे आकर दिल तोड देता है अनिल तुम्हे पता है प्यार ना पाने की चिज नही है प्यार को ना मेह्शूश करने की जरुरत है हा कुच लोग प्यार करके शादी करते है और जो प्यार कर्के शादी नही कर पाते वो लोग ऐसे दिल हारे बैठे होते है और फिर क्या वही होगा कोई शराब पियेगा कोई सिगरेट पियेगा बस वही होगा और क्या लोग ना जिन्दगी जीते नही है अच्छी तरह से बस जो हो गया उसके पीछे पागल बने रहते है "

" भाई आपकी बात तो सही है पर इसमे हम कुच कर भी तो नही सकते ना "

" हा ये भी है "
पढ्ना जारी रखे...