Mukhouta hi Mukhouta - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

मुखौटा ही मुखौटा - 2

अब तक आपने पढ़ा देव जो की आज के जमाने का लड़का है और वह सोशल मीडिया का आदि है और जिंदगी में बस गेम और सोशल मीडिया ही उसका जीवन है ना घर में माता पिता से बात करता न कुछ जॉब और दोस्तो के साथ शर्त लगाना और मस्ती में रहना और एक दिन उसकी बात एक लड़की से होती है और वह उसे मजा चखाने खुद का फोटा न बता कर किसी और का पिक्चर एडिट कर के बात करता है और वह उसे मिलने को कहती है अव्तिका और लड़की को फूल कोन देता है ?

अव्तिका " हैलो , आओ बैठो गाड़ी में कार से एक लड़के की आवाज आती है और एक लड़का कद छोटा और आखों पर चश्मा और शूट वूट में आया एक नौजवान जिसे देख अवतिका सोचती है मन में ही मैने तो कल्पना भी नहीं की थी की कोई इतना सुंदर लड़का मुझे भाव देगा और फूल देगा और एशे मुझे प्यार से रखेगा !

वह अवंतिका को कहता है" हैलो बेबी आओ चलो कही चलते है लो यह फूल एक खूबसूरत लड़की से खूबसूरत नही हैं पर एक छोटा सा तोहफा ! अवंतिका खुशी से फूल को सूंघने लगती है और बेहोश हो जाती है !


देव जो की वहा गया नही तो फिर कोन है वो लड़का ?
देव घर बैठ कर अपने दोस्तो के साथ गेम खेलता है और कुछ नया चैलेंज के लिए बाते करते है " एक फेसबुक पर एक लड़की है उसको हमने कई बार फ्रेंड बना ना चाहा पर वो रिजेक्ट कर देती है ! देव अच्छा देखना पर मेरी नही करेगी रिजेक्ट अच्छा नही करेगी देखना और अबीर और विजय से चैलेंज और दोनो के बीच शर्त लग जाती है जो जीतेगा वो दस हजार जीतेगा अगर हारा तो उसे सोशल मीडिया छोड़ना होगा !

देव उस लड़की को रिक्वेस्ट भेज ता है पर वो रिजेक्ट कर देती है और देव शर्त हार जाता है पर देव अपनी जिद में उसे अपना दोस्त बना ना चाहता है !

अबीर और विजय के जाने के बाद देव फिर से ट्राई करता है और बोलता है की देखो में जीत जाऊगा ! देव और अबीर और विजय गेम खेलने लगते है !

तभी अचानक देव का फोन रिंग होता है ! देव रिजेक्ट कर देता है और गेम खेलना जारी रखता हैं ! बार बार कॉल रिंग होने पर देव उठा कर पूछता है कौन? सामने से आवाज आती है " देव में पुलिस स्टेशन से कांस्टेबल बात कर रहा हु ! आप अवंतिका को जानते हो ? कौन अवतिका ? आप अभी आके मिल ये वो लड़की मिसिंग है और तुमसे कुछ पूछताछ करनी है !

देव सोचता है यह अवतिका और अपना सोशल मीडिया देखता है और अपने दोस्तो के साथ मिल के जाता है !

देव पुलिस स्टेशन जाता है देखता है वहा रोते मां बाप । आखरी बार तुमसे ही मिलने गई थी ! नही सर में दोस्त था और में तो बस ऐशे ही बात कर रहा था वो हमने शर्त लगाई थी इसलिए और में नही मिला उसे बस मैं बात की थी । आप चाहे तो चेक कर सकते हो । इंस्पेक्टर " देखो में जानता हु तुम जैसे लडको को ! लड़की कहा है ?


आगे पढें .......

आखिर क्या देव साबित कर पाएगा या नई कोई मुसीबत में फस जायेगा और अवतिका कहा है और कोन था आखिर वो लड़का ?

धन्यवाद पढ़ते रहे और अपने विचार कॉमेंट में बताए और रेटिंग दे ।