unknown connection - 63 books and stories free download online pdf in Hindi

अनजान रीश्ता - 63

अविनाश घर आकर अभी बैठा ही था की तभी किसी के हल्ला करने की आवाज आती है । जिससे वह समझ जाता है की रोहन आया है । वह अपने सिर को पकड़ते हुए आंखे बंद करके बैठा था । तभी रोहन अविनाश के पास सोफे पर बैठते हुए कहता है ।


रोहन: ब्रो तुमने सुना.... आई मीन देखा ...!? ।


अविनाश: क्या!? ।


रोहन: आई मीन तुम्हारी पारुल की सगाई हो गई है और उसकी शादी भी होने वाली है वो भी किसी और से .. ।


अविनाश: ( शांत स्वर में ) आई नो.... ।


रोहन: लाईक... तुम्हे कोई फर्क नहीं पड़ रहा क्या मैं जब उससे सेम के साथ देखकर आया तो में तो हक्का बक्का रह गया था । आई मीन तुम्हारी ड्रीम गर्ल.... ।


अविनाश: रोहन तुम क्या इसी वजह से मेरा दिमाग खाने आए हो इफ यस..... धेन.... प्लीज लीव ईट.... बिकोज मेरा सिर पहले से ही दर्द के मारे फटा जा रहा है । तो अभी ... ।


रोहन: ओके... फाइन सॉरी मुझे पता नहीं था। मैं तो इसलिए आया था की तुमने डेड से बात कर ली क्या !! ।


अविनाश: ( आंखे खोलते हुए ) यस... एंड वह राजी भी हो गए है ।


रोहन: ओह माय गॉड ब्रो थैंक यू सो मच... ( अविनाश को गले लगाते हुए ) ।


अविनाश: अबे चल यार!! ये ज्यादा ... खुश होने की जरूरत नहीं है बिकोज उनकी कुछ शर्ते है जो तुम्हें बात करके ही पता चलेगी! ।


रोहन: अरे! मेरे शेर तुमने इतनी बड़ी मुसीबत हल कर दी फिर शर्ते क्या ही बड़ी बात है।


अविनाश: ओके धेन फिर बाय...! ।


रोहन: क्या तुम मुझे घर से निकाल रहे हो!!?।


अविनाश: हां!।


रोहन: हेय हार्टलेस!! ।


अविनाश: आई एम बेबी!! ।


रोहन: वह तो वक्त ही बताएगा एक बार भाभी को आने दो!! फिर देखते है .।


अविनाश: हाहाहाहाहा... वी विल सी.... ।


रोहन: ओके फिर अब मैं चलता हूं डेड के ऑलरेडी पचास कॉल आ चुके है ... ।


अविनाश: ( हंसते हुए सिर को हां में हिलाते हुए जवाब देता है ) तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता ... ऑल ध बेस्ट.. ।


रोहन बाय कहकर वहां से चला जाता हैं। अविनाश टेबल पर से दवाई खाते हुए बस ऐसे ही बैठा था मानो ये शांति उससे भा सी गई हो। तभी अविनाश का फोन बजता है जिससे वह आंखे खोलते हुए देखता है की विशी का कॉल था । वह उठाना तो नहीं चाहता था पर फिर भी उठा लेता है तभी....


विशी: अवि... जल्दी से टीवी ऑन करो यूं फ... कड अप मेन... तुम्हारी और पारुल की तस्वीर टीवी पर है... ।


अविनाश: हां तो उसमे कौनसी बड़ी बाद वह न्यूज तो वैसे ही... आने वाली थी ।


विशी: अवि तुम दोनो की बचपन वाली तस्वीर नहीं अभी सगाई वाली करंट पिक्स... ।


अविनाश: ( जल्दी से टीवी ऑन करते हुए ).... वॉट... पर वहां पर तो मीडिया वाले थे ही नहीं ।


विशी: आई डोंट नो... । मैं अभी वहीं आ रहा हूं कुछ ना कुछ तो सोचना पड़ेगा ।


अविनाश न्यूज देखते हुए..... ब्रेकिंग न्यूज जी हां देश के सबसे हॉट बैचलर अविनाश खन्ना की क्या शादी हो रही है... क्योंकि आज उन्हें एक लड़की के साथ देखा गया और वो भी दुल्हन के जोड़े में... जी हां सही सुना आपने... साथ साथ सूत्रों की माने तो यह उनका बचपन का प्यार है.... । ये देख सकते है आप उनकी बचपन की तस्वीरे.... । आगे की खबरों के लिए देखते रहे.... तभी अविनाश टीवी बंद करते हुए कहता है... ।


अविनाश: विशी..... विशी.... आर यू घेर....


विशी: यस.. सॉरी में लॉयर से बात कर रहा था ।


अविनाश: नो नीड... ।


विशी: क्या मतलब जरूरत नहीं है अगर हमने इन लोगो को नोटिस नहीं भेजी तो ये लोग राय का पहाड़ बना देगे।


अविनाश: विशी... वैसे भी मैं सोच रहा था की मैं सबको कैसे बताऊं इन लोगो ने मेरा काम हल्का कर दिया है ।


विशी: क्या मतलब... डोंट टेल मि... तुम...


अविनाश: सच में शादी करने वाले हो... यहीं... बिलकुल सही... अब कभी ना कभी तो करनी ही है तो... ।


विशी: अवि शादी और बदला दोनो अलग बाते है... और तुम अपनी और पारुल दोनो की जिंदगी बर्बाद कर रहे हो प्लीज... डोंट डू घिस... यार... ।


अविनाश: विशी... कट ध क्रेप... मुझे अभी भाषण सुनने का बिलकुल मूड नहीं है बाय ( यह कहकर अविनाश कॉल काट देता है ) ।


अविनाश फिर से सोफे पे सिर रखते हुए टीवी ऑन करते हुए न्यूज चैनल देख रहा था । सभी चैनल्स पर उसकी और पारुल की तस्वीर थी । पर पारुल का चहेरा नहीं दिख रहा जो की काफी अच्छी बात है क्योंकि वर्ना उसका जीना हराम कर देते सभी। ना चाहते हुए भी वह पारुल की सुरक्षा के बारे में सोचता है । तभी वह सोचता है की जब सगाई हो गई है तो अब क्यों ना सबको बता दिया जाए और सोच ही लिया है तो क्या पीछे मुड़ के देखना चलो फिर इन लोगो को और मिर्च मसाला देते है । यह सोचते हुए वह मुस्कुरा रहा था बिल्कुल श्यतानी मुस्कुराहट.... । वह अपना मोबाइल लेते हुए अपना सॉशयल मीडिया अकाउंट ऑन करते हुए लाइव होता है। जो की उसके फेंस वैसे ही इंतजार करके बैठे थे । अविनाश सभी से बात की शुरुआत करते हुए कहता है ..।


" गायस.... आप सभी लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया मुझे इतना सिर पे चढ़ा रखा है उसके लिए में दिल से शुक्रगुजार हूं आप लोगो का और आज मैं जानता हूं की आप सभी लोगो ने न्यूज देखी होगी.... तो मैंने सोचा क्यों ना मैं खुद ही इस बात को बताऊं.... तो गायस... जो भी न्यूज में दिखा रहे है... ( गहरी सांस लेते हुए ) वह सब सच है.... मेरी सगाई .... हो चुकी है.... मैं जानता हूं मुझे पहले बताना चाहिए था । पर क्या करू यार! मैं खुद ही उससे अचानक मिला... और फिर बचपन की सारी यादें ताजा हो गई और वैसे भी आज नही तो कल मुझे शादी तो करनी ही है तो.... । आई होप आप सभी जितना प्यार और सपोर्ट मुझे करते है उतना प्यार सपोर्ट मेरी होने वाईफी... को भी करेगे... एंड सी घिस... हमारी सगाई की रिंग.... । अच्छी है ना... । बस इतना कहते हुए ही वह सबके कमेंट पढ़ रहा था । काफी लोग उसके सपोर्ट में थे। तो बाकी लड़किया टूटे हुए दिल का इमोजी भेज दिखा थी । अविनाश मुस्कुराते हुए बस सभी के कमेंट पढ़ रहा था की तभी एक कमेंट आर के नाम से था जिसमे लिखा था की शादी कब करने वाले हो!! । जिस पर अविनाश मुस्कुराते हुए कहता है । अम!!! शादी बहुत ही जल्द पर ... अभी कोई तारीख फिक्स नहीं की पर हां... जब भी करूंगा सबसे पहले आपको बताऊंगा... । फिर एक कमेंट आता है की आपकी वाईफी की तस्वीर दिखाओ... प्लीज... । अविनाश तब कहता है ..... मैं चाहता तो हूं की आप सभी से उसे मिलवाऊ पर एक तो वह बिलकुल शर्मीली है... और दूसरी बात फिर मीडिया वाले ... आप सब जानते है । बाय ध वे वह खूबसूरत है तो मेरी और उसकी जोड़ी बिलकुल ही परफेक्ट है... और आप लोगो को लगता है आपका सुपस्टार कभी गलती कर सकता है। जिसके इतने प्यारे प्यारे फैंस हो .... हाहाहाहाहा... । अविनाश की इस हंसी पे तो मानो जितनी भी लड़किया थी वह खुशी के मारे पागल हो रही थी । क्योंकि अविनाश को मुस्कुराते हुए देखा था पर ऐसे खिलखिलाते हुए पहली बार । तो इसी के साथ वह सभी को बाय और गुड़ नाइट कहते हुए अकाउंट बंद करता है । तभी अपने फोन में से विशी को मेसेज करता है:

" कल के लिए प्रेस कान्फ्रेस बुलवाओ जितने हो सके उतने मीडिया वाले हो तो बेहतर है । और १०:०० बजे का टाइम रखना क्योंकि में सुबह सुबह एक और बॉम्ब ब्लास्ट करना चाहता हूं... । हाहाहाहा... ।

अविनाश फोन को बंद करते हुए बस मुस्कुरा रहा था। बि रेडी वाईफी.... जल्द ही तुम्हारा नर्क में स्वागत होगा और वो भी धूमधाम से । चलो फिर मिलते है जल्द ही परी.... ( भोली शकल बनाते हुए ) ।