Safar ka Ant - 2 in Hindi Travel stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | सफर का अंत - 2

Featured Books
Categories
Share

सफर का अंत - 2

"क्या हुआ डॉक्टर टेल मी"

"रिलेक्स मिस्टर ऑपरेशन इस ए सक्सेस फूल"

"थैंक यू डॉक्टर, क्या हम मिलने जा सकते है अब"

"जी जरूर अब आप मिल सकते है जाइए मिल लीजिए"

"शिवानी फाइनली तुम अब ठीक हो"

[इनकमिंग कॉल].

"हेल्लो सर क्या आप रुद्र सिंह बोल रहे है"

"येस कहिए"

"जी सर आपकी जॉब के लिए बॉस ने अब दूसरी बार अप्लाई करने को बोला है और आपकी गए मंथ की सैलरी भी भेज दी जाएगी अभी"

"जी थैंक यू मैम में अभी आता हूं वैसे भी मुझे पैसे की बहुत जरूरत है और मेरी सिस्टर का भी एक्सिडेंट हो गया है"

"तो फिर आप ऐसा करो हम पैसे आपके अकाउंट में भेज देंगे आप कल आजाइएगा ठीक है फिलहाल आप अपनी सिस्टर का खयाल रखीए हम वेट कर लेंगे आपका"

"थैंक यू सो मच मैम"

"वेलकम माय डियर"

[कुछ देर बाद]

:अब तक सब ठीक होने लगा था रुद्र की बहन को भी इलाज हो जाने से अच्छा फील हो रहा था और दूसरी तरफ रुद्र के पापा भी घर पहुंच गए थे और फिर रुद्र भी घर पहुंचा शिवानी को लेकर अब आगे.

"अरे रुद्र बेटा शिवानी को यहा पे लेटाओ आराम से"

"हा मम्मी"

"वैसे शिवानी ये हुआ कैसे बेटा इतनी भयानक तरीके से छोटे भी बहुत लगी है"

"वो ना पापा में रोड क्रॉस कर रहे थे तब एक कार तेजी से आए और टक्कर लगा दी"

"लेकिन सिस्टर आपको जरा ध्यान रख कर रोड क्रॉस कर ना चाहिए था ना, वैसे मम्मी सुनो अब से इसका घर के बाहर अकेला जाना बंद ओके जरा सा भी खयाल नहीं है खुदका इसको"

"अरे भैया ऐसा नहीं है वो ना उस कार वाले की गलती है वो रोंग साइड आ चुका था इस लिए ये एक्सिडेंट हुआ"

"ओके तो हम अभी उस कार का पता लगवाते है आखिर इस तरह गाड़ी चलाने वाला है कौन"

"बिल्कुल नहीं भैया आप किसिसे भी लड़ाई नहीं करोगे ओके लव यू सो मच, जो हो गया सो हो गया अब कीसिसे कोई भाहस नहीं करनी ठीक है"

"अरे लेकिन उस इंसान को सबक तो सीखना पड़ेगा ना वरना वो और। गैर जिममेदार हो जाएगा ऐसे तो नहीं चलेगा आज तुम को गाड़ी ठोकी है कल जाकर किसी और को ठोकर मरेगा ने सिस्टर पुलिस कंप्लेन तो बनती है"

"ठीक है पुलिस कंप्लेन करो पर उसके साथ हाथा पाय मत करना क्या पता ऐसे लोग कब बदला लेने के लिए आजाए"

" डोंट वरी कुछ नहीं होगा ऐसा ओके"

"ठीक है तो फिर हम मना नहीं करेंगे आपको"

"ठीक है तो रुद्र बेटा आप फोन करो पुलिस को और जांच करने को बोलो इसकी"

[कुछ देर बाद]

"एक्सक्यूज मी, कोई है"

"येस हो, हू इज इट"

"ये पुलिस स्टेशन है क्या ?"

"बाहर बोर्ड नहीं देखा क्या, या एक डंडा लगाके दिखाऊं"

"वॉट द हेल इज थिस पहले अपनी भाषा सुधारिए और अपने डंडे को संभाल के रखो आगे खुदको बचाने के काम आएगा ओके

ओके ठीक है


[सफर का अंत पढ़ने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ]
पढ़ना जारी रखे...