Lavanya - 22 books and stories free download online pdf in Hindi

लावण्या - भाग 22

हमने पिछले पार्ट में देखा कि लक्ष लावण्या दिल्ली से बहुत दूर आ गए थे और दोनों एक रिसोर्ट के लिए जा रहे थे अब आगे.....
लक्ष,,,,,गाड़ी चला रहा था,,,उसकी आँखो से पता नही आंसु निकल गए .......
आज लावण्या का दर्द उसे अपना दर्द लग रहा था,,,।
पूरी गाड़ी में सन्नाटा छा गया था ना लक्ष कुछ बोला ना लावण्या।
शाम होते होते वह रिसोर्ट पहुंच गए थे वहां ठंड भी ज्यादा थी क्योंकि चारों ओर हरियाली ही हरियाली थी,,,,और झरने भी। वो लोग रिसोर्ट के अंदर पहुंचे ,,,,,,लक्ष ने गाड़ी को पार्किंग लॉट में पार्क की और वह अंदर चले गए,,, लक्ष पीछे पीछे और लावण्या लक्ष के आगे आगे....... लावण्या ने देखा कि एक काउंटर पर रिसेप्शनिस्ट और मैनेजर खड़े हुए थे,,,,,उसने रिसेप्शनिस्ट को कहा,,, एक्सक्यूज मी मिस दो कमरे चाहिए,,,!

रिसेप्शनिस्ट______
उसने दोनों के सामने देखकर कहा मैंम आप दोनों साथ में हो क्या,,,,??

लक्ष ______
हा साथ मैं है,,,!

लावण्या_____ उसकी बात काट ते हुए कहा
हां हम साथ में हैं,,, पर हमें दो अलग-अलग कमरे चाहिए,,,,!

रिसेप्शनिस्ट ने कहाँ सॉरी मैम एक ही कमरा मिल सकता है,,,,
क्योंकि यह हनीमून स्पेशल रिसोर्ट है यहां कपल आते हैं और एडवांस में बुकिंग कराते हैं,,,
एक कमरा खाली है उसका रीजन यह है कि अभी थोड़ी देर पहले ही एक कपल ने फैमिली इमरजेंसी के कारण चेक आउट किया,,,,!

लावण्या ने परेशान होकर कहा क्या सच में एक ही कमरा है दूसरा नहीं मिल सकता,,,,?

हा मैंम एक ही कमरा है,,,!

लावण्या ने कुछ देर सोचा फिर कहा_____ कोई बात नहीं एक काम करें,,,, आप मुझे एक ब्लैंकेट और पीलॉ दे दे मैं बाहर सो जाऊंगी,,,,!

रिसेप्शनिस्ट________
पर मैंम आप बाहर कैसे सोओगी बाहर बहुत ज्यादा ही ठंड है और जैसे-जैसे रात बढ़ती है ठंड बढ़ती जाएगी आप जम जाओगे,,,!

जब लक्ष ने यह बात सुनी तो
लक्ष ने मैनेजर को कहा _____आप कमरे कि "की" दो हम एक ही कमरे में रहेंगे,,,,!

लावण्या ने गुस्से में कहा आपको बोस अंदर सोना है तो सोइए मैं आपके साथ रुम शेयर नहीं करूंगी और इतना कहकर वह बाहर गार्डन में चली गई,,!

लक्ष दौड़कर लावी के पास आया और कहां क्यों यार जिद कर रही हो,,,, रूम शेयर करने में तुम्हारा क्या जाता है,,,, मैं तुम्हें गुंडा मवाली दिख रहा हूं खा नहीं जाऊंगा,,,,,,क्या तुम्हें मुझ पर भरोसा नहीं है,,??

लावण्या ने उसकी और गुस्से में देखा फिर कहा _____मुझे इस लक्ष पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है,,,,,! पुराने वाले होते तो कोई और बात थी।

लावण्या कि ऐसी बात लक्ष को चुभ गई,,,, उसने गुस्से में कहा फाईन
मुझ पर भरोसा नहीं करना मत करो,,,,, एक बात कहूं शायद हमारा रिश्ता इसलिए ही अधूरा है कि ना पहले तुम्हें मुझ पर भरोसा था ना अब भरोसा है,,,,तुम इसी लायक हो,,,,,!
जैसे ही लक्ष ये शब्द बोले लावण्या के आंसु टपक ने लगे,,,,,,,!
वो उस्से अब दुर जाना चाह्ती थी........ उसे जाते देखकर लक्ष को लगा कि उसने कुछ ज्यादा ही बोल दिया है,,,, वह कुछ बोलने जा ही रहा था कि लावी ने अपना हाथ दिखाते हुए कहा ..........
बस प्लीज अब कुछ मत बोलो यार दुखता है में भी इन्सान हुं कोई मशीन नही,,,,!
की बार बार अपने शब्दों से मुझे तोड़ोगे और मुझे कुछ नहीं होगा।

लक्ष उसके करीब आया और कसकर गले लगाते हुए कहा सॉरी सॉरी सॉरी.......
मुझे ऐसे शब्द नहीं बोलने चाहिए थे।
पर तुमने जब कहा कि मुझ पर भरोसा नहीं है,,,,तो मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आया और गलती से सब बोल दिया यार गलती हो गई माफ कर दो,,,,!
एक काम करो तुम अंदर सो जाओ मैं बाहर सो जाऊंगा।

लावण्या ने उसे दुर किया और अपना सर हिलाकर कहा _______नहीं तुम्हारा ऑपरेशन अभी अभी हुआ है,,,, तुम बाहर नहीं सो सकते,,, ! मैं मैनेज कर लूंगी।

लक्ष ने लावण्या को रोकते हुए कहा तुम को मेरी कसम अगर तुम बाहर सोई तो.......!

जैसे ही लक्ष ने लावण्या को कसम दी लावण्या गुस्से में उसके पास आई और बोली यह कसम वापस लो और अगली बार भूल से भी कसम देने की कोशिश मत करना समझे,,,,,,,!

लक्ष ने मुस्कुराते हुए कहा क्यों,,,,??

कसम दे कर देखो फिर बताती हूं और वो जाने लगी,,,,, जैसे ही वह एक कदम आगे बढ़ी लक्ष ने फिर से कसम दे दि...... अगर अपने कदम पीछे नहीं लिए तो तुम्हें मेरी कसम,,,,,,!

लावण्या गुस्से में उसके पास आई और दांत भींसते हुए कहा यह मजाक है तुम्हारे लिए,,,,फिर उसने जोर से मुक्का उसकी चेस्ट पर मारा,,,,,,!
अगली बार कसम दी ना तो ये मुक्का सिधा मूह पर आयेगा,,,,,,,!!

लक्ष ने अपनी चेस्ट सहलाते हुए कहा यार कितना जोर से मारा क्या खाती हो तुम,,,,,,,!

लावण्या ने कहा तुम्हारे______ ताने

लक्ष _____
ओओओ वाउ कल से तुम भी मुझे देने सुरु कर दो मुझे भी स्ट्रांग बनना है,,,,

लावण्या_______
ने कहा यह मजाक था तो बहुत घटिया मजाक था
मैं रूम में आ जाऊंगी प्लीज कुछ देर के लिए स्पेस दे दो मुझे।
खुली हवा में सांस लेनी है प्लीज......... एक रिक्वेस्ट है।

लक्ष______
ने चिंता जताते हुए कहाँ.........प्लीज आ जाना,,, तुम्हें पता है ना ठंड तुम से सहन नहीं होती,,,, तुम को सर्दी और फीवर हो जाता है।

लावण्या फट से उसकी ओर पलट कर देखती है और मुस्कुराकर बोलती है ,,,,,
मैं तुम्हारी बातें याद रखूंगी,,,,, मगर तब तक तुम यह सोचो कि मैंने यह बात तुम्हें नहीं बताई,,,,,, फिर भी तुम्हें याद है,,,,,क्यु,,,??
सोचो और तुम्हारा फोन दे दो मुझे मेरे मामू को फोन लगाना है,,,,, !
लक्ष ने बिना कोई सवाल किए लावण्या को फोन दे दिया,,,,और वह जाती हुई लावी को देखता रहा,,,,, उसने अपनी आँखो बंध किया और जब गहरी सांस ली तो उसे लावण्या ही दिखी........ फिर वो लावी की बात याद करता है कि,,, वह कभी-कभी ऐसी बात बोल देता है,,, लावण्या के बारे में ___जो उसे भी याद नहीं की उसने कब सुनी थी,,,,,!!!
लक्ष अपने आप से बाते करने लगा कि क्यु जब भी आँखे बंध करता हुं तो लावण्या दिखती है ,,,,,,उसके बिना मुझे चैन क्यों नहीं आता।
हर पल मैं क्यों चाहता हूं कि वह मेरे सामने रहे क्यों,,,,,?? अगर इस बार मैंने लावी से कुछ नहीं कहा तो शायद मैं उसे खो दूंगा और उसे खोना मैं अब अफोर्ड नहीं कर सकता चाहे उसके लिए मुझे जो भी करना पड़े।
फिर मम्मी ने भी तो कहा है कि मैं अपने आप को और उसे एक मौका दे कर देखु,,,,!

यहां लक्ष लावण्या के बारे में सोच रहा था उस तरफ लावण्या ने अपने मामा को फोन लगा दिया सुधीर जी ने चिंता जताते हुए कहा लावी बच्चे कहां हो ,,,,,??? कितनी बार आपका फोन ट्राई किया लग क्यों नहीं रहा,,,,,?

लावण्या ____ सॉरी सॉरी मामु मैं लक्ष के साथ हुं और यहां में फंस चुकी हूं कल सुबह घर आ पाऊंगी,,,,,, यहां नेटवर्क प्रॉब्लम है इसीलिए फोन नहीं लग रहा होगा शायद और मेरा फोन भी स्विच ऑफ हो गया है,,,!

सुधीर जी______ व्हाट ....... तुम कैसे ,भुल सकती हो कि आज रात 11:00 बजे की हमारी फ्लाइट थी,,,,, और हम जा रहा है,,,,, मुंबई,,,!
ओर एक बात वापस तुम लक्ष के पास क्यों गई,,,,,? वह तुम्हें बार-बार हर्ट करता है,,,,, अपने आप को कितनी बार जलील करवाओगी उस लडके से,,,,,!

प्लीज मामु ऐसा मत बोलो,,,,, उस की कंडीशन क्या है आपको पता है ना,,,,!!!
वह सब भूल चुका है,,,,पर मुझे तो याद है ना,,,,,!
तो आप ही बोलो मैं उसे कैसे छोड़ सकती हुं...... हा उस की बातें उसके ताने मुझे हर्ट करते हैं ,,,पर उसकी खुशी से ज्यादा मेरे लिए कोई चीज मायने नहीं रखती।
प्लीज आप टेंशन मत लो मैं ठीक हूं और उसके होते हुए मुझे कुछ नहीं होगा ।
एक गुड न्यूज़ दु काफी ऐसी बातें हैं जो उससे बिना कहे ही याद आ रही है,,,धीरे-धीरे सब याद आ जाएगा।
और मुझे गिल्टी फील हो रहा है कि मैं आपको एयरपोर्ट छोड़ने नहीं आ पाई पर मैं आपको रोज शाम को वीडियो कॉल करूंगी प्लीज अपना मामी का और छोटू का ख्याल रखना और मैं जल्दी आपको मिलने आऊंगी।

मामा जी
हम तो खयाल रख ही लेंगे आप अपना ध्यान रखना..... उन्होंने उदास होते हुए रखता हूं टेक केयर आई लव यू,,,

आई लव यू टु मामा और उसने फोन रख दिया,,,,,,,, जैसे ही वो पीछे मुड़ी उसने देखा कि लक्ष उसकी सारी बातें सुन रहा
था।

लावण्या______ ऐसे किसी की बातें सुनी नहीं जाती बैड मैनर्स
मैंने कहा था ना कि मैं आ जाऊंगी,,,, तुम रूम में क्यों नहीं गए..... अभी भी भरोसा नहीं था,,, क्या,,,,??

भरोसा तो खुद से भी ज्यादा है ,,,,तुम पर ,,,,,!
पर क्या करु तुम्हारे बिना कमरे में जाना अच्छा नहीं लग रहा था।

ओह ....... मेरे बिना या फिर ईशा के बिना,,,,,!

लक्ष ने उसे चिढ़कर _____
कहा तुम बार-बार उसे बीच में क्यों रहती हो यार,,,,?

लावण्या______
फिका मुस्कुराई और कहा इतना ही उसके नाम से चिढ़ते हो तो क्यु लाये अपनी लाइफ में,,,नहीं लाना था।
मैं कहा था क्या,,,,,???

लक्ष कुछ देर चुप रहा फिर लावण्या की ओर देखकर कहाँ
एक बात कहुं ........

लावण्या_____
अभी भी कुछ बाकी रह गया है क्या,,,,??

हा बाकी है,,, यार तो सुनो
आई एम नॉट परफेक्ट बट
कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसा मैं
करता हूं...!

पहली बार लाइफ में लक्ष शायराना अंदाज में बात की थी।
लावण्या उसकी ओर बड़ी-बड़ी आंखें करके देखने लगी कि यह लक्ष क्या बोला अभी.......

यार ऐसे मत देखो सच कहूं तो जब तुम मुझसे दूर होती हो तो तुम्हारे बिना मैं अधूरा सा लगता हुं।

लावण्या_____
यह सब किस हक बोल रहे हो,,,??
तुम्हारे और मेरे बीच क्या रिश्ता है ,,,?? तुम तो मुझे भूल चुके हो ना,,,,, तुम्हें मुझे देखकर कोई फीलिंग नहीं होती कोई जज्बात नहीं जगते ऐसा ही बोले था ना तो फिर अब,,,??
लक्ष ____
मुझे नहीं पता यार......बस मुझे इतना पता है मैं तुमसे प्यार करता हूं ।
और मैंने जो कुछ भी किया तुमसे भागने के लिए किया।।। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था ,,,उस वक्त ,,,,! तुम्हें पता है ना मैं बुद्ध _पागल हुं ।
मुझे सब देर से समझ आता है।

लावण्या ने कहा मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा तुम किस बारे में बात कर रहे हो,,,,??
लक्ष ______
मैं उस दिन की बात कर रहा हूं जब हम क्लब में मिले थे,,,,
उस दिन तुम पूरी तरह से टल्ली हो गई थी। और तुम्हारे दोस्त तुम्हें मेरे पास छोड़ कर चले गए थे।
मैं तुम्हें वहां से बंगलो पर ले गया था,,,,! जब हम कमरे में आए तब तुम मेरे बहुत करीब थी। बहुत ज्यादा और फिर हम दोनो एक दूसरे में इतना खो गए थे की हमने किस कर दिया।
वो किस हम दोनो ने इतना पैशनट होकर किया की अगर मैं कंट्रोल नहीं करता तो हमारे बीच सब कुछ हो जाता,,,,,,!
और उस वक्त मुझे बहुत ज्यादा खुद पर गुस्सा आ रहा था और मैंने ईशा से बात की और उसे सगाई के लिए मना लिया,,,,!

लावण्या ने आह्ह भरते हुए कहा____ यह सब मुझे अब तुम क्यों बता रहे हो ,,,,,
और अब तो तुम्हारी सगाई हो चुकी है ना फिर अब तुम मेरे पीछे क्यों भाग रहे हो,,,?

लक्ष लावण्या के करीब गया और उसे कंधों से पकड़ कर कहा.......
तो तुम मेरे लिए अभी भी क्यों रुकी हुई हो,,,,?? तुम क्यों नहीं चली जाती अपने मामा के पास,,,,

लावी के पास कोई जवाब नहीं था........ लक्ष ने उसे गले लगाते हुए कहा_______ मैं गधा हुं एक नंबर का पर तुम तो समझदार हो ना,,,,,!,
मुझे तुम्हारे साथ जीना है कुछ भी हो जाए,,,,, तुम में एक कशिश है जो मुझे तुम्हारे करीब खींचती है,,,,!

लावण्या_____
अच्छा फिर ईशा का क्या होगा ,,,,?? लक्ष अब मैं टूटना नहीं चाहती ,लाइफ में बहुत बार हर्ट हो चुकी हुं।
इस बार अगर कुछ हुआ तो मैं बिखर जाऊंगी और ना तुम मुझे समेट पाओगे ना मैं खुद,,,!

लक्ष ने अपने हाथों को और टाइट किया और उसे कसकर गले लगाते हुए कहा।
तुम ईशा का टेंशन मत लो मौका मिलते ही मैं उसे बता दूंगा।।
वैसे भी मैंने कंडीशन रखी हुई थी कि अगर हम दोनों के बीच कुछ प्यार व्यार नहीं हुआ तो मैं यह सगाई तोड़ दूंगा,,,,,,!

लावण्या_____
तब तक देर नहीं हो जाएगी क्या,,,

लक्ष ____
नहीं होगी मेरी जान फिर उसने
आई आई आई वो अटक ते हुए बोला आई लव यू,,,,,, माना मुझे कुछ भी याद नहीं,,,, उसने लावण्या को अपने आप से दूर किया और उसका चेहरा हाथों में लेकर कहा,,,,
पर मैं तुम्हारे साथ फिर से जीना चाहता हूं,,,,,! वही पुराना वाला प्यार फिर से करना चाहता हूं।
तुम्हारे साथ डेढ़ सारे नए पल इकट्ठे करना चाहता हुं,,, मुझे तुम्हारे साथ वह हर जगह घूमना है जहां पहले घूमा करते थे। तुम्हारे साथ नइ यादें बनानी है ,,,!!
,क्या तुम एक ही इंसान से दोबारा प्यार करना चाहोगी,,,,, ??

इस दिन का लावण्या को कितने दिनों से इंतजार था,,,उसकी अंखो से आंसू नहीं रुक रहे थे,,,,,,लावण्या ने यश यश यश कहेते हुए उसे गले लगा दिया और वह इस तरह से उस पर झपटी की लिटरली लक्ष नीचे गिर गया और वो उसके ऊपर,,,,,!
दोनों गार्डन में लेटे हुए थे,,,,
काफी देर तक दोनों ऐसे ही पड़े रहे,,,,,, फिर लक्ष ने कहा चलो उठो प्लीज ठंड लग रही है मुझे,,,,और तुम मोटी भी हो गई हो,,,!

लावण्या_______
ने कहा किस एंगल से मैं मोटी हो गई,,चलो अब तो
मुझे उठा कर ले जाओ,,,,,,उस ने मूह फुलाकर कहा,,,,!

लक्ष ने उसे उठाते हुए कहा अभी से नखरे शुरू,,,,,,!

लावण्या ने अपना मुंह थोड़ा ऊंचा किया और उसके कान के नीचे बाइट करते हुए कहा,,,,, अभी शुरुआत हुई है,,!
बहुत सताया है ना तूने मुझे छोड़ने वाली नहीं हुं,,,,

लक्ष उसकी ओर देखकर मुस्कुराया ओर कहा_____ इस तरह से फिर बाइट मत करना मैं कंट्रोल खो दूंगा,,,, वैसे भी कमरे में हम दोनों अकेले ही है,,,,! चुन-चुन कर बदला लूंगा।

जिस तरह से लक्ष फ़्लर्ट कर रहा था लावी ब्लस करने लगी,,,,, वो बोलना बहुत कुछ चाहती थी पर लक्ष के ऐसे जवाब से वह सुन हो गई थी।

वह लोग कुछ कदम चलते ही अपने कमरे में आ गए,,,, जैसे ही लावण्या को नीचे उतारकर लक्ष ने कमरा खोला दोनों पूरी तरह से शोक्ड थे,,,,
क्योंकि यह वही कमरा था जो न्यूली मैरिड कपल ने छोड़ा था,,,, कुछ इमरजेंसी के कारण,,,,!!
दोनों के लिए ये थोड़ी ओकवड सिचुएशन हो गई थी,,,,।

लक्ष ने माहौल को कुछ हल्का करने के लिए लावण्या को कहा बहुत ही खूबसूरत कमरा सजाया है,,,,??

लावण्या के मुंह से गलती से निकल गया मुझे तो ब्राइडल जैसा फील हो रहा है जैसे हमारी आज ही शादी हुई हो,,,,,!!!

लक्ष उसके करीब आया और कहा ,,,,,आय हाय कुछ ज्यादा ही फिल नही हो रहा चलो तो आज हम सुहागरात मना लेते हैं,,,, !

लक्ष जिस तरह से उसके करीब आया था उसकी गर्म सांसे वो फिल कर रही थी।
लावण्या इस बात पर बहुत ज्यादा शरमा जाती है ,,,,,और लक्ष को बेशरम कह कर वोशरुम मैं भाग जाती है,,,,, अंदर जाते ही उस ने धड़ाम से दरवाजा बंध कर दिया,,,,,,!!
लावी की हार्टबीट तेज चल रही थी,,,,वो इतना ब्लस कर रही थी की उसकी आंख ही नही खुल रही थी।

लक्ष वोशरुम के पास आया और उसे कहा_____ यार मेरी बात अभी अधूरी रह गई तुम भाग क्यों गई,,,??

लक्ष आज तुमसे ज्यादा बेशर्मी दिखा रहे हो,,,,

लक्ष _____
यार मैं इतना कहना चाहता था कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहाना चाहता हूं अंदर आ जाउ क्या,,,?

लावण्या_____
छी छी छी क्या बकवास कर रहे हो ,,,, अभी वोशरुम से दूर जाओ वरना सच में मारुंगी तुम्हे,,,,, जब लक्ष ने लावण्या की यह बात सुनी तो वह जोर-जोर से हंसने लगा और बेड पर जाकर लेट गया,,,,!
लावण्या लक्ष की बातों में इस तरह से खो गई थी की
शावर लेते हुए ,,,वह भुल गई की उसने जींस और टॉप गलती से नीचे फेंक दिये है,,,ओर वो गीले हो चुके थे,,,,!

काफी देर हो चुकी थी वह बाहर नहीं आई इसलिए लक्ष ने दरवाजा नॉक करते हुए कहा_____ क्या हुआ अंदर ही सो गई क्या,,,???
यार मैं तुमसे मजाक कर रहा था सच में कुछ नहीं करूंगा प्रोमिस

लावण्या हिचकिचाहट के साथ बोली वो वो वो मेरे पास एक्स्ट्रा कपड़े नहीं है और जो थे वो भीग चुके हैं,,,,,,!

इस बात पर लक्ष जोर-जोर से हंसने लगा और कहां तुम्हारा ध्यान कहां, था,,,पागल,,,,!

लावण्या ने मूह फुलाते हुए कहा तुम मैं घनचक्कर,,,,,,!

लक्ष _____ऑह,,,,अब क्या करोगी,,,,,

बेशरम बाहर आकर मारुंगी तुझे,,,,,

वो फिर से हंसने लगा सच आजाओ फिर,,

लावी अपना सर पीटने लगी ,,,,,गधी कहीं की कहा फंस गई,,,,,!
उस ने बच्चे की तरह मूह बनाया और लक्ष को कहाँ प्लीज यार कुछ करो ना,,,,!

लक्ष कुछ देर चुप रहां फिर कहां रुको और उसने अपनी टीशर्ट उतारते हुए कहा लो,,,,,,

क्या है,,,,?

मेरी टीशर्ट,,!!

तुम क्या पहनोगे ,,,,??

मुझे जरूरत नहीं है ,,,,!

थैंक यू,,,,,

ऑलवेज वेलकम स्वीटहार्ट,,,,!

लक्ष की टीशर्ट पहनकर वह वोशरुम रूम से बाहर आई उसने देखा तो लक्ष सिर्फ जींस में खड़ा था,,,,,,लावण्या उसके खुले बदन को देखती रही,,,,,,, उसकी चेस्ट,,,बाइसेप्स,,,,उसके डोले देखकर उसके दिल जोरो से धड़कने लगा,,,,,
वो अपने आप से बाते करने लगी पागल कंट्रोल कंट्रोल खुद कंट्रोल यार बहेक मत जाना उसके नशे मैं और लावण्या ने अपना मुंह फेर लिया,,,,,,,,!

लक्ष _____उसे छेड़ते हुए कहा क्या हुआ,,,,??

तुम पूरी रात ऐसे ही रहने वाले हो,,,,??

लक्ष ने आइब्रो रेज करते हुए कहा____ क्यों तुम को प्रॉब्लम हो रही है,,,,,??

लावण्या ने हकलाते हुए कहाँ,,, म,_म_म_म__मुझे क्या प्रॉब्लम होगी,,,!

लक्ष ने उसे अपने करीब खींचकर कहा तो मुह क्यो फेर लिया,,,,!

लावण्या का दिल जोरो से धड़क रहा था,,,उसे लगा अभी ही उसका दिल फुदक कर बाहर आ जायेगा।
लक्ष ने उसके बालों को पीछे करते हुए कहा,,,, अब हम ऑफिशियली रिलेशन में है ना,,,??

हा,,,?

तो में तुम को किस कर सकता हुं,,,,??

लावण्या ने उसे धक्का मारते हुए कहा_____ हा हम ऑफिशियली गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है,,,, पर किस तुम तब ही करना जब तुम्हें मुझे पूछने की जरूरत ना पड़े समझे,,,,चलो हटो मुझे सोना है,,,,

लक्ष ____
ने लावी की ओर देखते हुए यार तुम्हारी टांगें कितनी खूबसूरत है,,,

लावण्या ने जट से ब्लैंकेट ओढ़ लिया ,,,,,लक्ष आज पुरी तरह से बदला हुआ लग रहा था ,,,,वो बेड पर लावण्या के करीब आया और कहा प्लीज एक,,,,,,

लावण्या कुछ जवाब देती है उससे पहले ही ही लक्ष का फोन बजा,,,,,,
वो अर्थ का था,,, जैसे ही फोन बजा लावण्या की सांस में सांस आई

लक्ष _______ने
फोन उठाया फिर बालकनी में गया और कहा
अबे उल्लू के पट्ठे कुछ देर बाद कॉल नहीं कर सकता था,,,,,!

रिलेक्स यार इतना चिढ़ क्यों रहे हो,,,, क्या कर रहे थे,,,??

अब्बे साले किस कर रहा था,,,!

ओओओओओ फिर तो सच में मैंने तुम्हें डिस्टर्ब कर दिया ईशा तुम्हारे साथ है क्या,,,??

नहीं तो ,,,,वह क्यों हो गई मेरे साथ,,,,,!

अब्बे कमीनी,, साले किसके साथ है,,,??

लावण्या के साथ,,,,

उसने चौक ते हुए कहा व्हाट द हेल,,,,, तुम दोनों साथ कब आए,,,??

आज ही

और तुम शुरू हो गए,,,,,

नहीं यार मैं उससे पूछ रहा था और कुत्ते तुमने कोल कर दिया,,,!

अब्बे ओ कमीनी जब अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने के लिए पूछना पड़े तो समझ लेना कि अभी तुम दोनों के बीच वह बॉन्डिंग नहीं हुई,,, जो तुम दोनों चाहते हो,,,!
समझे
जिस दिन तू उसकी इजाजत के बगैर उसे किस करेगा ना तब सब समझ लेना कि यह रिलेशन लॉन्ग टर्म वाला है,,,,!
वो कहते हैं ना सात जन्मों वाला।

ओके बाबा जी समझ गया,,, इस भाषण के लिए आप को गूगल पे कर दु,,,, क्योंकि मेरे पास चिल्लर नहीं है,,,,!

अर्थ ______
इस बात पर वो
जोर-जोर से हंसने लगा,,,,,,उसे लक्ष को छेड़कर मजा आ रहा था।
फिर उसने अपनी हंसी को रोककर कहा,,,,!
यार रिलैक्स भड़कता क्यों है ,,,,,,!

लक्ष _____
चल छोड और बता कॉल क्यों किया था,,,,,?

अर्थ _____
मुझे एक गुड न्यूज़ शेयर करनी है,,,पर पहेले तु फोन स्पीकर पर कर और लावण्या के पास लेकर जा,,,,,

वेट लक्ष ने लावण्या के पास जाकर फोन स्पीकर पर किया,,,,,, लावण्या सुन रही है बोल अब,,,,,

अर्थ ने लावी से कहा हेलो मेरी जान कैसी हो तुम,,,,!

लावण्या ने मुस्कुराते हुए कहा मैं बहुत बहुत बहुत ज्यादा खुश और पहले से बेहतर हुं।

अर्थ ______
वह तो आपकी आवाज सुनकर लग ही रहा है।
उसने कहा
कल हम सब हमारे पुराने वाले अड्डे पर मिलेंगे,,,,, आप सबके लिए सरप्राइस है।
और वो क्या है वह कल तुम दोनो आओगे तभी पता चलेगा,,,,,
मैंने सिया और सचिन को भी बोल दिया है रवीश और आनंदी भी आ रहे हैं,,,,,!

लावण्या ने कंफ्यूज होते हुए कहा पर सर प्राइस क्या है,,,,?
अर्थ _____
गधी अगर बता दिया तो सरप्राइज कैसे रहेगी,,,,, चलो बाय फोन रखता हूं,,,! "" टाइम से पहुंच जाना"और हा फुल एंजॉय करने पर उससे पहले ईशा को फोन कर देना।
बाय टेक केयर और उसने फोन कट कर दिया,,,,,!

क्रमश....... जारी है....

Share

NEW REALESED