Woh! Mera Pyar - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

Woh! Mera Pyar - Episode 2

“तुम दोनों चलो अब उठ जाओ। हम नाश्ता करने के लिए नीचे रेस्तरां जा रहे हैं।" मिस्टर शर्मा ने कहा। आशी मुड़ी, लेकिन उसने देखा कि आशी को जितना एहसास हुआ, कबीर उसे कहीं ज्यादा करीब था। "क्या आप उस तरफ वापस जा सकते हैं"? आशी ने चिढ़कर पूछा।
"हेए गुड मॉर्निंग। मैं कह सकता हूं कि तुम सुबह के इंसान नहीं हैं।" कबीर ने व्यंग्य से कहा।
"जो भी हो, प्लीज प्लीज आगे बढ़ें।" आशी बोली।
कबीर वापस उसकी तरफ चला गया, क्योंकि आशी अपने शरीर को बिल्ली की तरह फैलाते हुए उसकी पीठ के बल लेट गई। फिर आशी उठी और होटल के साबुन से अपना चेहरा धोकर बाथरूम में चली गई। आशी को एहसास हुआ कि उनके पास टूथब्रश और टूथपेस्ट हैं, इसलिए आशी ने जल्दी से अपने दाँत ब्रश किए और अपने बालों को सीधा किया। जब आशी तयार हो गई, तो आशी ने अपने जूते वापस रख दिए और कमरे में बैठने की जगह पर चली गई, बाकी सभी के काम करने की प्रतीक्षा में। एक बार, बाकी सभी को चीजे सीधे किए, वे कमरे से निकल गए और रेस्तरां में एंटर करते हुए मैन लॉबी में चले गए। वेटर ने उन्हें एक बूथ में रखा और उन्हें मेनू दिया उसके अलावा उनसे पूछा कि वे क्या पीना चाहेंगे।
आशी ने एक हॉट चॉकलेट और एक गिलास दूध मांगा, जबकि कबीर ने भी वही मांगा। मिस्टर एंड मिसेज शर्मा ने कॉफी और चाय मांगी।
वेटर चला गया और कुछ मिनट बाद सब के लिए वही ऑर्डर जो पीने के कहा था और वापस चला गया। कबीर ने अपने मेनू को नीचे किया, ये पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि आशी क्या खाना चाहती है।
"क्या तुम ऑर्डर करने के लिए तैयार हो, या तुमको और समय चाहिए"? कबीर ने पूछा।
"मुझे लगता है कि तुम तैयार हो"। मिस्टर शर्मा ने कहा।
"तो मैं तुम लोगों को क्या ला सकता हूँ"? वेटर।
"मेरे पास मध्यम अंडे के साथ बिस्कुट और ग्रेवी होगी"। मिस्टर शर्मा ने कहा।
"मुझे मध्यम अंडे के साथ ब्लूबेरी क्रेप्स पसंद आएंगे"। मिसेज शर्मा ने कहा।
"मुझे मध्यम अंडे के साथ चॉकलेट वफ़ल चाहिए"। कबीर ने कहा।
"मुझे भी वही चाहिए"। आशी ने कहा।
"तो दो चॉकलेट वफ़ल और मध्यम अंडे"? वेटर ने पूछा।
"हाँ, जैसे मैंने वही कहा"। वेटर ने उसका ऑर्डर लिखकर चला गया।
"आप अधिक विनम्र आशी हो सकती हैं।" मिस्टर शर्मा ने कहा।
"मैं माफी मांगती हूं, लेकिन अगर वो नहीं समझती है तो यह उसकी गलती है। मुझे खुद को दोहराना नहीं चाहिए।"
"इसके बारे में चिंता मत करो डैड, वो एक सुबह की व्यक्ति नहीं है और देखो कि मुझे अपने लाइफ के बाकी हिस्सों से निपटने के लिए क्या मिलता है।" कबीर ने व्यंग्य से कहा।
आशी अपने खाने का इंतजार कर रही थी, जबकि मिस्टर शर्मा कबीर से बात कर रहे थे कि यह उनके लिए सबसे अच्छी बात कैसे है और उन्हें इसके बारे में और अधिक सराहना कैसे करनी चाहिए। एक बार, वेट्रेस हमारा खाना लेकर आई, सभी को अच्छा लगा और शांति से खाया। फिर वे उठे और होटल से निकल गए, क्योंकि उनके कमरे में से सब सामान पहले से ही बाहर कार में था। जब वे रॉक सॉन्ग सुन रही थी, तब आशी ने मिस्टर शर्मा की उपेक्षा करने की कोशिश की। अंत में एक घंटे की सवारी के बाद, कबीर ने उन सभी को देखने के लिए एक डीवीडी लगाई, लेकिन उन्होंने जो फिल्म चुनी वो बोरिंग थी और इसलिए, आशी ने अपने हेडफ़ोन को वापस अपने कानों में डाल दिया, और गहरी नींद में वापस सो गई।
"जागो आशी, हम यहाँ हैं।"कबीर ने उसे हिलाते हुए कहा।
"कहां थे?" आशी ने उलझन में पूछा।
"मेरे घर पर, दिल्ली में!"
"हम एक दिन में दिल्ली आ गए?"
"नहीं, हमने पहली रात, और पूरे दिन कल ....और पूरी रात गाड़ी चलाई। अब हम यहाँ हैं, इसलिए उठो और अपने सामान के साथ मेरी मदद करो।" कबीर ने व्यंग्य से कहा।
आशी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि आशी इन सब के बीच सो रही है। इस पर झल्लाहट करने के बजाय, आशी ने रॉक गाना लगाया और कबीर वो गाना सुन इरिटेट हुवा। आशी ने घर में जाकर देखा कि उसके सारे बैग अंदर दरवाजे के पास हैं, इसलिए आशी ने यह बैग भी नीचे रख दिया।
“चलो डियर, कुछ खाने को देखते है। नौकरानियां इसे आपके लिए कबीर के कमरे तक ले जाएंगी।" मिसेज शर्मा ने उसे भोजन कक्ष में ले जाते हुए कहा। आशी वास्तव में भूखी नहीं थी, इसलिए आशी ने केवल कुछ ओटस खाने का फैसला किया और बटलर को अपना पूरा खाना नहीं बनाने दिया। आशी ने एक नौकरानी से उसे थोड़ा सा सैंडविच दिखाने के लिए कहा। इसके बाद पूरा घर हवेली जैसा हो जाता है। वह उसे मुख्य मंजिल दिखाने लगी; जिसमें लिविंग रूम, किचन, डाइनिंग रूम और मिस्टर शर्मा का अध्ययन और एक इनडोर कमरा शामिल था। नौकरानी ने कहा कि ज्यादातर कमरे ऊपर हैं, लेकिन आशी को इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसलिए, इसके बजाय वह उसे नीचे ले गई और आशी ने कबीर को वहाँ काले और लाल बिस्तर के साथ एक किंग साइज के बिस्तर पर पाया।
“मुझे यकीन है कि कबीर तुमको यहाँ नीचे दिखाना चाहिए। आखिर सब नीचे तुम लोग ही हो।" नौकरानी ने उसे कबीर के पास छोड़ कर कहा।
"तो, ये हमारा कमरा है"? आशी ने पूछा।
"हाँ, तुम देख रहे हो कि बिस्तर यहीं है। बाईं दीवार के और दरवाजा बड़ा बाथरूम है और दाहिनी दीवार की ओर जो दो दरवाजे हैं, वे हमारी अलमारी हैं। इसलिए, प्लीज एक्सप्लोर करो क्योंकि मुझे कुछ भी दिखाने का मन नहीं है। मैं थोड़ी नींद लेना पसंद करूंगा, क्योंकि मुझे कार में अच्छी नींद नहीं आती है।"
आशी चारों ओर देखने के बजाय, बिस्तर के दूसरी तरफ चली गई और कबीर से टीवी का रिमोट लेकर और चैनलों को चेंज किया और अपने पैर को फोल्ड करते हुए बैठ गई। आशी उसकी फेवरेट सीरियल की तरह कुछ देखने की जरूरत है टीवी पर। वो ये सोच रही थी की कौन परवाह करता है कि वो इसे पसंद करता है या नहीं। आशी ने मन ही मन सोचा टीवी देखते हुए।