Woh! Mera Pyar - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

Woh! Mera Pyar - Episode 5

आशी एक बार सुबह खरीदारी के लिए गई क्योंकि उसे कुछ कपड़ों की जरूरत थी, वो मॉल गई। वहाँ आशी अपने भाई से मिलती है और कबीर के बारे में बताती है कि कैसे उसने उससे कहा कि वो उसे छोड़ दे और उसने उसे तलाक दे दिया। उसकी बात सुनकर उसका भाई उदास हो गया। उसने पूछा कि अब वो कहां रहे रही हैं, क्योंकि उसके पिता ये सब जानते हुए भी उसे खोजने की कोशिश कर रहे हैं। उसके भाई साहिल ने अपने पिता का नंबर डायल किया फोन से, उसने उससे बात की। आशी इमोशनल हो जाती है और वो उसके पिता से फोन पर बताती है कि वो अब अच्छी है और खुशी के साथ केयर टेकर के रूप में काम कर रही है।

इसके बाद वो वापस मेंशन पहुंची और अपने कमरे में जा रही थी कि एक नौकर दौड़ता हुआ आया और बताया कि रेहान गुस्से में है और उसे ढूंढ रहा है। आशी नौकर से इस शॉपिंग बैग को अपने कमरे में रखने के लिए कहती है और वो रेहान के कमरे में चली जाती है।

आशी रेहान के कमरे में गई और रेहान ने उसे पहले दरवाजा बंद करने के लिए कहा। आशी दरवाजा बंद करती है और उसकी ओर चलती है। रेहान उसका हाथ पकड़ता है और उसकी ओर खींचता है, आशी नाराज होकर उसे बिस्तर पर बिठा देती है। रेहान उसे बिस्तर पर घसीटता है और वो कहता है, "तुम मुझसे दूर क्यों चली गई? मैं इसका विरोध नहीं कर सकता। तुम मेरे क्रोध, अहंकारी-अशिष्ट व्यवहार को संभालती आ रही हो और मेरी अच्छी देखभाल करती हो। मैं इससे खुश हूं लेकिन मैंने तुम्हें कभी नहीं देखा खुश या गुस्सा होते हुवे, मुस्कुराते हुए और गुस्से में। ऐसा क्यों? मुझे बताओ।"

आशी उसे अपने दुखद और अपने लाइफ के सबसे बुरे दौर के बारे में बताती है। रेहान दुखी हो जाता है और वो कहता है, "तुम्हें पता है कि सायशा मेरी प्रेमिका थी। मेरे एक्सीडेंट के बाद उसने मुझे छोड़ दिया और कबीर से शादी कर ली। मुझे पता है कि उसने फिर से शादी कर ली है मतलब वो लड़की तुम थी हैं ना। आशी ... मुझे खुशी है कि तुमने अपना जीवन नए तरीके से शुरू किया अच्छा लगा। लेकिन मुस्कुराना भी शुरू कर दो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।"

आशी ने सिर हिलाया और उसे देखकर मुस्कुरा दी। रेहान ने पूछा कि क्या उन्हें दोस्त एक मिल सकता है। आशी और रेहान हाथ मिलाते हैं और अब दोस्त बन जाते हैं। दोस्ती का ये बंधन और मजबूत हुआ और रेहान अपनी हैंडीकैप स्थिति से रिकवर हो रहा था। रेहान ने फिर से चलना शुरू किया, लेकिन अभी भी ध्यान रखने की जरूरत थी क्योंकि चार साल बाद उसने चलना शुरू किया।

रेहान के लिए केयर टेकर के तौर पर काम कर रही आशी को अब लंबा समय बीत चुका था यानी एक साल पूरा हो गया। साहिल को डेट कर रही थीं सारा, एक बार भाई रेहान से मिलवाने ले आई थीं वो साहिल को लेकर आई थी। रेहान उससे मिलकर खुश हो गया और सारा की शादी के लिए राजी हो गया। चूंकि सारा रेहान की छोटी बहन थी और उसने पहली बार इतने सालो बात कुछ मांगा था। उसने रेहान से पूछा कि वो साहिल से शादी करना चाहती है, क्योंकि वो उससे बहुत प्यार करती है।

रेहान साहिल को जानता है क्योंकि वे एक ही कॉलेज में पढ़ाई पूरी की थी, उनके सबसे अच्छे दोस्त के रूप में लेकिन बिजनेस के काम से अलग हो गए इस कारण से वो अब सिर्फ फोन और चैट पर कॉन्टैक्ट में थे।

आशी रेहान को दवाई देने लिविंग रूम में आई तो उसने साहिल को देखा और साहिल को देखकर हैरान रह गई। रेहान धीमी आवाज में साहिल से कहता है कि वो आज शाम को आशी को प्रपोज करने वाला है। साहिल मुस्कुराया और आशी ने साहिल से पूछा कि यहाँ क्यों आया है।

साहिल रेहान को बताता है की आशी खुश नहीं है उसे देख और सारा को पता है कि आशी उसकी बहन है, वो बताता है कि सारा उसकी प्रेमिका है जल्द ही वो उससे शादी करने जा रहा है। आशी उसके लिए खुश हो जाती है, लेकिन अपने अतीत को याद करके परेशान हो जाती है। आशी अपने कमरे की ओर भाग जाती है।

रेहान साहिल से कहता है, "मैं उसे देखता हूँ ...।"
रेहान उसके कमरे में जाता है, उसने आशी को बिस्तर पर रोते हुए देखा। उसने धीरे से दरवाजा खोला और उसके कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर दिया। वो उसके बगल में उसके बिस्तर पर लेट गया, आशी ने देखा उसे और ये पूछा कि वो यहाँ क्या कर रहा है।

रेहान ने उसके आंसू पोंछा है और उसके माथे पर किस्स किया आशी ने उसे कसकर गले लगा लिया।
रेहान कहता है, "मैं तुम्हें आँसू में नहीं देख सकता प्लीज रोना बंद करो। क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ!"

आशी हैरान हो जाती है और धीरे से उससे दूर हो जाती है। वो एक शरारती मुस्कान देती है और उसके होठों को चूम लेती है। आशी कहती है, "मैं भी तुमसे प्यार करती हूँ!" उन्होंने एक दूसरे को पैशनेटली किस्स किया। आशी के कमरे की बाहर की खिड़की से सारा और साहिल उन्हें देख रहे थे।

उन्होंने खुशी-खुशी शादी कर ली। कुछ महीनों बाद सारा ने बेबी बॉय को जन्म दिया। आशी का पांचवा माह का चल रहा था प्रेगनेंसी का। रेहान उसकी अच्छी तरह देखभाल कर रहा था।

तीन साल बाद, रेहान आशी होटल के कमरे में रोमांस के इंटिमेट पलों का आनंद ले रहे थे। आशी मुस्कुराई और उसने कहा, "मेरे लाइफ में आने के लिए थैंक्स! खैर, हमारे पहले बच्चे के बाद मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी थी। तुम जानते हो, क्यों?"

रेहान ने उसके गाल पर किस्स किया और पूछा, "क्यों मेरी जान?" आशी शरमाते हुवे कहती है, "क्योंकि हमारी लव मेमोरी का पहली निशानी है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ मतलब की आई लव यू।"

रेहान ने उसके होठों को चूमते हुए कहा, "आई लव यू माय डार्लिंग! तुम्हारी नजदीकियों की वजह से ये एहसास बहुत बढ़िया है। वैसे हमारा बच्चा अहान वो सारा और साहिल के साथ दिल्ली में एक महीने से रह रहा है और वहाँ एंजॉय कर रहा है।"

कहानी खुश से एंड होती है, क्योंकि आशी को उसके जीवन का सबसे अच्छा साथी मिला है। जो उससे प्यार करता है और उसकी देखभाल करता है, एक अच्छी ज़िंदगी साथ!