Love Life - 15 books and stories free download online pdf in Hindi

लव लाइफ - भाग 15 - तमाचा

एपिसोड 15( तमाचा)
सीन 1
अक्षत अपने स्टडी रूम में बैठा था । और उसका असिस्टंस , रितिक उसके सामने खड़ा हुआ था । ऋतिक बहुत बुरी थे कांप रहा था । स्टडी रूम का माहौल , उसका टेंप्रेचर बहुत बुरी तरह गिर चुका था । ऋतिक को समझ ही नही आ रहा था की क्या हुआ है । और उसमें कुछ भी पूछने की हिम्मत नही थी । तभी ऋतिक अपने ख्यालों से बाहर आया । जब अक्षत बोला ।
अक्षत : मुझे हिना की सारी डेटलज चाहिए ।
अक्षत की बात सुनकर ऋतिक कोंकुच समझ नही आया । फिर अक्षत आगे बोला ।
अक्षत : मैने उसे हॉस्पिटल में देखा ।
अब जाकर ऋतिक को अक्षत की पूरी बात समझ आई थी । को अक्षत से बोला ।
ऋतिक : ठीक है । आप कुछ देर रुको । में सब पता करके लाता हूं ।
थोड़ी देर में ही ऋतिक अब पता करके ले आया । उसने कुछ डॉक्यूमेंट्स अक्षत को थमाए । और ऋतिक अचानक से एकदम ड्रेस के पास जाकर खड़ा हो गया । मानो अभी अक्षत उसकी जाना लेने वाला हो । अक्षत ने भी ये नोटिस कर लिया था । पर वो कुछ नही बोला । जब अक्षत वो पेपर्स पढ़ रहा था । ऋतिक ये फील कर पा रहा था । की अक्षत को गुस्सा आ रहा है । अक्षत उस वक्त किसी राक्षस से कम नहीं लग रहा था । अक्षत के आसपास का और बहुत भयानक हो चुका था ।
सीन 2 ( हॉस्टल में )
हिना आराम से अपना नेटलफेक्स देख रही थी । और उसे पसंद नहीं था की कोई उसे डिस्टर्ब करे । तभी उसके रूम के डोर पर कोई खटखटाता खटाता है । पहले तो हिना को बहुत गुस्सा आया । तो वो नही उठी । पर जब वो आवाज उसे प्रेषण करने लगी । तो वो परेशान हो कर उठ हो गई ।
हिना : ( गुस्से में ) कौन है यार । हद ही हो गई । किसी को चैन से जीने भी नही देता कोई ।
ये कहते ही जैसे ही हिना न गुस्से में दरवाजा खोला । उसके मुंह पर किसी ने जोर से तमाचा मारा । हिना तो कुछ पलों के लिए हैरान ही रह गई थी । उसे समझ ही नही आ रहा था की अभी अभी उसके साथ क्या हुआ है । किसी ने हिनांको तमाचा मारा था । हिना के लिए ये बहुत बड़ी बात थी ।
सीन 3
हिना को धीरे से होश आया । उसने देखा की उसके आसपास बहुत अंधेरा है । वो सोचने लगी । ये क्या हो रहा है ।
हिना : ( निराशा भरी आवाज में ) में कहां हूं । और ये क्या । मेरे पैर बंधे हुए क्यों है ?
आखिर हिना के साथ क्या हुआ था ? किसने किया था ? कौन थे वो लोग जिन्होंने हिना को मारा था ? इन सभी स्वालों के जवाब जानने के लिए , बने रहिए मेरे साथ । और जानिए आगले भाग में । तब तक के लिए खुश रहिए । नमस्ते !