Shoharat ka Ghamand - 23 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 23

मीटिंग में आलिया और आर्यन को काफी लेट हो जाता हैं। तभी आर्यन के दोस्त का कॉल आता है और वो आलिया को बीच सड़क में छोड़ कर चला जाता हैं। रात का वक्त होता है सड़क पर आलिया अकेली खड़ी रहती हैं वो काफी डरी हुई रहती है उसे कुछ भी नहीं में नही आता है कि वो क्या करे। तभी आलिया देखती है कि आगे एक दुकान है तभी आलिया वहा पर जाती है और पूछती है, "भईया यहां पर बस कहा से मिलती है"।

तब वो दुकान वाला बोलता है, "वो थोडा आगे जा कर आपको बस मिलेगी"।

तब आलिया आगे जाती हैं और थोड़ी देर बाद उसे एक बस स्टॉप दिखाई देता है जहा पर उसे कुछ लोग खडे हुए दिखाई देते हैं। लोगो को देख कर उसकी सास में सास आती है और वो भी वही पर बस के लिए खड़ी हो जाती हैं।

उधर आलिया के पापा मम्मी बड़ा ही परेशान रहते हैं कि अभी तक आलिया नही आई है इतनी देर हो गई है। तब आलिया के पापा बोलते है, "मेने बोला था न की वो एक लड़की है उसे इस तरह बाहर मत भेजा करो मगर तुमने मेरी एक भी नही मानी"।

तब मीनू बोलती है, "दीदी का नंबर भी बंद जा रहा है"।

ये सुन कर आलिया के मम्मी और पापा और ज्यादा परेशान हो जाते हैं। तभी आलिया आ जाती हैं और उसे देख कर आलिया के पापा गुस्सा करने लगते है, "आलिया ये कोन सा वक्त है घर आने का रोज तो तुम जल्दी आ जाती हो और तुम्हारा फोन क्यो बंद आ रहा है"।

तब आलिया बोलती है, "सॉरी पापा वो आज मीटिंग मे जाना पड़ा और फोन भी अचानक बंद हो गया"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "बेटा कम से कम बता तो देती, तुम्हे पता भी है की हम कितना परेशान हो गए थे "।

तब आलिया बोलती है, "सॉरी पापा अब ऐसा नही होगा कभी भी "।

तब ईशा बोलती है, "बस पापा बस आप दीदी को कितना सुनाएंगे एक तो बेचारी भूखी प्यासी आई है ऊपर से आपकी डांट "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "पापा बिलकुल सही बोल रहे हैं, इसे अपनी जिम्मेदारी का पता होना चाहिए"।

तब मीनू बोलती है, "अब जिम्मेदारी का पाठ कल पढ़ा देना अभी इन्हे कुछ खाने का दे दो "।

तभी आलिया अपने कपड़े चेंज करने जाती हैं और चेंज करके आती है।

तभी ईशा बोलती है, "दीदी ऑफिस में बहुत सारा काम होता है क्या "।

तब आलिया बोलती है, "हा "।

तब ईशा बोलती है, "नही नही मे तो किसी के भी ऑफिस में किसी का काम नही करुंगी मै तो अपना ख़ुद का काम करुंगी जिसमें सिर्फ और सिर्फ मेरी ही मर्जी होगी "।

तभी मीनू बोलती है, "पहले अच्छे से पढ तो लो, पढ़ने का ठिकाना है नही बड़ा खुद का काम करेंगी मैडम जी "।

तब ईशा बोलती है, "तुम मुझसे जलो मत "।

तब मीनू बोलती है, "बाद मे ड्रामे करना अभी जा कर पहले अपना पेंडिंग वर्क करो "।

तब ईशा बोलती है, "अच्छा जी तुम सब बैठ कर खाना खाओ और मै काम करु, अब मै कुछ भी नही करुंगी खाना खा कर सो जाऊंगी क्योकी मुझे सुबह स्कूल भी जाना है "।

तभी सब खाना खा कर सो जाते हैं।

आर्यन अपने दोस्तो के साथ क्लब में होता है। तभी उसका दोस्त पूछता है, "और उस लड़की का क्या हुआ "।

तब आर्यन बोलता है, "क्या होगा बड़ा ही अकड़ दिखाती है न तो मेने भी उसे बीच सड़क पर अकेला छोड़ दिया "।

तब उसका दोस्त बोलता है, "तु पागल है क्या तू ऐसा केसे कर सकता है एक लड़की को बीच सड़क पर केसे छोड़ सकता है "।

तब आर्यन बोलता है, "मेरी मर्जी मे जो चाहें करु "।

तभी आर्यन सभी से लड़ कर आ जाता हैं। आर्यन बहुत ही गुस्से में होता है और गाड़ी चला रहा होता है तभी उसकी गाड़ी एक बाईक से टकरा जाती हैं.............