Shoharat ka Ghamand - 27 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 27

चाय पी कर आलिया रितु के पास जाती है। तब रीतू आलिया को अपने भाई से मिलवाती है। अबीर को पता नहीं क्या हो जाता है वो आलिया को देखता ही रह जाता है।

तब रीतू बोलती है, "hello भईया आप कहा खो गए"।

तब अबीर बोलता है कही नही "।

तब अबीर आलिया को hello बोलता है उससे बात करता है। अबीर को आलिया से बात करना बड़ा ही अच्छा लगता है। थोड़े देर में आलिया चली जाती है। आलिया खाना खा कर सो जाती है।

अबीर को नींद ही नही आती है वो बस आलिया के बारे में सोचता रहता है।

सुबह होती है।

आलिया की मम्मी उठ कर नाश्ता बनाने लगती है और सब उठ जाते हैं।

उधर आर्यन और अरूण भी उठ कर बाते करने लगते है। तब अरूण बोलता है, "यार वो लड़की कितनी अच्छी थी न "।

तब आर्यन बोलता है, "कोन लड़की "।

तब अरूण बोलता है, "अरे वही "।

तब आर्यन बोलता है, "बाते मत घुमा अच्छे से बता "।

तब अरूण बोलता है, "अरे वही लड़की जो तेरे ऑफिस में थी तेरे कैबिन में "

ये सुनते ही आर्यन को गुस्सा आ जाता हैं और वो बोलता है, "तेरा दिमाग खराब है तू किस की बात कर रहा है "।

तब अरूण बोलता है, "यार सच में कितनी अच्छी है वो और तू किस तरह से उससे बात कर रहा था "।

तब आर्यन बोलता है, "चल ज्यादा फालतू का दिमाग मत चला, तेरे को कुछ काम है आज "।

तब अरूण बोलता है, "हा आज मेरा इंटरव्यू है तो मै वही जा रहा हूं "

तब आर्यन बोलता है, "अच्छा ठीक है तो फिर मैं तेरे से शाम को मिलता हू क्योंकि में भी ऑफिस जा रहा हूं "।

तब दोनो तैयार होने लगते है ।

उधर आलिया भी तैयार हो कर अपनी बहनों के साथ निकल जाती है।

आलिया ऑफिस पहुंच कर अपने काम में लग जाती है। तब थोड़ी देर मे आर्यन भी आ जाता हैं । आलिया ने जो जो काम किया होता है वो उसे दिखा देती हैं।

तब आर्यन उसे दूसरे काम दे देता है। अब आर्यन की अचानक एक मीटिंग का कॉल आ जाता हैं। तब आर्यन आलिया से जल्दी से फाईल मांगता है तब आलिया बोलती है, "ये फाईल कंपलीट नही है "।

तब आर्यन बोलता है, "क्या मै जान सकता हूं की ये फाइल कंप्लीट क्यो नही हुई "

तब आलिया बोलती है, "सर कल आप चले गए थे तो मुझे कुछ समझ नहीं आया इसलिए मेने इसे कंपलीट नही किया "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम पागल हो क्या तुम्हे पता नहीं है कि ये फाईल कितनी important है मेरे लिए और तुमने इसे ही कंप्लीट नही किया"।

तब आलिया बोलती है, "सर इसमें मेरी कोई भी गलती नहीं है, कल मेने आपसे पूछा था की मुझे कुछ पूछना है, तब आपने कुछ बोला ही नही और चले गए"।

तब आर्यन बोलता है, "अब मै मीटिंग मे जा कर तुम्हारा चेहरा दिखाऊ सब को"।

तब आलिया बोलती है, "मेरा चेहरा क्यो आप अपना चेहरा दिखाइए"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे जबान चलाने के अलावा और कुछ नही आता है क्या"।

तब आलिया बोलती है, "नही"।

तब आर्यन बोलता है, "मै कुछ नही जानता हू मुझे अभी मेरी फाइल चाहिएं वो भी कंप्लीट"।

तब आलिया बोलती है, "मैं इतनी जल्दी कैसे कंप्लीट करू..............