Shoharat ka Ghamand - 28 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 28

आर्यन आलिया को बोलता है, "मे कुछ भी नही जानता हूं मुझे बस मेरी फाइल कंपलीट चाहिए"।

तब आलिया सोचती है की मै इतनी जल्दी से ये फाईल केसे कंपलीट करुंगी। मगर फिर भी आलिया फाईल बनाने में लग जाती है।

उधर अबीर रीतू को बोलता है, "मुझे तुमसे एक बात करनी थी"।

तब रितु बोलती है, "हा भईया बोलो क्या बात है"।

तब अबीर बोलता है, "पता नही मुझे क्या हो गया है, जब से मैंने तुम्हारी फ्रैंड को देखा है, मुझे पूरी रात नींद नही आई मैं बस उसके बारे में ही सोचता रहा"

तब रितु बोलती है, "भईया आप ये क्या बोल रहे हैं"।

तब अबीर बोलता है, "मैं बिल्कुल सही बोल रहा हूं"।

तब रितु बोलती है, "आपको कहीं उससे प्यार तो नही हो गया है"

तब अबीर बोलता है, "मुझे नही पता, मगर मुझे वो बहुत ही अच्छी लगी और उसे देख कर मेरे दिल की घंटी बजने लगी"।

तब ऋतु बोलती है, "अच्छा जी अब आप भी मरीज ए इश्क हो गए हैं एक लड़की के प्यार में"।

तब अबीर बोलता है, "वो न बड़ी ही अलग और सुलझी और सीधी सादी सी लङकी है जिसकी वजह से मुझे वो अच्छी लगीं"।

तब रितु बोलती है, "हा भैया ये तो है वो एक बहुत ही सीधी सादी और अच्छे दिल वाली लड़की है, अच्छा तो अब आप उसे परपोज कब कर रहे हैं"।

तब अबीर बोलता है, "मैं और परपोज"।

तब रितु बोलती है, "तो क्या आप ही करेंगे परपोज वरना और कोन करेगा"।

तब अबीर बोलता है, "नही नही मूझसे ये सब नही होने वाला है"।

तब रितु बोलती है, "करना तो आपको ही है परपोज, वैसे मैं मम्मी को बताई आपके प्यार के बारे में"

तब अबीर बोलता है, "पागल हो क्या, कुछ भी बोलती रहती हो, पहले मुझे उससे बात तो करने दो पूछने तो दो की उसके दिल में क्या है"

तब रितु बोलती है, "अच्छा जी अब आप उसके दिल का हाल जानना चाहते हैं चलिए कोई बात नहीं आपकी मर्ज़ी"।

तब अबीर बोलता है, "देखो तुम ज्यादा उड़ो मत, क्योंकि अगर कहीं उसने मना कर दिया तो "।

तब रीतू बोलती है, "ऐसा कभी भी नही हो सकता है क्योंकि इतने हैंडसम और गुड लुकिंग मैन को कोई लड़की कैसे मना कर सकती है "।

तब अबीर बोलता है, "बस बस रहने दो "।

उधर आलिया जल्दी जल्दी से फाइल कंप्लीट करती है।

तब आर्यन बोलता है, "क्या हुआ अभी तक हुआ भी नही "।

तब आलिया बोलती है, "बस 10 मिनट वैट करिए "।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे नही लगता है कि आज मै अपनी फाइल कंपलीट ले कर मीटिंग मे जा पाऊंगा "।

तभी वहा पर अरूण आ जाता है। तब आर्यन उसे देख कर चौक जाता हैं और बोलता है, "तुम इस वक्त यहा पर "।

तब अरूण बोलता है, "हा मेरा इंटरव्यू जल्दी हो गया इसलिए मै आ गया, चलो अब जल्दी से कुछ खाने का मंगा दो बहुत ही तेज की भूख लग रही है "।

तभी आर्यन अरूण के लिए खाने का सामान मंगवा देता है।

तब तक आलिया की फाइल भी कंप्लीट हो जाती हैं और वो आर्यन को दे देती हैं।

तब आर्यन बोलता है, "में मीटिंग में जा रहा हूं तेरे को चलना है "।

तब अरूण बोलता है, "तेरी मीटिंग में मै क्या करूंगा, मैं यही पर ही हु तू जा "।

तब आर्यन बोलता है, "तू क्या करेगा यहां पर "।

तब अरूण बोलता है, "क्यू मे ऑफिस में नही रह सकता हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "नही एसी कोई बात नहीं है तू यहीं पर ही रह मैं जाता हूं "।

तब आर्यन चला जाता हैं। आर्यन के जाने के बाद आलिया डर जाती है कि अब ये कोन है और यहां पर क्यो रुक गया...........
Share

NEW REALESED