My Soul Lady - 13 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 13

सना जैसे ही उसको मारने वाली थी अचानक ही वह काले परछाई में बदल गया और वहां से गायब हो गया ना चाहते हुए भी कुछ नहीं कर पाई उसके जाते ही सना अपने असली रूप में आई और सारा को उठा कर वहीं सोफे पर लिटा दिया और उसके हाथ को पकड़ कर कुछ पड़ने लगी जिसके बाद सारा को धीरे धीरे होश आ गया ।







लेकिन जब उसने अपने सामने सना को देखा तो वह कंफ्यूज होते हुए उससे कहने लगी सना तुम यहां क्या कर रही हो और अभी यहां कुछ हुआ था क्या तू सना उससे प्यार से कहती है नहीं दी कुछ तो नहीं हुआ था लेकिन जब मैं यहां आई तो आप यहां बेहोश पड़े हुए थे जब आप इतना थक जाते हो तो आप इतनी काम क्यों करते हो




और मैंने आपको पहले ही मना किया था ना इस जॉब करने को जब हमारे पास इनकम के लिए हमारी बेकरी है तू अभी जॉब क्यों कर रही है छोड़ दीजिए इस जॉब को तो सारा उसे समझाते हुए कहती है सारा हम नहीं पढ़ाई घर में बैठने के लिए नहीं की थी कुछ करने के लिए की थी और तुम्हें तो पता ही है कि हमारा बचपना कितना खराब गुजरा है । ।







तो ऐसी में हम अपनी लाइफ में कुछ चेंज चाहते हैं और यह जॉब वही चेंजेज है जिसमें व्यस्त हो जाने के बाद हम हमारे पास स्कोर भूल जाते हैं वरना तो घर में अकेले रहना हमें खलता है और तुम भी कॉलेज चली जाती हो तो ऐसे में हम कैसे आ जाओ छोड़ दे क्योंकि अब हम उस तन्हाई में नहीं रहना चाहते हम भी लोगों के साथ उनके बीच रहना चाहते हैं और तुम्हें तो पता है कि क्या मैं लोगों से बात करने में कितनी दिक्कत होती है और कितनी मुश्किल से तो मुझे यह जॉब मिली है तो प्लीज मुझे जॉब छोड़ने के लिए मत कहो







तो सना कहती है ठीक है मुझे इतना इमोशनल ब्लैकमेल मत कीजिए आप करिए यह जॉब लेकिन उसके साथ साथ अपनी हेल्थ का भी ध्यान रखिए और वैसे भी आप का काम तो आज खत्म हो गया ना ठीक है मैंने उस खडूस को देखा था वह ऑफिस में नहीं है पर आप तो उसकी सेक्रेटरी है जब बॉस ही नहीं है तो सेक्रेटरी यहां रह कर क्या करेगी तो आप मेरे साथ घर चलिए तो सारा उसकी बात मान लेती हैं और दोनों ऑफिस से निकल जाते हैं ।




वहीं दूसरी तरफ एक काले से अंधेरे वाले कमरे में एक आदमी बेड पर बैठा हुआ था और उसी के सामने धुंध दानव अपना सर झुकाए खड़ा था तभी वह आदमी गुस्से से धुंध दानव से कहता है, तुम वापस क्यों आए तुम्हें मैंने उसका साए की तरह पीछा करने को कहा था ना तो धुंध दानव कांपते हुए कहता है म.. मा..लि... क , वह मैं तो आपके कहे अनुसार उस लड़की की साईं की तरह पीछा कर रहा था और उसकी रक्षा भी कर रहा था लेकिन पता नहीं कैसे वह डायन वहां आ गई । तभी वो आदमी चिल्लाते हुए कहते हैं डायन हमारे काम के बीच में डायन कहां से आ गई और क्यों तभी वह दानव कहता है मालिक वह तो मुझे नहीं पता कि वह क्यों आई थी लेकिन वह बहुत ही ज्यादा खतरनाक है तभी वह आदमी गुस्से से कहता है एक डायन वैंपायर से ज्यादा ताकतवर कैसे हो सकती है हमारा तो समझ में आता है कि हम इस दुनिया में क्यों आए हैं लेकिन वह अपनी काली दुनिया को छोड़कर इस दुनिया में क्यों आई है




तभी वह दानव कहता है मालिक वह बहुत ज्यादा खतरनाक है क्योंकि यह वो डायन है जिसे सारी डायनें पूजती हैं यह उन सब की महारानी है लेकिन जैसे हम वैंपायरो में वंश के हिसाब से बटे हुए हैं वैसे ही वह डायनें भी अलग-अलग बटी होती है और जिसने मुझे कैद किया था वह सबसे ज्यादा खतरनाक डायन थी और हमें भी उसके बारे में कुछ भी पता नहीं है ।




अभी वह आदमी एक डेविल स्माइल के साथ कहता है इसका मतलब हमारी तरह वह भी कोई मकसद लेकर यहां आई है लेकिन उसने इंसानी रूप कैसे लिया ? कोई बात नहीं इतनी जल्दी भी क्या है वह तो मैं पता लगा लूंगा लेकिन तुम्हारे लिए अब दूसरा काम है क्योंकि अब तुम्हें सारा की रक्षा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अगर वह डायन उसकी रक्षा कर रही है तो उसे ही करने दो और मैंने जो तुम्हें अगला काम दिया था वह जाकर पूरा करो । उसके इतना बोलने का देर थी कि देखते ही देखते वह गाना दानव काले परछाई बदल कर वहां से गायब हो गया ।




ओबराय मेंशन ,




आयुष सोफे पर बैठा अपना मोबाइल चला रहा था कि तभी रिया उसके पास आई और उसे चिल्लाते हुए कहने लगी आयुष आय हैव अ गुड न्यूज़ फॉर यू , तभी अचानक आयुष खड़ा हो जाता है और खुश होते हुए कहता है, " आर यू प्रेग्नेंट रिया , ' आरवी अगेन गोइंग टू बी अ पैरंट्स ' , आई एम वेरी हैप्पी । तभी रिया अपने सर पर हाथ रखती है और खुद से कहती है , कितना पागल पति मिला है मुझे फिर आयुष को रोकते हुए कहती है , नहीं Ayush यह गुड न्यूज़ नहीं है गुड न्यूज़ यह है कि आज मॉम डैड वापस आ रहे हैं ।




यह सुनते ही आयुष थोड़ा परेशान हो जाता है और फिर रिया को रोकते हुए कहता है रिया क्या तुमने यह बात तो अखिल को बताई की उसके मॉम डैड आ रहे हैं , तभी रिया के भी चेहरे का रंग उड़ जाता है और वह कहती है नहीं अगर भाई को पता चल गया ना कि आज मॉम डैड आ रहे हैं तो आज घर ही नहीं आएंगे इसलिए तुम भैया को मत बताना उन्हें घर आ जाने दो फिर तूने पता चल ही जाएगा । तभी आयुष परेशान होते हुए कहता है लेकिन अगर फिर सी वही सब हुआ तो इसलिए मैं तुम्हें पहले कह रहा हूं उसे बोल दो बन्ना पिछली बार की तरह फिर कुछ ना कुछ हो जाएगा ।




तभी रिया कहती है , हां फिक्र तो मुझे भी हो रही है , और अगर बता दिया तू भाई घर वापस नहीं आएंगे और नहीं बताया तो पहला विश्व युद्ध छिड जाएगा । तो अब तुम ही बताओ कि मैं क्या करूं क्योंकि मैं मॉम डैड को आने से मना भी नहीं कर सकती तो आयुष कुछ सोचते हुए कहता है मेरे पास इन सब चीजों का बस एक ही उपाय है जो हमें इस दुविधा से बाहर निकाल सकते हैं तो रिया उससे पूछती है , कौन ? तो आयुष कहता है " Aarav bhai" ?