My Soul Lady - 18 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 18







क्योंकि सारा के सामने कोई और नहीं आर्यन ओबरॉय बैठा हुआ था और सारा को देखते ही उसके फेस पर एक devil स्माइल आ जाती है और वह अपने रौबदार आवाज में कहते हैं तुम आ गई जान तुम्हें पता है मैं कब से तुम्हारा वेट कर रहा हूं तुम्हें शावर लेने में इतना टाइम क्यों लग गया





तभी सारा गुस्से में कहती है मतलब जिस वाक्य को मैं एक सपना समझ रही थी वह सपना नहीं था वह सच था तुम सच में एक vampire हो वह गुस्से में इतना बोल ही पाई थी कि फिर से उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं और वह रोते हुए घुटने के बल बैठ जाती है और रोते हुए ही कहती है जब मैं आपको जानती तक नहीं थी तो आपने मेरे साथ ऐसा क्यों किया क्यों किया बताइए







तभी आर्यन कहता है , मैंने क्या किया जान मैंने तो बस प्यार किया और मुझे लगता है तुम्हें मेरा प्यार करना पसंद नहीं है इतना बोल कर वह बेड से नीचे उतरता है और सारा के करीब आता है और उसके सामने घुटनों के बल फर्श पर बैठे हुए अपने हाथ से सारा के फेस को टच करता है लेकिन सारा उसे दूर धकेल देती है और वहां से उठने की कोशिश करती है लेकिन तभी आर्यन उसे खींच कर अपनी गोद में उठा लेता है और बेड पर पटक देता है फिर उसके करीब जाते हुए प्यार से कहता है और आज मैं यहां इसी वजह से आया हूं ताकि मैं तुमसे प्यार कर सकूं इतना कहकर आर्यन सारा के होठों पर अपने होंठ रख देता है और उसे वाइल्डली किस करने लगता है सारा उसे बार-बार खुद से दूर करवाने की कोशिश करती है लेकिन वह आर्यन के शक्ति के सामने हार मान जाती है और आर्यन उसी तरह उसे किस करता रहता है और सारा लगातार रोती रहती है लगभग 15 मिनट बाद आर्यन उसे किस करना बंद करता है जिसके बाद सारा जोर-जोर से सांसे लेने लगती है लेकिन इस पर भी आर्यन को तरस नहीं आता और वह सारा को उसके नेक पर किस और बाइट करने लगता है ।








फिर जैसे तैसे करके सारा अपना एक हाथ आर्यन के पकड़ से छोड़ा लेती है और आर्यन को जोर का थप्पड़ मारती है और उस थप्पड़ की वजह से आर्यन कुछ वक्त के लिए रुक जाता है लेकिन उसका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है और उसकी आंखें नीली हो जाती है या यूं कहें तो उसका वैंपायर रूप बाहर आने लगता है जिसके बाद वह सारा के बालों को कस के पकड़ता है और बेड पर उसे पुस करते हुए कहते हैं , तुम्हारी इतनी हिम्मत है कि तुमने आर्यन ओबरॉय पर हाथ उठाने की हिम्मत की अब मैं तुम्हें बताता हूं इतना कहकर वह सारा के पहने हुए बाथरोप को निकाल कर फेंक देता है और उससे दोबारा किस करने लगता है और सारा बार-बार उससे खुद को छोड़ देने को कहती है लेकिन आर्यन उसे और वाइल्डली किस और बाइक करता रहता है और वह सारा के साथ इंटिमेट हो जाता है और बेहोश होने से पहले सारा के मुंह से बस एक ही नाम निकलता है " सना , , , । जिसके बाद वह बेहोश हो जाती है लेकिन आर्यन उसेे नहीं छोड़ता और उसके साथ इंटीमेट होता रहताा है ।










महल में ,

सना महल में सुरक्षा कवच लगा रही थी तभी कुछ लोग उसके पास आते हैं और कहते हैं महारानी हमें लगता है आपको अभी यह काम नहीं करना चाहिए क्योंकि अगर आप अपनी शक्तियां यहां लगा देंगी तब तो फिर आपकी ही जान को खतरा होगा और हम अपने महारानी के ऊपर कोई भी संकट बर्दाश्त नहीं कर सकते तभी सना उससे कहती है हां मुझे पता है कि आप अपनी रानी से प्यार करते हैं लेकिन मैं भी तो अपने दुनिया के लोगों को इस तरह मरते भी नहीं देख सकती और आप सब यह जानते हैं कि स्वाति जिस चीज की रक्षा के लिए गई है अगर हम उसे सुरक्षित नहीं रख पाए तो हमारी दुनिया के साथ-साथ उस दूसरी दुनिया का विनाश हो जाएगा और हमारे दुश्मन आपके निद्रा ध्यान का फायदा जरूर उठाएंगे और उस चाभी को चुराने की कोशिश भी करेंगे ।







तो उसके लिए मुझे सुरक्षा कवच तो लगाना पड़ेगा और आप सब मेरी परवाह इतनी ना करें हमें पता है कि हम क्या कर रहे हैं , तभी दूसरा आदमी कहता है महारानी आपको यह काम जल्दी करना पड़ेगा क्योंकि रात कब का हो चुकी है और वहां सारा आपकी प्रतीक्षा कर रही होगी क्योंकि आपने उसे बताया है कि आप बेकरी के बाद लाइब्रेरी जाने वाली है तो मुझे लगता है आपको वहां जाना चाहिए तभी सना को ध्यान आता है कि वह अपनी परेशानियों की वजह से सारा के बारे में तो भूल ही गई थी और उसे प्रोटेक्ट करने के लिए स्वाति भी वहां नहीं थी इसलिए वह कुछ सोचते हुए जल्दी-जल्दी सुरक्षा कवच लगाती है और अपनी मां से मिलने के लिए अपने कमरे में जाती है और अपनी मां से कहती है मां मैं वापस जा रही हूं और जब तक मैं यहां नहीं हूं आपको इस दुनिया को प्रोटेक्ट करना पड़ेगा क्योंकि मुझे आभास हो रहा है कि कुछ तो गलत होने वाला है तभी सना की मां उसे कहती है हां लेकिन मुझे तुमसे एक बात करनी थी क्या तुम एक बार अपने पिता से बात करने की कोशिश नहीं कर सकती मुझे यकीन है कि वह मान जाएंगे तभी सना कहती है नहीं मां पापा ने मुझसे बात करना खुद छोड़ा है क्योंकि वह जिसे छोड़ने के लिए मुझे कह रहे थे मैंने उनके लिए उसे नहीं छोड़ा लेकिन आप तो जानती है ना मां की यह कहानी कैसे कब और कहां शुरू हुई थी और आप यह भी जानती हैं कि मैं उस शख्स से कितना प्यार करती हूं तो आप मुझे कैसे कह सकती हैं कि मैं उसे छोड़ दूं और आप यह भी जानती है कि मैं पापा से भी कितना प्यार करती हूं लेकिन वह मेरी फीलिंग को नहीं समझते और अब मैं उन्हें यह बात समझाना भी नहीं चाहती " सो प्लीज लीव इट मॉम " ।