My Soul Lady - 20 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 20

कुछ समय बाद जब सना लिविंग रूम में आती है तो उसे सारा नीचे नहीं मिलती और यह बात उसे बहुत अजीब लगती है क्योंकि सारा हमेशा सना से पहले उठती थी और अपने सारे काम को कंप्लीट करके वह सना को उठाने जाती थी क्योंकि सेना हमेशा लेट से उठती थी लेकिन आज कुछ अलग ही हो रहा था सारा अब तक नहीं सो के उठी थी यह सब सोचकर सना सारा के कमरे की तरफ जाती है और सारा के कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश करती है लेकिन वह अंदर से लॉक होता है यह देखकर सना को और भी शक होता है और वह सारा को बाहर से ही आवाज देती है ,


" सारा दि आप ठीक तो हो ना और आपने यह दरवाजा अंदर से क्यों बंद किया प्लीज इसे जल्दी खोलिए "




सारा जब सेना की आवाज सुनती है तो , रोना बंद कर देती है और प्यार से उससे कहती है मैं ठीक हूं सना तुम नीचे बैठो मैं तैयार होकर अभी आती हूं तभी सना कहती है ठीक है जी लेकिन अगर आप की तबीयत ठीक नहीं है तो आप ऑफिस से छुट्टी ले लीजिए और हां वैसे भी आज मुझे कॉलेज जाना है तो प्लीज आप मेरे लिए जल्दी से नाश्ता बना दीजिए तभी सारा उसे जवाब देती है ठीक है मैं बना देती हूं तुम जाति नीचे बैठो मैं 15 मिनट में आती हूं तभी सना वहां से चली जाती है और सारा अपने बेड से उठ कर उस कॉन्ट्रैक्ट पेपर को अपनी अलमारी में छुपा देती है और अपने कमरे को साफ करके बाथरूम में चली जाती है ।





सारा जब तैयार होकर नीचे आती है तब देखती है , कि डिनर टेबल पर पहले से नाश्ता तैयार रखा है तो किचन में वापस जाती है तो देखती है सना उसके लिए जूस बना रही है , तभी सारा उससे कहती है , अच्छा तो तुमने नाश्ता पहली बना लिया था पर यह मेहरबानी क्यों हो रही है तभी सना हंसते हुए कहती है नहीं दी मेहरबानी नहीं हो रही मैंने प्यार से आपके लिए बनाया तभी सारा गुस्से वाला चेहरा बनाकर कहती है तुम्हें क्या लगा था ना कि तुम यह सब करोगी तो मैं मान जाऊंगी नहीं कहां थी तुम रात को और तुम इतनी लेट क्यों आई ।







तभी सना उससे कहती है सॉरी जी लाइब्रेरी में वक्त कब गुजर गया पता ही नहीं चला अगली बार से ऐसा नहीं होगा लेकिन पहले आप मुझे यह बताइए कि आप इतना कब से बदल गई । तभी सारा कहती है मैं.... क...हां बद..ली मैं तो पहले जैसी ही हूं तभी सना हंसते हुए कहती है सॉरी भी मैं मजाक कर रही थी लेकिन आपतो सच में सीरियस हो गई । तभी सारा उसे डांटते हुए कहती है आजकल तुम ज्यादा मजाक नहीं कर रही हो और क्या तुम्हें कॉलेज जाने में लेट नहीं हो रही है जल्दी नाश्ता करो, , , ,




सारा को इस तरह बर्ताव करता देखकर सना को बहुत अजीब लगता है क्योंकि इससे पहले सारा ने सना से इस तरह से बात नहीं की थी । फिर भी वह इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और दोनों बहने ब्रेकफास्ट करती है कुछ समय बाद जब सना कॉलेज के लिए निकलने लगती है तभी सारा उससे कहती है , सनम क्या तुम कॉलेज अकेले जा रही हो स्वाति कहां है ? तभी सना बहाना बनाते हुए कहती है वो दी स्वाति अपने घर वापस गई हुई है उसकी मम्मी का कॉल आया था कुछ दिनों में वापस आ जाएगी तभी सारा उससे कहती है ठीक है लेकिन तुम संभल के जाना अगली बार की तरह किसी के गाड़ी से मत टकरा जाना ।





सना को यह सुनकर अखिल के साथ हुई उसकी टक्कर उसे याद आ जाती है और वह मन में कहती हैं उस बंदर से कौन बाहर मिला जाएगा एक दिन तो मेरा दिन खराब हो चुका है अब रोज मैं उसे देख कर अपना दिन नहीं करना चाहती और फिर वह सारा से कहती है ठीक है दी आज मैं किसी से पंगा नहीं लूंगी अब आप सेटिस्फाई हो गई हो तो मैं जाऊं वरना मेरी क्लासेस मिस हो जाएंगे । इतना बोल कर सना वहां से हड़बड़ी में भाग जाती है ।




ओबरॉय मेंशन , , ,

आर्यन अपने कमरे में बेड पर बैठा हुआ था और उसकी मां गुस्से में उसके सामने खड़ी थी तभी आ रहे हैं उनसे कहता है what happened mom , why are you looking so angry ? तभी उसकी मां गुस्से में कहते हैं , तुमने क्या किया उस लड़की के साथ ? और क्या मैंने तुम्हें यही सब सिखाया है यही संस्कार दिए थे कि तुम किसी लड़की के साथ जबरदस्ती करो । मुझे तुम पर इतना तो यकीन था कि तुम कभी भी इस तरह की हरकत नहीं करोगी किसी के साथ लेकिन तुमने मेरा विश्वास तोड़ दिया आर्यन क्योंकि आज मेरा बेटा खुद के फायदे के लिए किसी लड़की को अपनी मर्दानगी दिखा कर आया इसके लिए क्या मैं तुम्हें प्यार करूं ।




तभी आर्यन अपना सर झुकाए हुए कहता है आई एम रियली सॉरी मॉम मैं करना नहीं चाहता था पर मैं उसे देखकर कंट्रोल नहीं कर पाया पता नहीं क्यों लेकिन जब भी मैं उसके करीब जाता हूं तुम मुझे एक अजीब सा एहसास होता है उससे एक जानी पहचानी सी खुशबू आती है जैसे मैं उसे बहुत पहले से जानता हूं कोई रिश्ता है हमारा पता नहीं मॉम लेकिन मैंने अपने दिल को समझाया है कि वह किसी से प्यार ना करें लेकिन पता नहीं क्यों मेरा दिल उसे देखकर out of कंट्रोल हो जाता है







और जब उसने मुझे थप्पड़ मारा तुम मुझे उस पर बहुत गुस्सा आया और गुस्से की वजह से मेरा वैंपायर रूप बाहर आ गया और ना चाहते हुए भी मुझसे गलती हो गई और उसके साथ मैं यह सब कर बैठा तभी नैना गुस्से से कहती है बातें बदलने की जरूरत नहीं है अगर तुम यह नहीं करना चाहते थे तो तुम उसके पास कॉन्ट्रैक्ट पेपर लेकर क्यों गए । तभी आर्यन उन्हें अचंभे से देखता है और कहता है हम आपको इन सब के बारे में कैसे पता चला ? किसने बताया आपको ?