My Soul Lady - 38 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 38

Oberoi mention में , , ,

अखिल अपने कमरे में गुस्से से घूम रहा था तभी उसने अचानक ही अपनी शक्तियों से रूम की सारी चीजों को हवा में उड़ा लिया वह उन सब चीजों को नीचे फेंकने वाला था कि तभी अचानक आयुष वहां गया और चीखते हुए अखिल से कहा , रुक जा अखिल तुझे क्या पागलों वाली हरकत कर रहा है अब तुम मुझे सच में लग रहा है कि सना सही कह रही थी तुझे पागलखाने ही भेजें की जरूरत है , , आयुष के मुंह से दोबारा सना का नाम सुनकर अखिल को और भी गुस्सा आ जाता है तो जहां खड़ा था वहां से गायब होकर आयुष के एकदम सामने आ जाता है और उसका गला पकड़ लेता है लेकिन आयुष उससे बिल्कुल भी डरता नहीं और उससे गंभीर होते हुए कहते हैं , , , मारले अच्छा है ना अपने दोस्त के हाथों मरूंगा वह भी किस लिए सच बोलने के लिए ।





यह सुनते ही अखिल आयुष को छोड़ देता है तभी आयुष उसे कहते हैं मैं समझ रहा हूं कि तू क्यों गुस्सा हो रहा है पर यह बात तू भी जानता है कि तू चाहे जितना भी कह ले कि तू किसी से प्यार नहीं कर सकता लेकिन भाई किस्मत के आगे किसी की कुछ नहीं चलती आज तेरे सामने वही लड़की खड़ी है जिसे तू बेहद नफरत करता है लेकिन हो सकता है यही वह लड़की निकले जो तुझे बचा सकती है और उस भविष्यवाणी का तोड़ निकाल सकती है तभी अखिल गुस्से में आयुष को घूरता है और उससे कहता है अगर यह वह लड़की निकली ना तो मैं इसके हाथ तो बचने से अच्छा मरना पसंद करूंगा लेकिन इसे अपनी जिंदगी में कभी शामिल नहीं करूंगा । । ।




क्योंकि पता नहीं कैसे और क्यों लेकिन बेहद नफरत है मुझे उससे सिर्फ नफरत , , , तभी आयुष परेशान होते हुए उससे कहता है , , भले तेरा फैसला कुछ भी हो लेकिन तू ही अच्छे से जानता है कि रिया , आंटी और अंकल तुझे बचाने के लिए कुछ भी करेंगे भले उस लड़की को यहां ही क्यों नहीं लाना हो । ।




तभी अखिल डेविल स्माइल के साथ आयुष से कहता है , , मां और रिया उसे अपनी मर्जी से लेकर आएंगे ना लेकिन अगर वह नहीं आई तो ........




तभी आयुष अखिल की बातों से थोड़ा परेशान होते हुए उससे पूछता है क्यों नहीं आएगी वह ऐसा क्या करने वाला है तू , , तभी अखिल एक खौफनाक हंसी हंसते हुए उसे कहते हैं बहुत बुरा करने वाला हूं मैं उसके साथ जिसके बाद मेरा बदला भी पूरा हो जाएगा और उसके दिल में मेरे लिए नफरत ही होगी बस नफरत या यू कहे तो वह मेरे नाम से ही नफरत करेगी तब तो वह यहां कभी नहीं आएगी , कभी नहीं .......




तभी आयुष थोड़ा डरते हुए उससे कहता है तू जो भी करने जा रहा है भाई अगर वह गलत हुआ ना तो सॉरी मैं तेरा साथ कभी नहीं दे पाऊंगा और हां आप मेरी एक बात समझ ले तू एक वैंपायर है वैंपायर ,और तेरी प्यास तुझसे कुछ भी करवा सकती है कुछ भी एक बात हमेशा याद रखना तेरे सामने तुझ से लड़ने वाली एक नॉर्मल इंसान है तो तुझे भी उससे एक इंसान की तरह ही लड़ना है , , , क्योंकि मैं जानता हूं कि तेरी प्यास कभी-कभी कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है , , और मुझे यह भी पता चल गया कि सना इतनी गुस्से में क्यों थी आखिरकार तूने उसके साथ कल क्या किया ?




अखिल जब यह सुनता है , , तो हैरानी से आयुष को देखता है और उससे पूछता है तुझे कैसे पता कि ..... अखिल इतना कह पाया था कि तभी आयुष उससे कहता है तुझे तो मैंने पहले ही कहा है कि तू कहां जाता है कहां नहीं जाता है तू क्या करता है मुझे तेरी हर बात की खबर है , , , तो क्या अब तुम मुझे खुद बताएगा कि तू वहां क्या करने गया था ।




तभी अखिल आयुष से कहते हैं , , ठीक है मैं तुझे बताता हूं मैं कल रात को उसके घर उसे बचाने गया था । तभी आयुष बीच में हैरानी से पूछता है , बचाने गए थे किससे? तभी अखिल से घूरते हुए कहता है अपने सवाल बाद में पूछ लेना पहले मेरी बातें सुन हां मैं उसे बचाने गया था क्योंकि जब मैं जंगल में था तो मुझे भाई के बॉडीगार्ड का कॉल आया था





और उसने मुझे इंफॉर्मेशन दी थी कि आर्यन भाई ने सारा की बहन सना को मारने के लिए कुछ लोगों को कहा है और मैं उसे इतना जल्दी मारना नहीं चाहता था क्योंकि मुझे उससे अपना बदला लेना था इसलिए मैं कल रात उसके घर गया था , , लेकिन वहां तो मुझे कुछ और ही सीन देखने को मिला यह लड़की बिन मतलब चीख रही थी , , , मुझे रात भर उसे प्रोटेक भी करना था , , , इसलिए मैं रात को उसके घर ही रुक गया , , , लेकिन ब्रेकफास्ट के दौरान सना एक फाइल नीचे लेकर आई थी और उसने उसे सोफे पर रख दिया था और किचन में कुछ काम करने चली गई । ।







यह बोलते हुए अखिल उस वक्त को सोचने लगा जब वह ब्रेकफास्ट कर रहा था सना किचन में थी , , अखिल आराम से बैठा डाइनिंग टेबल पर अपना खाना कंप्लीट ही कर रहा था लेकिन एकाएक उसका ध्यान उस फाइल पर चला गया उसने मन में खुद से कहा आखिर किस फाइल में ऐसा क्या है जो इसे इतनी अच्छे से छुपाया गया था अलमारी में , , , देखना तो बनता है इतना बोल कर अखिल जल्दी से सोफे पर से उठ जाता है और फाइल को अपने हाथ में उठाकर पड़ने लगता है मुझे ऐसे जैसे उस फाइल को पढ़ रहा था उसके चेहरे की हवाइयां उड़ती जा रही थी , , ,







अखिल उस फाइल को जब पूरा पढ़ लेता है तो उसे अपने साथ ही ले लेता है लेकिन उस वक्त उसके चेहरे पर एक उलझन सी दिख रही थी तभी वहां से उस फाइल को उठाकर अपने साथ ले ले जाता है हर गाड़ी में बैठते वक्त खुद से कहता है अगर सेना को यह बात पता चल गई तो पता नहीं क्या करेगी वो इससे पहले कि वह इस फाइल को देखें मैं इसे गायब ही कर दूंगा इतना सोचते हुए अखिल कार ड्राइव करके वहां से निकल जाता है । ।





वही प्रेजेंट में जब आयुष सुनता है , , तू वह आखिल से कहता है क्या था उस फाइल में अखिल ? तभी अखिल आयुष से कहता है आयुष फाइल हॉस्पिटल की थी , , और उसमें साफ साफ यह मेंशन था की सारा के साथ किसी ने जबरदस्ती की थी और उसका रेप हुआ था । ।




यह सुनते ही आयुष का चेहरा भी उतर जाता है और वह अखिल से कहता है इसका मतलब आर्यन ने इससे भी पहले सारा के साथ कुछ गलत किया था और सारा ने उस चीज की जांच करवाई थी सच में अगर यह फाइल सना को मिल गई तो पता नहीं वह क्या करेगी तुम्हारे साथ क्योंकि वह यह बात जानती है कि सारा शिवाय ऑफिस के कहीं बाहर नहीं जाती





और जब उसे यह बात पता चलेगी कि ऑफिस में सारा के साथ किसी ने यह सब किया है तब तो पता नहीं क्या होगा तभी अखिल उससे कहता है तू इतना ज्यादा क्यों परेशान हो रहा है कुछ नहीं होग क्योंकि अभी तक उसे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं तभी आयुष अखिल से कहता है अभी उसकी पास कोई जानकारी नहीं है लेकिन जब वह उस फाइल को पढेगी तो उसे सारी चीजें पता चल जाएंगी । ।





तभी अखिल उससे कहता है तब की तब देखी जाएगी पहले तू यह बता कि तुझे कैसे पता चला कि मैं कल सना के घर में था सभी आयुष उससे कहता है , , जब मैं सना को तुझसे दूर कर रहा था तो मैंने उसकी गर्दन पर वैंपायर के दांतों के निशान देख लिया था और हमारे घर में दो ही वैंपायर है एक तू और एक आर्यन आर्यन तो यह सब करने से रहा तो बचा कौन मेरा प्यारा सा दोस्त , , ,





और हां तुझ को मुझे एक और बात बतानी है तेरी बहन ने प्लान सोच रखा है यह पता करने के लिए कि क्या सना ही वह विशेष लड़की है या नहीं ? तो तुझे आज ऑफिस में उसे घर के फंक्शन में इनवाइट करना होगा , , , तभी अखिल चिढ़ते हुए से कहता है मैं नहीं कर रहा हूं उसे इनवाइट रिया ने तुझे काम शॉपा है तो खुद कर ले . . . . इतना बोल कर अखिल वहां से चला जाता है और आयुष खुद से कहता है , मेरी तो या कोई रिस्पेक्ट नहीं है एक तरफ बीवी है जो अपने मन की करती है और एक तरफ दोस्त है जो मुझे मेरी मन की करने नहीं देता पता नहीं क्या होगा मेरा, ,