My Soul Lady - 48 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 48

Flashback


सना उस दिन को याद करती है जब वह उलझन में थी कि आखिर वह कैसे ओबेरॉय मेंशन में जाए और वह उसी परेशानी को दूर करने के लिए अपनी साधना करने जंगल चली गई जहां पर अपने प्रतिज्ञा करते वक्त उसे जंगल में नैना ओबरॉय और रिया ओबरॉय मिले जोकि अपने गुरुदेव से अखिल को लेकर बात कर रहे थे और सना वहीं पेड़ के पीछे छुप कर सब कुछ सुन रही थी…..




नैना : गुरुजी आपने कहा था कि अखिल की भविष्यवाणी के पूरे होने का दिन बहुत ही करीब है लेकिन हमें वह विशेष लड़की जल्द ही मिलेगी जिससे मेरे बेटे की जान बच जाएगी लेकिन वह अब तक मुझे नहीं मिली….




रिया: हां बिल्कुल सही कह रही है अब हमें जल्द से जल्द भविष्यवाणी का तोड़ ढूंढना होगा क्योंकि जल्द फिर से अमावस आ रही है और साथ ही अखिल के बिहेवियर में भी काफी हद तक बदलाव आ चुका है अब वह बातें भी भूलने लगा है अगर ऐसा हुआ तो वह जल्द सब कुछ भूल जाएगा…..



नैना और रिया ने अपनी दुविधा तो बता दी थी पर वह कितने परेशान है यह उनकी नम आंखों से ही बताया जा सकता था सना जो यह सब सुन रही थी वो थोड़ा कंफ्यूज थी की आखिर अखिल का ऐसा कौन सा राज़ था तभी गुरुदेव ने कुछ सोचते हुए कहा , , , मैं तुम लोगों की परेशानी समझ रहा हूं और जल्द ही तुम लोगों को वह मिलेगी….


लेकिन हमें वह मिलेगी कहां , नैना ने कहा



यह तो तुम लोगों को खुद ही पता करना होगा क्योंकि याद है ना कि उसके कमरे का सुरक्षा चक्र बस उस लड़की को अंदर प्रवेश करने देता है उसके अलावा कोई नहीं जा सकता उस कमरे के अंदर गुरुजी बोले…..



जब सना ने यह सुना तो उसे वह दिन याद आ गया जब वह अखिल के कमरे से वापस आई थी और अखिल का पूरा परिवार हैरानी से उसे देख रहा था और अखिल ने उस से बस यही पूछा था कि वह उसके कमरे में कैसे गई यह सब याद कर सना समझ गई थी कि अभी के लिए वही है जो इनकी विशेष लड़की बन सकती है क्योंकि उस दिन तो सना अखिल के कमरे में नहीं गई थी बल्कि उसने अपने बालों को उस फाइल को ढूंढने के लिए भेजा था जिसकी वजह से वह इतना जल्दी उसे मिल गई थी…..




अब मेरे पास बस एक रास्ता है ओबरॉय मेंशन जाने का मुझे वह विशेष लड़की बनना होगा जिसके लिए मुझे सबसे पहले नैना और रिया से मिलना होगा पर कैसे…. सना खुद से बोलते हुए वहां से चली गई……




शाम को सना अपने बेकरी में थी और आगे वह क्या कैसे करें उसके बारे में सोच रही थी तभी उसे अंश अंदर आते हुए दिखा जो कि नैना , रिया और आयुष के साथ आया था…. सोनाक्षी मिलने और उसकी फेवरेट पेस्ट्री खाने सना उसे देखकर दौड़ कर उसके पास गई और उसने अंश को गले लगाते हुए कहा , , , , I miss you a lot my sweetu..... तुम्हें पता है मैं अभी तुम्हें ही याद कर रही थी पर देखो तुम आ ही गए मेरे पास , सना ने उसके गालों पर किस करते हुए कहा…..अंश को इस तरह सना के साथ खुश देख नैना रिया और आयुष के चेहरे पर स्माइल थी और वह भी जाकर सना से मिले और वही टेबल पर बैठ अंश को पेस्ट्री खाते देखने लगे…..और साथ ही सना को भी जो अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी थी




मां क्या हमें सना से बात करनी चाहिए अखिल को लेकर क्या पता यही वह लड़की निकले जिससे अखिल बच जाए रिया ने अपनी मां को कहा , , ,




ठीक है जरूर पर उससे पहले इसका थोड़ा तो इम्तिहान लेना होगा आखिरकार अखिल के लिए इसे चुनना है हमें नैना ने एक स्माइल के पास कहा , , ,



पर तभी अचानक से वहां एक प्रेगनेंट लेडी आ गई



जिसे देखकर या परेशान होकर चीखी….मां आपने इसे क्यों बुलाया है यहां , यह कैद की गई एक खतरनाक आत्मा है ना इसे श्राप है कि वह अपने बच्चे को कभी देखने पाएगी और वह हमेशा उसके अंदर ही रहेगा इसे आपने सना के सामने क्यों भेज दिया है…..



क्योंकि वह लड़की इसके श्राप को खत्म कर सकती है और अगर सना ही वह है तो आज यह औरत आजाद हो जाएगी अपने श्राप से नैना ने एक स्माइल के साथ कहा , , , आयुष तो बस बैठा वहां का तमाशा देख रहा था उसे क्या ही समझने वाला था




तभी सना को भी आत्मा के उसके आस पास होने का एहसास हुआ और उसने अपने बालों को छुआ जिससे उसके बाल उस दिशा की ओर मुड़ गए जहां वह आत्मा थी और सना ने भी एक डेविल इस्माइल के साथ अपने आंखों को बंद किया और अपने बालों को आदेश दिया जिसे पाकर वह लोग उस आत्मा की तरफ बड़े ही सफाई से बढ़ रहे थे जैसे कि सना ने उन्हें यह सब ट्रेन कर रखा हो और उन्होंने उस प्रेगनेंट लेडी के अंदर के डेविल सोल को खा लिया जिसके बाद वह लेडी अपने श्राप से आजाद हो गई और वहां से अचानक गायब हो गई , सना के लिए तो यह बस उसकी भूख शांत करने का साधन था पर वही नैना के लिए तो सना वह विशेष लड़की बन गई थी जिसकी शादी अखिल से होनी है और वही सना सोच रही थी कि वह नैना और रिया को कैसे मनाए……



सना ही वह खास लड़की है जो अखिल को बचा सकती है मां रिया ने खुश होते हुए कहा , ,



तभी नैना लेसनर को आवाज लगाई और उसे अपने साथ बैठने को कहा…. क्या तुम मेरी एक बात मानोगी सना नैना ने प्यार से उसके सर पर हाथ रखते हुए कहा , , ,



हां आंटी बोलिए ना क्या करना है अगर हो पाया तो जरूर सन्ना बोली….



क्या तुम मेरे बेटे अखिल से शादी करोगी वह भी अगले हफ्ते….



सना तो यह सुनकर हैरान थी आखिर अचानक उसके कुछ के बिना यह सब कैसे हो गया और उसने कुछ सोचते हुए कहा , नहीं बिल्कुल नहीं उस बंदर से मैं शादी करूं कभी नहीं सुनाने थोड़ा गुस्से में कहा…..



पर बेटा मेरी……नैना ने इतना ही कहा था कि तभी सना बोली , नहीं आंटी आप मुझसे कुछ भी करने को कह दो पर शादी बिल्कुल नहीं



बेटा मेरे अखियां की जिंदगी अब तुम्हारे हाथ में है अगर तुम नहीं मानी तो हम उसे हमेशा के लिए खो देंगे…..क्योंकि वह एक


वैंपायर है आंटी सेना ने जल्दी से कहा….


उसकी बात सुनकर सभी हैरान थी और नैना ने उसे देखते हुए कहा , तुम्हें कैसे पता कि वह एक वैंपायर है



आंटी मुझे कल ही सब पता चल गया था जब मुझे यह पता चला था कि आपके बेटे आर्यन ने मेरी बहन के साथ जबरदस्ती की थी और उसका फायदा उठाया था और सारा दिन है मुझे उसके बारे में बताया था और जिससे गुस्सा होकर मैं कल आपके घर गई थी आर्यन को मेरी बहन से दूर रहने को बोलने और मेरे पीछे मेरी दी भी आ गई कल के लिए मुझे आपसे माफी भी मांग ली थी खास करके रिया और आयुष से सना ने नम आंखों से कहा……



क्यों ऐसा क्या कर दिया तुमने कल जो तुम माफी मांग रही हो आयुष ने हैरानी से पूछा , , सॉरी आयुष जी कल मैंने अपने गुस्से में अंश की जान खतरे में डाल दी थी , ताकि आर्यन मेरी बात मान मुझसे दूर रहे सना ने लगभग रोते हुए कहा , , ,




उसकी बात सुनकर सभी हैरान थी खासकर केरिया और उसने गुस्से में सना को एक थप्पड़ मार दिया और तभी आयुष ने उसे रोका और शांत कराते हुए कहा , , , रिया उसने सब कुछ गुस्से में किया था अब देखो अंश बिल्कुल ठीक है और जो आर्यन ने इसकी बहन के साथ किया था अगर मेरे साथ होता तो मैं सच कह रहा हूं पूरे परिवार को मार देता उसको समझने की कोशिश करो……




रिया उसकी बात सुनकर उसके सीने से लग रोने लगी और आयुष उसके सर को सहला उसे शांत कराने लगा और तभी नैना ने कहा , , , यह सब तो हम समझ गए बेटा पर कल और क्या हुआ था , तब सन्ना ने फिर से कहना शुरू किया…. कल वहां आर्य ने मुझ पर हमला किया और उस बीच सारा दि बेहोश हो गई जिसके बाद हमें यह पता चला कि , , , she is pregnant with aryan's child…. जिससे गुस्सा होकर मैंने उन्हें बच्चे को अबाउट करने को कहा और आर्यन ने मुझे वापस से अपने मैजिक से घर पहुंचा दिया जिसके बाद मैं वापस नहीं जा पाई और दी अब भी आर्यन के पास ही है , सना ने उदास मन से कहा





सारा के प्रेग्नेंट होने के बाद सुनकर नैना बहुत खुश थी और उसने सन्ना को समझाते हुए कहा , , , देखो सना मैं जानती हूं कि आर्यन तुम्हें घर में आने नहीं देगा और ना ही वह सारा को वहां से जाने देगा , तो इससे अच्छा यही है कि तुम मेरे अखिल से शादी कर उस घर में आ जाओ जिससे मेरा बेटा भी बज जाएगा और तुम अपनी बहन के करीब रहकर उसके साथ भी रहोगी…..




लेकिन आप लोग तो वैंपायर हैं अगर आपने मुझे और मेरी बहन को मार दिया तो अगर आप मुझे यह वचन देती है कि मैं और मेरी बहन दोनों जिंदा रहेंगे उस घर में तो मैं इस बारे में सोच सकती हूं सन्ना बोली….



ठीक है अगर तुम यही चाहती हो तो यही सही मैं वैंपायर मा यह वादा करती हूं कि तुम और तुम्हारी बहन सारा दोनों ही जिंदा रहोगी , तुम्हें कोई भी कुछ नहीं करेगा नैना बोली….जिसको सुनकर रिया और आयुष दोनों हैरानी से खुद को देखने लगे….. तभी सना फिर से बोली , , लेकिन पहले मुझे यह बताइए कि आखिर कार अखिल की जान को मैं कैसे बचा सकती हूं उसकी बात सुनकर नैना ने दिया को देखा और उसने अपनी आंखों से उन्हें बताने का इशारा किया….