Shoharat ka Ghamand - 56 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 56

आर्यन की बात सुन कर सभी चोक जाते है तभी आर्यन की मॉम बोलती है, "तुम क्या करोगे एक छोटे मोटे से गरीब की बेटी की शादी में जा कर, तुम्हे तो अमीरो के साथ रहना पसन्द है"।

तब आर्यन बोलता है, "मॉम आप, डैड और आरू भी तो जा रहे हैं"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "हमारी सोच तुम्हारी तरह नही है"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड जब आप सब जा सकते हैं तो फिर मैं क्यो नही"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "हम नही चाहते हैं कि तुम वहा पर जा कर कोई ड्रामा करो"।

तब आर्यन बोलता है, "डैड मैं पक्का बोल रहा हूं मैं कोई ड्रामा नही करूंगी और अच्छे से रहूंगा "।

तभी आरू बोलती है, " भाई मैं सब जानती हूं कि आप ये सब मॉम और डैड को इंप्रेस करने के लिए कर रहे हैं, ताकि ये आपको यहा से ना भेजे"।

तब आर्यन आरू को आंखे दिखाने लगता है।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "हमे कुछ टाइम दो सोचने का"।

तब आर्यन बोलता है, "मॉम आज ही शादी है और अब आप कितना टाइम लेना चाहते हो"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "जितना बोला है उतना ही सुनो और ज्यादा मत बोलो"।

दोपहर होती हैं.........

आलिया के घर में तीनो बहने तैयार हो रही होती हैं।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "जल्दी करो तुम तीनो और कितना टाईम लगाओगी, तुम्हारी वजह से अबीर कब से इंतजार कर रहा है"।

तब ईशा कमरे में से बाहर आती हैं और बोलती है, "बस पांच मिनट और"।

तब आलिया की मम्मी चिल्लाती है, "सारा दिन खत्म हो जाएगा मगर, तुम तीनो का पांच मिनट नही होगा"।

तब ईशा बोलती है, "अब पक्का पांच मिनट, अब इससे ज्यादा देर नही होगा"।

तब अबीर बोलता है, "कोई बात नहीं आंटी होने दीजिए आराम से तैयार"।

तब ईशा बोलती है, "देखो मम्मा इन्हे तो देर नही हो रहा है, पता नहीं आप क्यो इतना चिल्ला रहे हो"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "जल्दी जाओ और तैयार हो कर आओ"।

उसके बाद इशा जल्दी से चली जाती है। तब आलिया की मम्मी अबीर से बोलती है, "बेटा तुम सच में कितने अच्छे हो, और हमारी कितनी मदद कर रहे हो"।

तब अबीर बोलता है, "आप ये कैसी बात कर रही है आंटी, प्लीज मुझे ऐसा बोल कर शर्मिंदा मत किजिए"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं "शर्मिंदा तो हम है बेटा तुम्हारे आगे, क्योकी मैं तो कही जा नही सकता हूं और आलिया की मम्मी को भी मेरे पास ही रहना होगा"।

तब अबीर बोलता है, "ऐसी कोई बात नहीं है, आप फिक्र मत किजिए मैं तीनो को अच्छे से ले कर जाऊंगा और अच्छे से ले कर आऊंगा "।

तभी तीनो तैयार हो कर आ जाती है।
आलिया तैयार हो कर और प्यारी लग रही होती है। आलिया को देख कर अबीर देखता रह जाता हैं।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "चलो अब अच्छे से जाओ और आलिया इन दोनो का ख्याल रखना "।

उसके बाद वो चले जाते है......


उधर आर्यन अपनी मोम के कमरे मे जाता हैं और बोलता है, "मोम अब तो आप सब भी तैयार हो गए हो, और अभी तक आपने मुझे कुछ भी नही बताया "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "जाओ जल्दी से जा कर तैयार हो जाओ "।

ये सुनते ही आर्यन खुश हो जाता हैं.............