Shoharat ka Ghamand - 58 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 58

अपनी मॉम की बात सुन कर आर्यन चोक जाता हैं और बोलता है, "मॉम आप ये क्या बोल रही है, मैं और इससे शादी, आप जानती नही है इसे और मुझे, और वैसे ये आपको किस एंगल से मेरे लायक नजर आ रही है, अब मेरे इतने बुरे दिन भी नही आए हैं और मैं एक छोटी मोटी एम्पलॉय से शादी करु "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "बेटा तुम गलत बोल रहे हो, क्योकी तुम इसके लायक नहीं हो, और हर जगह पैसा और शोहरत नही देखा जाता हैं, इंसान देखा जाता हैं, और पैसा किसी के पास ज्यादा होता है और किसी के पास कम, पैसे से इंसान कुछ भी खरीद सकता है, मगर एक संस्कार और तमीज नही खरीद सकता है "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "आप ये किसे समझा रही है, इसे इंसानों से नही बल्कि पेसो से मतलब है "।

तब आरु बोलती है, "आप ये क्या शुरु हो गए हैं यहां पर, प्लीज यहां पर कोई तमाशा मत करिए, क्यो अपनी वजह से किसी और का मूड खराब कर रहे हैं आप दोनो "।

आर्यन गुस्से में वहा से चला जाता हैं। तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "देखा केसे चला गया मुंह बना कर, इसे तो मै यहां से भेज कर रहूंगा, क्योकी इसके अंदर बहुत घमंड आ गया है और मुझे इसका घमंड तोड़ना पड़ेगा"।

आर्यन गुस्से में होता है तभी उसकी टक्कर अबीर से हो जाती हैं और आर्यन बोलता है, "तुम्हारे पास और कोई काम नही है, आलिया को घुमाने के अलावा, जब देखो उसके आगे पीछे घूमते रहते हो "।

तब अबीर बोलता है, "तुम्हारे पास कोई काम नहीं है, मुझे और आलिया को देखने के अलावा "।

तब आर्यन बोलता है, "मेरे पास इतना फालतू का टाईम नही है जो मै तुम जैसे लोगो को देखू "।

तभी वहा पर आलिया आ जाती है और अबीर से बोलती है, "आप यहां पर क्या कर रहे हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "संभाल कर रख लो अपने बॉय फ्रेंड को, वरना कही ऐसा ना हो की कही गुम हो जाए "।

ये सुनते ही आलिया को गुस्सा आ जाता हैं और वो बोलती है,"आपका दिमाग तो ठीक है, आप ये कैसी बात कर रहे हैं "।

तब आर्यन बोलता है, "क्या हुआ सच सुनने में बुरा लगा, वैसे साथ में घूमने में बुरा नही लगता है तुम्हे "।

तब अबीर बोलता है, "वैसे तुम्हे क्या प्रोब्लम है हम साथ घूमे या फिर अलग "।

तब आलिया बोलती है, "लगता है आपने कुछ ज्यादा ही नशा कर लिया है, तभी आप इस तरह की गिरी हुई बाते कर रही है "।

तब आर्यन बोलता है, "ओह रियली मैं गिरी हुई बाते कर रहा हूं और तुम इसके साथ घूम कर बहुत ही अच्छा काम कर रही हो "।

तब अबीर बोलता है, "मुझे तो ये समझ में नही आ रहा है कि आखिर तुम्हे क्या प्रोब्लम है, आलिया किसी के साथ भी घूमे "।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे किसी से कोई प्रोब्लम नही है, बस ये झूठ मूठ का ड्रामा मुझे अच्छा नहीं लगता है,जो लोग लोगो के सामने तो बड़ा ही अच्छा और शरीफ बनने की कोशिश करते हैं और पीठ पीछे कुछ और ही गुल खिला रहे होते है , बनना है तो मेरे जैसा बनो जैसा दिखता हूं वैसा ही हू, मुंह पर मुखौटा लगा कर नही घूमता हू, आलिया जी आपकी तरह........

तब आलिया बोलती है, "आप सच में बहुत ही बदतमीज इंसान हैं"।

तब आर्यन बोलता है, "आप से कम"।

उसके बाद आर्यन वहा से चला जाता हैं और आलिया को आर्यन की बाते सुन कर बहुत ही गुस्सा और रोना आ रहा होता है। तभी आलिया गुस्से में अबीर से चले जाने को बोलती है।

तब अबीर बोलता है, "अब तुम उसका गुस्सा मुझ को क्यो उतार रही हो"।

तब आलिया बोलती है, "मैं आपके आगे हाथ जोड़ती हूं आप प्लीज यहां से चले जाइए"।

उसके बाद आलिया भी ये बोल कर वहा से चली जाती है.............