Shoharat ka Ghamand - 61 books and stories free download online pdf in Hindi

शोहरत का घमंड - 61

अरुण आर्यन से बोलता है, "भाई अब क्या हुआ है जो तूने मुझे इतनी सुबह सुबह बुलाया है"।

तब आर्यन बोलता है, "तेरी शक्ल देखने का मन कर रहा था तभी तुझे बुलाया है"।

तब अरुण बोलता है, "भाई देख सुबह सुबह मजाक मत कर मेरे साथ, और काम बता"।

तब आर्यन बोलता है, "ये आलिया और उस बाईक वाले लड़के का क्या सीन चल रहा है ??????

तभी अरुण आर्यन की तरफ देखने लगता है और बोलता है, "भाई तेरा दिमाग तो ठीक है, कही तू सुबह सुबह नशा करके तो नही आया है "।

तब आर्यन बोलता है, "फालतू की बाते मत कर और जो पूछा है उसका जवाब दे "।

तब अरुण बोलता है, "फालतू की बाते मैं नही तू कर रहा है, और तुझे क्या मतलब है आलिया से उसका सीन किसी के साथ भी ऑन हो और वो किसी की बाईक पर घूमे या फिर कार में"।

तब आर्यन बोलता है, "तू अपना फालतू का दिमाग क्यो लगा रहा है, जितना बोल रहा हूं उतना ही कर ना "।

तब अरुण बोलता है, "भाई कही तुझे आलिया से प्यार तो नही हो गया है "।

तब आर्यन बोलता है, "तेरा दिमाग सच में खराब हो गया है, और तुझे क्या लगता है कि मै उस जैसी लड़की से प्यार करूंगी जो मेरे ऑफिस की एक छोटी मोटी सी एम्पलॉय है "।

तब अरुण बोलता है, "तो फिर तू उसके बारे में क्यो पूछ रहा है "।

तब आर्यन बोलता है, "यार कल रात जब मैं आलिया को उसके घर छोड़ने गया था तो वहा का गेट उसी बाइक वाले लड़के ने खोला था, मुझे कुछ समझ में ही नहीं आया की वो वहा पर क्या कर रहा था "।

तब अरुण बोलता है, "वो वहा पर कुछ भी करे तुझे उससे क्या, तू बस अपने काम से काम रख "।

तब आर्यन बोलता है, "मुझे शाम तक उस लड़के की पूरी डिटेल चाहिएं, समझ आई शाम तक "।

तब अरुण बोलता है, "यार तू भी मुझ से ये कैसे केसे काम करवाता है "।

तब आर्यन बोलता है, "चल अब जा और अपने काम पर लग जा और मुझे भी मेरा काम करने दे, चल अब जल्दी से निकल "।

उसके बाद आर्यन आलिया के कैबिन मे जाता हैं। तब आलिया बोलती है, "सर आप यहां पर क्यो आए मुझे बता देते मैं खुद आ जाती "।

तब आर्यन बोलता है, "ये लो फाइल इसमें सारे क्लाइंट की डिटेल है, इसे एक बार अच्छे से पढ़ लो उसके बाद मैं तुम्हे बाकि काम के बारे में बता दूंगा और हा थोड़ा जल्दी करना क्योकि मेरे पास ज्यादा टाईम नही है "।

तब आलिया बोलती है, "ओके सर "।

उसके बाद आर्यन वहा से आ जाता हैं।

उधर आलिया की मम्मी आलिया के पापा से बोलती है, "इतनी सी उम्र में कितनी सारी जिम्मेदारी आ गई है मेरी बेटी पर "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "इस उम्र में बच्चे खेलते कूदते है अपनी जिंदगी जीते हैं और हमारी बेटी सब कुछ भूल कर, हमे संभालने में लगी हुई है, मेरी बेटियां ही मेरी ताकत है, लोग चाहें कितना भी बोले मगर मैं अपनी बेटियों को उड़ने के लिए पंख दूंगा और कभी भी उनके पंख नही काटूंगा "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "मुझे एक बात बोलनी थी आप से "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "हा बोलो "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आलिया अकेला कितना कर लेगी और अब तो उसके पेपर भी होने वाले हैं और अब वो पढ़ाई करेगी या फिर पेपर देगी, इसलिए मैं सोच रही थी की मै भी कुछ काम कर लू, ताकि आलिया को पढ़ने का टाईम मिल जाए..................
Share

NEW REALESED