Ha yahi pyar hai - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

हा यही प्यार है... - 2

भाग 2
.... प्रिया एक मिड्ल क्लॉस लड़की है, उसे पैसो की अहेमियत, रहेंन सहन, सबका अनुभव था.. आजकल की गिर्ल्स जैसी बिलकुल नहीं थी,, राहुल को उसकी यही बात बहुत पसंद,,
राहुल :प्रिया चलो होटल मे खाना खाने चलते है,,
प्रिया : no,, no, no.. राहुल. मे डिब्बा लायी हु अपने साथ,, हम वही खाते है,, होटल का क्यूँ?? जब मे लायी हु..
राहुल : प्रिया. प्रिया... pls.. चलना... कुछ.. डिफरंट खाते है.. ये तेरे थेपले ओर ठोकले से मे बोर हो गया हु...
प्रिया : राहुल तुम यही खाओगे.. चलो.. open your mouth.. प्रिया उनके मुँह मे थेपला का रोल.. बनाके रख देती है... राहुल ::प्रिया.. तुम मेरी दादी हो?? क्यूँ जबरदस्ती खिलाती हो... प्रिया : मे तेरी सब हु.. जो तू समझे... !!
राहुल प्रिया को देखता रहेता है... ओर मन ही मन मुस्कुराता है.. प्रिया ओर राहुल जैसे.. एकदूसरे की परछाई.. !!! राहुल पिछले दो बरस की बाते.. याद कर रहा था.. |
आज राहुल प्रिया को प्रपोज़ करने वाला है.. अलमारी मे से.. उसका सबसे पसंद.. टीशर्ट ओर जीन्स निकलता है.. ओर ready hota है.. कॉलेज.. पहोचता है.... बहोत खुश... कोलेज पहोचते ही.. सब जगह देखता है.. उसके friends बैठे हुए है... राहुल : ओ चास्मिस.. तूने प्रिया को देखा... नहीं राहुल.. नहीं देखा... राहुल ;ओके... फिर क्लॉस रूम मे जाता है.. वहां भी प्रिया नहीं.. उसको कॉल करता है.. तो no reply.. अब राहुल.. का दिल जोरो से धड़कने लगा.. shitt.. प्रिया तुम कहा हो.. यार.. i missing you.. come right now.. per प्रिया उस दिन collage आयी ही नहीं.. राहुल ने बहोत wait किया.. उसका सारा मूड ऑफ हो गया... जैसे अभी रो पड़ेगा.. फिर collage के बाद राहुल उसकी होस्टेल गया.. तो वहां भी प्रिया नहीं.. वहां के वॉचमैन ने बोला की.. vo collage के लिये सुबह ही निकल गयी है.. राहुल.. अब ज्यादा टेंशन मे आ जाता है..
राहुल के मोबाइल की रिंग बजती है... राहुल unknown नंबर देख के थोड़ा.. चौक जाता है..
राहुल: हेलो हेलो.. सामने से रिप्लाई आता है.. i am from city hospital... यहाँ एक लड़की का accident होगया है.. उनके मोबाइल मे आपका नंबर था तो कॉल किया..
राहुल ;ओह्ह.. प्रिया... प्रिया.. yes... i am coming... i m coming.. राहुल हड़बड़ा जाता है.. मन ही मन बोखला जाता है.. प्रिया को क्या हुआ होगा,, वो ठीक तो होगिना.. इसी सोच.मे ड्राइविंग करता है... प्रिया.. तुमको क्या हुआ है... बस यहीं सोच मे वो.. बहोत नर्वस फील करता है.. उसको बहोत बुरे बुरे ख्याल आने लगते है.. कार इतनी स्पीड.मे चला रहा है.. की कही राहुल का एक्सीडेंट न हो जाये.. प्रिया ओर राहुल की दोस्ती ही ऐसी है.. की.. दोनों एकदूसरे की जान.. ओर राहुल तो प्रिया को मन ही मन.. प्रेम जो करता है... दर्द होना तो लाजमी है.. उसके पैरो तले से जैसे जमीन निकल गयी हो... ऐसा महेसुस कर रहा है.. फर्स्ट टाइम उसको किसी लड़की से प्यार हुआ है.. ओर इतना दीवाना आज तक किसीके लिए वो नहीं हुआ..
ओह्ह god प्रिया को कुछ न हुआ हो.. मन की हालत बहोत ख़राब होगयी राहुल की.. continue... ✍️✍️✍️ऐक अहेसास.. आप के साथ alp@meht@