Ek prem kahaani books and stories free download online pdf in Hindi

एक प्रेम कहानी

ये कहानी कॉलेजिएट स्कूल के लड़के की है। वे लड़का बोहात ही सुंदर और स्मार्ट और टैलेंटेड वी होता था ।उस लड़के का स्कूल में पहला दिन था।और उस लड़के को फ्रेंडस बनाना बिल्कुल अशा नहीं लगता था और दिन बीत ते गए तो उस लडके ने एक लड़की को देखा उस लड़की ने भी कॉलेज में दाखिला करवाया था। वह इक ही जमात के थे। लड़की उस को देखते ही उस पे फ़िदा हो गई ।उस लड़की ने लड़के के साथ इंट्रोडक्शन की और वह दोनों एक दूसरे के अशे दोस्त बनग्ये लड़के का नाम नव और लड़की का नाम परम था। परम,नव को चाहने लगी। नव को इस बारे में बिल्कुल वी अंदाजा नहीं था के परम उसे चाहने लगी क्युकी नव ,परम अपनी एक अशी फ्रैंड ही मानता था । और नव को उस की जमात के लड़के मनवीर ने बताया वके परम तुमसे प्रेम करती है । तो नव ने बिल्कुल वी नहीं माना के ऐसा हॉआ उस के साथ वह बोहत ही परेशान था के ऐसा कैसे होस्कता है । हम तो अशे दोस्त है । कुश टाइम बाद नव ,परम को नोट करने लगा तो नव ने बोहट नजरांदाज किया परम को । तो नव को थोड़ा थोड़ा लगा के मनवीर सच कह रहा था के परम नव से प्रेम करती है । कुश टाइम बाद स्कूल में एक प्रोग्राम होया तो नव ने गयिकी और पंजाबी लोक नाच में हिसा लिया। परम ने भी पंजाबी लोक नाच में हिसा लिया ।और जब लोकनच की प्रेक्टिस शुरू होती है । तो नव भी प्रेक्टिस करता होता है उनके साथ ही ग्रुप में परम का पटनर को बनादेते है ।और एक लड़की परम के साथ बैह्मसेमे लगती है के में नव साथ परफॉर्म दूंगी और परम कहती थी मै दूंगी । और नव को इसी दौरान शक होती है के परम उसे प्रेम करती है । नव बेबस था अध्यापकों के सामने और नव को पुशा गया के तुम किसके साथ परफॉर्म देना चाहोगे ने परम को चुना और उन्होंने परफॉर्म किया जिस दिन प्रोग्राम था स्कूल में पर फिर भी वो दोनो अपने प्रेम का इजहार नहीं करपए । स्कूल में गरमियां को शुतियान होग्यी । तोह स्कूल में कैंप लगा था तोह नव और परम ने बो कैंप ज्वाइन किया तोह फिर परम और नव एक दूसरे के धीरे धीरे नजदीक आने लगे तो नव और परम भोहट करीब आ गए थे । फिर वह दोनों अकेले अकेले समय बिताने लगे साथ साथ और फिर वह दोनों एक दूसरे से बातें शेयर करने लगे इसी तरह से दिन डाल जाता है । वह अपने घर मे चल जाते है । फिर दूसरे दिन नव उसे परपाइज करने मूड में होता है । अचानक कोई अध्यापक आ जाता है तोह बे घबरा जाता है । अध्यापक चल जाती है ।तोह बे अपने मन के केहता है अगर आज नहीं तोह कल नहीं फिर वो परम को प्रपोज कर देता है । वोह प्रपोज एसेपट करत लैती है । ये थी स्कूल के लड़के की एक प्रेम कहानी ।

✍️✍️✍️ Navdeep rai ...........