Enter Password - 8 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 8

{हमने देखा था कि रोहन का फोन रिया के साथ connect किया जाता है। }अब आगे ....... ‌


रोहन बात करते हुए कहता है, हेलो रिया में तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं..... सिन्हा सर का Accident नहीं बल्कि Murder हुआं है। रिया यह खबर सुनकर चौंक जाती है। वो पुछती है पर भाई कैसे .... ? वो तो बहुत अच्छे थे । तो किसी की उनसे क्या दुश्मनी हो सकती है । रोहन कहता है ये खून दुश्मनी की वजह से नहीं बल्कि कोई और ही कारण से हुआ है। रिया, तुम बता रही थी ना कि वो कोई Application installation पर काम कर रहे थे ! मुझे उस की details दो । रिया जल्दी से search करके रोहन को कहती हैं , हेलो भाई यह एक ऐसी Application हे जिसको आज के trend according बनाया गया है । इस का नाम है earn by editing , रोहन कहता है अब इसकी workings के बारे में कुछ ,,, रिया जवाब में कहती हैं बस एक मिनट, हां मिल गया अब सुनो - भाई , सबसे पहले सब इसमें अपनी एक अच्छी edit की हुई photo upload करते हैं , next step :- at the end of day according to more likes जिस की सबसे ज्यादा likes उन दोनों के बीच compitition होती है। और जो winner होता है, उसकी likes , according to procedure money में convert हो जाती है, और after 7 days it means one week , के बाद they can withdraw their money . रोहन पुछता हैं, ये I think यह application India दो दिन से ही लागू हुई है ....? रिया कहती हैं हां भाई। रोहन - रिया एक काम करो मुझे इन दोनों दिनों में जो भी winner था उसके name and details भेजो । रिया कहती हैं भाई please wait अब इस information के लिए मुझे राहुल की मदद लेनी होगी । रोहन कहता है ठीक है जल्द ही उस चूहे के पास जाओ , रिया यह सुनकर एकदम से रूक जाती है । और कहती हैं आपने उसे चूहा क्यों कहा ....! अब नहीं जाउंगी उसके पास । आप अपनी information खुद ही ढूंढ लिजिए , में नहीं आपकी मदद करने वाली , कहकर मुंह बिगाड़ कर खड़ी रह जाती है। रोहन कहता है ok. बाबा अब चूहे को चूहा नहीं कहूंगा खूश ....? रिया मस्ती वाले अंदाज से गुस्से में कहती हैं - भाई आप कभी नहीं सुधरेंगे । रिया राहुल के पास जाती है और पुरी बात बताती है । राहुल तो जब रिया ने ऐसा कहा की भाई ने बताया है , वो तो तुरंत काम करने लगा । रिया उसे रोककर कहती हैं,, oo..hero शांति से करो अगर देर लगती है तो थोड़ी ना भाई तुम्हें फांसी पर चढ़ा देंगे ....! अरे बाप रे‌..... उनका कुछ कह नहीं सकते । रिया कहती हैं धीरे बोलो फोन शुरू है । रोहन पूछता है हां। रिया क्या पता चला ....? एक मिनट भाई........... हां तो अब सुनो........ इस दो दिन के winner के नाम है ~ मितल कलारी और जीत सक्सेना । रोहन ओफिस में फोन करके कहता है मुझे इन दोनों की details चाहिए , और हां .... जय आ गया ? सामने वाला जवाब में कहता है नहीं सर वो अभी केस की तैकिताक करने गए है। वो ओफिसर ढूंढ कर जानकारी दे देते हुए कहता है , हेलो .... सर इसमें से मितल का केस आया है , जय सर इसी लड़की के खून की जांच कर रहे हैं। रोहन फोन रखकर अब जय को फोन कर रहा है। सामने से जय कहता है , हां सर क्या काम है ....? रोहन - तुम क्या वहां से निकल गए ...? नहीं सर मैं अभी तक वहीं पर हुं। रोहन कहता है तो मेरी बात वहां से सीधे मुझे Application Installation office पर मिलो । ठीक है सर । रिया रोहन को कहती हैं , देखो भाई इस application को pincode के according set किया है। रोहन कहता है , में जय को फोन करके कहा दु की मितल का फोन लेकर आए , उससे हमें कुछ पता चल जाए । तभी जय आकर कहता है, उसकी जरुरत नहीं है । में लेकर ही आया हु। Good । सर इस में कुछ time out start है । 🤔 जय पुछता है , तुम ने देखा किस तरह का ..? अरे ........ सर आपको तो पता ही है , आज की generation , they think they are so intelligent in keeping secrecy . रोहन कहता है You mean phone is locked. रोहन जय के पास से फोन लेकर राहुल के सामने throw करता है । राहुल का ध्यान नहीं था , तो वह मुश्किल से catch कर सका । रोहन ताना मारते हुए कहता है बचपन में क्या cricket नहीं खेला था ....! रिया पीछे से कहती हैं भाई क्या बोले आप ...? रोहन मन में ही कहता है अरे मैं तो भूल ही गया था ये भी यही पर है । रिया के सामने देखकर कहता है , कुछ नहीं मेरी बहेना । बस ऐसे ही कुछ भी बोल रहा था। हममम .... तो ठीक है । तभी राहुल फोन unlock कर देता है । रोहन वहां जाकर राहुल की पीठ पर धीरे से मारकर कहता है , तुम दिखते नहीं पर हो smart .😉 राहुल उसकी profile section open करता है उसमें सभी basic details थी । राहुल कहता है इसमें से तो कोई भी information हमारे लिए important नहीं है । रोहन जैसे ही थोड़ा पीछे मुड़कर आगे बढ़ा। तुरंत जैसे कुछ याद आया हो वैसे राहुल को कहता है , वापस profile section open करो । उसमें scroll down करो । तो वह देखते हैं कि उसमें एक question था। राहुल कहता है सर वो तो बस एक basic question है। रोहन पढ़ता है और कहता है ऐसा question ....? Normally "what you like or your favourite thing" . ऐसा question होता है। लेकिन इसमें तो .....🙄 जय कहता है हां सर लेकिन ऐसा question " what you don't like .....? " रोहन पूछता है राहुल वो फोन में time out start था वो क्या है ...? सर वो एक message के लिए था । इसमें एक message है " Enter Password to save your progress " पर password is incorrect का मेसेज आए तो यह time counting start हो जाता है । और इसके पुरे होने के बाद ही हम दुसरी बार password try कर सकते हैं।
मुझे इस बारे में और जानकारी चाहिए । So continue ... watching अगर कुछ भी update हो मुझे या जय को inform कर देना ।

रोहन को अब समय मिला था , तो उसने सोचा कि में painting change करवा लूं। तो वह सिया की shop पर जाते हैं । वहां जाकर सिया से बात करके कहता है ये लो आपकी गलती वाली painting और मुझे मेरी चुनी हुई painting दो । सिया कहती है इतना गुस्सा क्यों ....? कर दे रही हूं थोड़ा सब्र तो करो । रोहन कुछ नहीं बोलता है। सिया उसे दुसरी painting exchange कर देती है । रोहन वो लेकर चला जाता है । सिया सोचती है अजीब इंसान हैं । लेकिन है बहुत अच्छा ये दादी सुन लेते हैं । और कहते हैं अभी भी समक्ष है बेटी करले किसी से शादी । दादी आप ही बताओ एक मां से कौन शादी करने को तैयार होगा ....? आपको तो मुझे होंसला देना चाहिए और आप है कि उल्टी पट्टी पढ़ा रही हैं ।
इस तरफ रोहन रास्ते पर चल रहा था। तभी उसे आरव मिल जाता है। आरव पूछता है अरे" T" उदास क्यों लग रहें हों । वो तो मैं तुम्हें बाद में बताऊंगा पहले मुझे बताओ ये नाम क्यूं change किया ...? मैंने कहा बदला , मैंने तो सिर्फ बुलाने का तरीका बदला है। Big cat अच्छा नहीं लग रहा था तो मैंने सोचा कुछ ऐसा रखु की जो short and sweet है और meaning भी change न हो सो Tiger का पहला अक्षर *T*। सही है ना . ‌‌‌.....?😊 ँ।
अब आपकी बारी ‌। क्या बताऊं तुम्हे किसी से कुछ कहने गया था , पर बोल ही नहीं पाया । आरव कहता है होता है, होता है । रोहन उसे tickle करके कहता है बहुत बड़े हो गए हो । चलो bby कहकर चला जाता है ।

रोहन रिया के ओफिस जाता है । रिया कहती हैं भाई ये देखिए जैसे ही यह time out पुरा होगा उन सभी जिसके खुन हुए हैं उनके पैसे अलग अलग Account में जमा हो जाएंगे । मुझे तो यह एक हेकिंग का केस लग रहा है। नहीं रिया अगर ऐसा होता तो वो किसी का खून नहीं करता । ये कुछ और ही बात है ।
दुसरे दिन रोहन ओफिस जाता है। अमित सर से बात करते हुए कहता है - सर ये खून उन्हीं लोगों के हो रहे हैं जिसके earn by editing application में नंबर आए हैं । और उन सभी के पैसे अलग - अलग मैं account deposit हो जाते हैं । नहीं-नहीं रोहन यह एक सीधा केस नहीं है । कुछ तो है जो हमारी नजर से बाहर है । प्रकाश सर कहते हैं इसे जानने के लिए हमें हमारी तीसरी आंख खोलनी होगी । अमित सर - रोहन मुझे इसके जल्द से जल्द further updates चाहिए । So.....go and work on it . रोहन चला जाता है। अमित सर प्रकाश सर को इशारा करके रोहन की मदद करने के लिए जाने का कहते हैं ।
रोहन बहुत ही मुश्किल में था , उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था । वो अपना सर पकड़ कर बैठ गया । तभी दरवाजे पर कोई कोफी का कप लेकर आया , रोहन उनसे कहता है : प्लीज़ आज कोई बहस नहीं में already बहुत परेशान हुं।