Enter Password - 9 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 9

हमने देखा था कि [रोहन कहता है प्लीज़ आज मैं कोई भी बहस करने को तैयार नहीं हूं। ] अब आगे.......


प्रकाश सर कहते हैं, ये लो जनाब तो इतने में ही हार गए। सर प्लीज....🙏 प्रकाश सर कहते हैं यह लो पहले ये पी कर मन को शांति दो ..! सर अब ये क्या मजाक है ...! रोहन वह कप पी जाता है ।
अब मुझे पुरी बात बताओ । सर एक Application है...... वो पुरी बात बताता है । और सर one IMPORTANT thing is that they ask question of " what you don't like ...?"
और बाद में उसकी मौत उसी तरह से की जाती है। तभी जय का फोन आता है- सर फिर एक मौत और वो भी वैसे ही ....🙁 प्रकाश सर कहते है ... हमम... Its time to act on *PP*. ,,,😐 sir you mean protection and prevention ....! Exactly 👍 तुम रिया के साथ रहकर मुझे सभी की information दो , I will arrange the security forces. . ठीक है सर

इस तरफ सिया आरव को वह painting लेकर कहती हैं ये लो तुम्हारी painting . अब लाओ मेरे पुरे पैसे । आरव कहता है आपका बेटा हूं मां कभी किसी का कुछ बाकी नहीं रखूंगा 😎 । आरव painting लेकर रोहन के पास जाने को निकलता , तभी रोहन उसे रास्ते में ही मिल जाता है । वो रोहन के पीछे अपनी साइकिल करता है । रोहन एक जगह जय को देखकर रुक जाता है और थोड़ी देर बात करता है । तभी आरव थका हुआ उनके सामने painting लेकर आता है। रोहन उसे देखता है तो तुरंत उसके पास जाकर उसे पकड़ लेता है। और पुछता है - तुम यहां ...? पर क्यूं और कैसे ...?* T * आपका काम था मै आप ही के पास आ रहा था। तभी मैंने आपको रास्ते में देखा वही से आपके पीछे- पीछे आ रहा था। रोहन उसे शांत करता है । और सोचता है कि इस छोटे से बच्चे ने रास्ते मैं आने वाली रूकावट को नजरंदाज किया और अपने ध्येय पर भरोसा रखा । तो मैं क्यूं इतना उलझन में हूं।
आरव अब बताओ ऐसा भी क्या काम था कि तुम् इतनी जल्दी ही मुझे मिलने आना पड़ा..? आपको यह painting gift. करनी थी । रोहन painting open करता है । वो देखकर दंग रह गया। क्यूंकि ये वही painting थी जो सिया ने उसे गलती से पेक कर दी थी । तभी रोहन को प्रकाश सर का फोन आता है, सर पूछते हैं कहा तक पहुंची details ...? बस अब थोड़ी देर सर। रोहन आरव को कहता है चलो तुम्हें घर तक छोड़ दूं। नहीं में अपने आप चला जाउंगा कहकर वो तो अपनी साइकिल लेकर निकल गया।

रोहन रिया के ओफिस पहुंचता है। रिया जल्दी से उस application के winner list निकालो । राहुल जल्दी से काम पर लग जाता है। और थोड़ी ही देर में वो उनके नाम और पता रोहन को देता है ।

रोहन प्रकाश सर को फोन करके कहता है - सर details आपको भेजी है । अब बस आपका कमाल देखना है । 😉। प्रकाश सर सभी जगह police वालों को भेजा था कि उनके आसपास रहे और
जैसे ही कुछ हो तो उन्हें बताया जाएं।

इस तरफ राहुल कुछ परेशान लग रहा था। रोहन - क्या हुआ ...? तुम् कुछ परेशान लग रहें हों। नहीं सर एसी कोई बात नही है।

रोहन चाय का कप लेकर window के पास खड़ा था । तभी वो देखता है सिया की scooty खराब हो गई थी और वो चलकर जा रही थी। रोहन जल्दी से नीचे जाता है
हेलो क्या में तुम्हें घर तक छोड़ दूं...? और आप यह महेरबानी कयू करना चाहते हैं ...?🙄 । अगर direct way में कहुं तो I like you ....
रिया हस्ती है , सोरी.... कोई भी लड़की को कुछ कहने से पहले उसके बारे में जान लेना जरूरी है । Mr. I have 8 years child . अगर मैं कहूं कि वो सब कुछ मुझे पता है । फिर भी आप तैयार हैं .. उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए...? अगर में कहूं कि हां तो ?
आप like मुझे नहीं , वो आपको पसंद करना चाहिए । ठीक है ।कल शाम 6:35 को आ जाना । ताकि तुम्हारी बात का कुछ फैसला किया जाएं ।

रोहन अब उपर आ जाता है ।
रिया कहती हैं भाई , प्रकाश सर का फोन आया था, तो मैंने कहा दिया कि राम अभी आपकी अपनी सिया के साथ busy है । रोहन हंसता है , तु पहले आईने में देख ले की तु झुठ कैसे बोल रही है। मैं क्या कोई भी विश्वास नहीं करेगा । आपको कैसे पता चल जाता है कि मैं झूठ बोल रही हूं ...? क्यूंकि मेरी बहेना कभी मुझे मुश्किल में पड़ने नहीं देंगी।
तभी रिया बताती है - भाई देखिए यह Application install तो सभी देश में हुई है, पर ये सभी खून सिर्फ हमारे देश में ही हो रहे हैं । तभी प्रकाश सर का फोन आता है । " रोहन आगे की details send करो । रोहन कहता है एक मिनट सर .... रिया leader board में check करके आगे की details open करो ।
भाई इसमें तो winners leader board ही नहीं आ रहा है ...! 🙄
ऐसा कैसे हो सकता है , एक बार फिर से देखो । नहीं भाई सच में कुछ भी नहीं आ रहा है , blank page ही reload हो रहा है ।
तभी राहुल कुछ देखकर दंग रह गया और वो तुरंत ही रोहन और रिया को बुलाता है । एक विडियो फुटेज आया है ।
राहुल इसे play करो , रोहन कहता है ।
" Hey , क्या हुआ ...? तुम सब इतने परेशान क्यों लग रहें हों ...?
अरे ..... में तो भुल ही गया , leader board चला गया ... अब तुम लोग क्या करोगे .., किसको बचाओगे ..., और कैसे बचाओगे ..? मुझे बहुत ही दया आ रही है तुम सब पर , में बुरा हुआ पर इतना भी नहीं । तुम मुझ पर गुस्सा मत दिखाओ । 100% में से में 5% तो अच्छा हुं। चलो तुम्हें एक hint देता हूं । उन पांच के नाम है रीशभ , मालीनी, परेश , काजल और ...और रश्मि जिनके खून होने वाले हैं । आप लोग अपने आप को बहुत intelligent समझते हैं । तो बस साबित कर दो । तुम सब मेरे सामने देखकर क्यों खड़े हो ...? जाओ जल्द ही क्यूंकि आपके पास ज्यादा समय नहीं है । तब तक में इस बड़े से समुद्र की सैर करके आता हूं ।
भाई अब क्या करेंगे ..? इस नाम के तो कितने सारे लोग होंगे , कैसे पता चलेगा कि उसका अगला target कौन है ...? तभी राहुल कहता है उनकी ही बनाई चाल की मदद लेंगे । रिया कहती हैं पहेलियां मत बुझाओ । राहुल कहता है - हम ये तो पता कर सकते हैं कि इसमें से कितने ऐसे लोग हैं जो इस Application के user हैं । तभी रोहन कहता है - और वो उन्हीं लोगों को target कर रहे हैं जो दिखने में अच्छे हैं । रिया कहती हैं - तो फिर देर किस बात की चलो राहुल लग जाते हैं काम पर । रोहन अभी भी किसी सोच मे था । वो वापस वहीं विडियो देखता है और बार बार repeat करके देखता है और आवाज सुनता है ।
‌ राहुल और जय उन लोगों की details
प्रकाश सर को भेजते हैं । रोहन को वहीं विडियो देखते , रिया उसके पास जाती है । और कहती है, भाई इतना सारा तो आप खुद को भी नहीं देखते हैं । तो फिर इसे इतनी attention क्यूं दी जा रही है ...? रोहन अचानक से सतर्क हो गया , और मुस्कुराते हुए रिया से कहता है - मिल गया । कहकर चलने लगता है और रिया से कहता है अभी आया किसी को urgently मिलना पड़ेगा ।

रोहन अपनी गाड़ी highway पर दौड़ा रहा था । आगे चलकर एक रास्ते पर अपनी गाड़ी मोड़ दी । वहां एक building के पास जाकर रोक देता है ।
रोहन सिडियो से उपर चढ़ता है। वहां कोई बैठा हुआ था । उसको पीछे से कहता है surprise ....💫 वो खड़ा हो कर भागने को सोचता है , तभी रोहन उसे बिठाकर कहता है । अरे ...... अरे। कहा जा रहे हैं , में तो आपके साथ समुद्र की सैर करने आया हूं । कहकर उसे पकड़ लेता है । तुम्हें कैसे पता चला कि में यहां पे हूं ...?😒 तुम्हारी बेवकुफी की वजह से , तुम ने नहीं सुना अपना विडियो .? , जरा ध्यान से सुनना उसमें पीछे train की आवाज आ रही है , और तुम्हारे editing नै थोड़ीी मदद कर दीी। चलो अब बोलना शुरू करो । वो थोड़ा हंसता है और कहता है क्या तुम लोगों को ही लगता है कि आप अपने सर पर कफ़न पहनकर ही निकलते हैं । तुम्हें पता है हमारे धंधे में कभी गद्दारी नहीं की जाती । रोहन पूछता है- तुम उन सभी लोगों को क्यूं मारा रहे हो ... जिसका तुम्हारे साथ कोई वास्ता तक नहीं होता । कोई- कोई लोगों को बहुत घमंड है अपने चहरे पर ना कि वो ही सबसे अच्छे लगते हैं। बस हमें तो वही देखना है कि किन लोगों के पास beauty with brain है । और वो password‌ का क्या ...? वो हंसता है password ....... Password. ..... Password ... इसी का तो पुरा खेल है ! रोहन गुस्से में कहता है - तुम ऐसे नहीं समझ रहे हो , हमारे पास कइ तरह के तरीके है , बात उगलवाने के सो प्लीज़ मेरे धैर्य का इम्तिहान मत लो । बताओ । तभी किसी का फोन उस criminal के फोन पर आता है वो वह फोन को तोड देता है । और कुछ खाता है जैसे थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। रोहन थोड़ी देर पुरा केस एक बार mind में repeat करता है ।

वो तुरंत ही रिया के office जाता है ।