Brahmarakshas - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

ब्रह्मराक्षस - १

** ब्रह्मराक्षस - 1 **

रात का समय था चारों और कोहरा ही कोहरा । दो अजनबी रात के समय मैं ब्रह्म वन से गुजर रहे थे । उन दोनों को ब्रह्म वन के बारे में नहीं पता था । भ्रम वन शरणपुर के डरावनी जगहों में से एक जगह है माना जाता है कि वहां जो भी जाता है वहां से वह कभी लौटकर नहीं आता वहां पर उसकी सिर्फ हड्डियां ही मिलती है । और वह दो अजनबी शरणपुर में पहली बार आए थे और उन्हें भी भ्रम वन के बारे में नहीं पता था । वह दो अनजान व्यक्ति साइकिल पर थे । कुछ दूर चलते चलते उन्हें जंगलों में से कुछ आवाजें सुनाई दी शुरुआत में तो उन्होंने उन आवाजों पर ध्यान नहीं दिया लेकिन जब वह हवा से बार-बार आने लगी और जब वह व उनके पास आने लगी तब वह थोड़े से घबरा गए और साइड में साइकिल ब्लॉक कर जंगलों में देखने लगे वहां पर उन्हें कुछ नहीं नजर आ रहा था ।

उन्हे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि यह आवाजें कहां से आ रही है । तभी उन्हें महसूस हुआ कि उनका कोई पीछा कर रहा है तब वह दोनों अपनी साइकिल के पास जाने लगे उन्हें उस जंगल में कुछ ठीक नहीं लग रहा था । जैसे ही वह अपनी साइकिल के पास पहुंचे और बैठकर अपनी साइकिल दौड़ाने लगे तभी उन्हें लगा कि उनके पीछे कोई भाग रहा है लेकिन उन्होंने पीछे मुड़कर देखा नहीं क्योंकि उन्हें बहुत डर लग रहा था मैं अपनी साइकिल भगा कर भागते रहे भक्ति रहे लेकिन उनके साथ जो दूसरा आदमी था उसकी साइकिल नीचे गिर गई और उसने पीछे देखा जैसे ही उसने पीछे देखा कि कौन उसका पीछा कर रहा है तो वह देखता है ....

जो साइकिल पर था उसने अभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा लेकिन जो गिर गया था उसने देख लिया था कि वह चीज क्या थी कुछ दूर चलते चलते और साइकिल वाले ने भी पीछे मुड़कर देखा लेकिन उसके पीछे कोई नजर नहीं आया यहां तक कि जो उसके साथ आदमी था वह भी नहीं | उसको सब अपनी जान प्यारी थी तो वह वहां से बच गया लेकिन......

जो चीज उनका पीछा कर रही थी उस चीज में भी दूसरे आदमी को नहीं छोड़ा उसको भी मार दिया |

मैंने आपको अभी एक सिर्फ उस जंगल में होने वाली एक घटना के बारे में बताया है । आगे जाकर ऐसी एक और घटना होने वाली है । अगर आपको भी वैसे ही घटना पढ़नी है जो आपके होश उड़ा देगी | ऐसे ही राक्षस की कहानी हम अगले एपिसोड में करेंगे | अभी जो हमने आपको सुनाई यह सिर्फ एक खबर थी कि राक्षस की ताकत का अंदाजा हो जाए कहानी तो अगले एपिसोड में हम आपको बताएंगे तो अगर आपको जानना है की कहानी ऐसी होने वाली है और कहानी मैं आगे क्या होने वाला है तो अगला एपिसोड पढ़ना मत बोलिएगा ।

इस कहानी से हम यह बताना चाहते हैं कि बुरी घटनाएं कभी भी घट सकती है हमें सावधान रहना चाहिए ।

To be continued.........