Pyar - Ek dhokha - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार - एक धोखा - 1

हैलो दोस्तों मेरा नाम गुरप्रीत सिंह है। आज मैं अपने दोस्त कमल की स्टोरी आपके साथ सांझा कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है। आपको यहां स्टोरी पसन्द आएगी।
कमल मेंरा बचपन का दोस्त हैं। और वो पिछले तीन साल से
बहुत तंग है। वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुका है।और उसकी खुश ना रहने की वजह एक लड़की है। वो लड़की जिसको वह सच्चा प्यार करता है।
कमल उस लड़की को बहुत चाहता है। कमल उस लड़की के प्यार मै इतना पागल है। कि वह उसको पाने के लिए कुछ भी कर सकता है।वह उस लड़की के प्यार मे पागल सा है।
और उस लड़की का है। मिस
रुचिका

अब मै आपको इस कहानी के बारे में विस्तार से बताता हु।
कमल और रुचिका कॉलेज मै एक साथ पढ़ाई करते है।
रुचिका कॉलेज की सबसे हसीन लड़की थी। सब लड़के उसके दीवाने थे। पर रुचिका ने लडको की तरफ कभी ध्यान नहीं दिया
वह अपनी पढ़ाई में मन लगती थी
पर रुचिका मन ही मन कमल को पसंद करती थी और कमल को चोरी चोरी देखती थी।

एक दिन कमल ने यह देख लिया की। रुचिका उसको देख रही है।
पहले कमल को यह सब सपना लगा। की कॉलेज की सबसे सुंदर लड़की उसको देख रही थी ।
पर बाद में रुचिका को सामने देख कर उसके यकीन होगया की।
यह सब सच है।कमल वैसे तो लड़कियों से दूर रहता था।
पर रुचिका की सुंदरता ने उसके मन को मोह लिया और कमल का दिल रुचिका पर आगया।
रुचिका बाकी सब लड़कियों से अलग थी उसके लंबे लंबे बाल थे।जो उसको एक सुंदर रूप देते थे।उसका चेहरा बहुत सुंदर था।
जिसको देख कर हर लड़का उसका दीवाना हो जाता था
जब कमल ने यह नोटिस किया की रुचिका उसको देख रही है
कमल उसी पल उसका दीवाना सा होगया।
और धीरे धीरे दोनो मे बाते शुरू होनी लगी। फिर धीरे धीरे इंस्टाग्राम पर पूरी पूरी रात बात होनी लगी।
दोनो एक दुसरे से प्यार करने लगे। दोनो अपने जीवन में बहुत खुश थे।
वह दिन में पार्क में बैठ कर काफी टाइम बात किया करते थे।
अब कमल की जिंदगी बदल चुकी थी अब वह पूरा दिन रुचिका के ख्याओ मै रहता था।
क्योंकि कमल को उस से सच्चा प्यार हो चुका था
अब कमल दिन मै और रात मे भी सिर्फ रुचिका के ख्याओं मे खोया रहता था। उसको सब जगा सिर्फ रुचिका ही रुचिका नजर आती थी उसको अब रुचिका के इलावा कोई अच्छा नही लगता था। उसको बस मिस रुचिका के इलावा और कोई नहीं चाइए था दोनो दिन रात खूब बातें किया करते थे। ऐसा कमल की जिंदगी में पहली बार हुआ था। की
वह किसी लड़की से दिन रात बात कर रहा था जो उसके कॉलेज की सबसे हसीन लड़की थी। वह कमल से बात कर रही थी। इस से कमल बहुत खुश था उसके जीवन मे एक नई बाहर आ गई थी। इसकी वजह रुचिका का उसके जीवन मे परवेश की वजह से था। दोनो बहुत खुश थे। पर एक दिन कुछ ऐसा हुआ। की जिसकी वजह से कमल बहुत दुखी रहने लगा। अब कमल बहुत की जिंदगी दुख के कारण बदल चुकी थी .....................


To be continued