Unfortunate Love - 23 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव - (नया एहसास) 23

नए साल का जश्न खत्म हुए दो दिन हो चुके थे। फिर भी वो बस अपने आप को आयने मे निहारे जा रही थी। तभी अचानक ब्लू बेरी उसके रूम मे आई।

" क्या ये पहले प्यार का असर है ? या अभी भी सदमे मे हो ब्रेक अप के ? " उसने हसते हुए कहा।

" ब्लू बेरी। तुम यहां कैसे ? " नियान ने उसे गले लगते हुए कहा।

" मेरा हबी काम के लिए बाहर है तो मैंने सोचा क्यों ना आज की रात सहेलियों के साथ बिताई जाए।" उसने नियान के बालो मे हाथ फेरते हुए कहा। ब्लू बेरी के आने से वो रात पजामा पार्टी मे बदल चुकी थी। दोनो ने मिल कर बोहोत सारी बाते की , गाने गाए। डांस भी किया। फिर अचानक बातो बातो मे नियान को कुछ याद आया उसने अपना मोबाइल लिया। अपने ऑनलाइन पेज पर ट्वीट किया।
" आज से दस साल पहले जब में मां की डाट से बचने के लिए अपना रिजल्ट स्कूल बैग मे छिपाती थी। तब १८ साल की उम्र मे कोई वर्ल्ड चैंपियन बन चुका था।"

" वाउ । कितना रोमांटिक है।" ब्लू बेरी ने उसका ट्वीट पढ़ते ही कहा।

" ब्लू बेरी वो कितना अच्छा है। पता है में अभी से उस से इतना प्यार करना चाहूंगी की उसे कभी किसी चीज की कमी महसूस ना होने पाएं।" नियान ने कहा।

" तुम करोगी। मुझे यकीन है।" ब्लू बेरी।

इस तरफ नए साल की छुट्टियां खत्म कर गन, डेमो और वू बई के साथ वापस क्लब लौट आया था। ग्रंट और 97 जैसे ही लौटे उन्हे डेमो की छुटिया बॉस के घर बिताने वाली खबर मिली। उन्होंने बाकी लड़को के साथ मिल कर डेमो को घेरा।

" अब तक जिंदा हो, हमे लगा वही खत्म हो जाओगे।" ग्रंट ने कहा।

" बकवास मत करो ग्रंट। बॉस जैसे दिखते है वैसे बिल्कुल नही वो बोहोत अच्छे और घरेलू लोगो मे से है।" डेमो ने कहा।

" 3 सालो मे यहां रहकर हमे तो कभी ऐसा नहीं लगा। तुम्हे 15 दिनों मे समझ आए ऐसा क्या हुवा वहा बताओ ?" 97 ने पूछा।

" पता है। हमने नए साल का पूरा दिन भाभी के साथ बिताया।" डेमो।

" ओ..........." वहा खड़े सारे लड़को ने एकसाथ आवाज लगाई।

" हा । बॉस भाभी के सामने बिल्कुल किसी बच्चे की तरह शांत रहते है। बॉस ने हम सब के लिए डिनर बनाया था। यहां तक कि उन्होंने भाभी को सफाई तक करने नही दी। सारा काम खुद किया। मैने भी तय कर लिया है, जब मेरी कोई गर्लफ्रेंड बनेगी। में भी उसे बॉस की तरह संभालूंगा।" डेमो

" ओ......................." लड़को की आवाज बढ़ती ही जा रही थी तभी उनकी मैनेजर वहा आ गई। सु चेन के वहा आते ही सब अपनी अपनी जगह चले गए।

गन ने क्लब मे सिंगल कॉम्पीटीशन की तैयारिया करनी शुरू कर दी थी। तभी उसे याद आया की उसने नियान को अपना शेड्यूल बताया ही नहीं।

" क्या मुसीबत है। " उसने सोचा आज तक उसे कभी किसी को कुछ बताने की जरूरत नही थी। लेकिन क्यों की अब उसके पास एक गर्लफ्रेंड है। इसके बारे मे सब कुछ जानने का उसे हक है। तभी 97 गन के कमरे मे आया " बॉस मैने सुना आपने नए साल मे डेमो के लिए खाना बनाया था।"

" तो ???? तुम्हे भी खाना है क्या ??" गन की रूखी सी एक नजर पड़ते ही 97 पीछे हट गया।

" नहीं नहीं। मे तो बस यही बताने आया था की सफाई हो चुकी है। हम प्रैक्टिस के लिए तैयार है।" 97

" रुको यहा आवो। " गन ने अपना मोबाईल 97 की तरफ फेंका। " मुझे रजिस्टर करो यहां और टोंग नियान की आईडी को फॉलो करना।"

" आह.... जैसा आप कहे बॉस।" 97
उसने गन की आईडी बनाई। उसे नियान की id दिखाई और नियान ने पोस्ट किया हुवा ट्वीट भी।
" आज से दस साल पहले जब में मां की डाट से बचने के लिए अपना रिजल्ट स्कूल बैग मे छिपाती थी। तब १८ साल की उम्र मे कोई वर्ल्ड चैंपियन बन चुका था।"
गन ने पढ़ा और अनजाने मे उसके चेहरे पर मुस्कान खिल आई। उसे मुस्कुराते देख 97 चौक गया।

" वाउ क्या ये भाभी ने आपके लिए कुछ पोस्ट किया है ?" 97

गन ने उसे आंखे दिखाई, फिर अपने मोबाइल पर कुछ टाइप किया।

97 कमरे से बाहर जाने लगा था। तभी गन ने उसे रोका। " सुनो क्या इस पर कॉमेंट्स के अलावा चैट कर सकते है?"

" हा बॉस। इसमें मैसेज का ऑप्शन भी मौजूद है।" 97

" इडियट। पहले नही बता सकते थे। जाओ यहां से।" गन

" आपने ही नहीं पूछा। मुझे क्यो दाटना इसमेे।" 97 बड़बड़ाते हुए वहा से चला गया।


वही अपने कमरे मे बैठी बैठी नियान ब्लू बेरी के साथ कॉमेंट पढ़ रही थी।
यूजर 1 : आप बोहोत प्यारी है मोहतरमा।

यूजर 2 : अपना रिजल्ट खुद अपनी बैग मे कौन छिपाता है। So sweet।

यूजर 3 : मे ऐसे वक्त उस रिजल्ट को फाड़ डालने मे समझदारी मानता।

यूजर 4 : मे शायद तभी से आपसे शादी के सपने देख रहा हु मेरी जान।

मोबाइल यूजर : में कुछ दिनों के लिए बाहर जा रहा हु। मेरा नंबर है ७६९८८३**** तुम्हारे घर का नंबर। GN।

यूजर 5 : क्या किसने सोचा ये वो ???? कौन है ?

यूजर 6 : हा स्क्विडी ये वो भला कौन है???

यूजर 7 : ये कौन पागल है जो सोशल नेटवर्किंग पर अपना नंबर छोड़ रहा है ???

" ब्लू बेरी तुमने ये कॉमेंट पढ़ा। GN। गन वो अपना नाम ऐसे ही लिखता है।" नियान अपने बिस्तर से उठ खड़ी हुई।

" जल्दी उसकी प्रोफाइल देखो।" ब्लू बेरी।

" मोबाइल यूजर। न्यू रजिस्ट्रेशन और उसने सिर्फ एक अकाउंट फॉलो किया है। मेरा।" नियान।

" ओ........ ये यकीनन गन ही है। रोमांटिक।" ब्लू बेरी।

" श..... अब में उसे कॉल करने जा रही हूं और तुम्हे सुनना माना है।" उसने मोबाइल लिया और वो बाथरूम मे चली गई।

जब नियान का कॉल आया गन ट्रेनिंग मे व्यस्त था। फिर भी उसने मोबाईल उठाया।

" हैलो।" गन

" शाग्यान। क्या तुम बात कर रहे हो ? " नियान

" हा तुमने सही नंबर पर कॉल किया है।" गन धीरे धीरे लड़को से दूर जाकर बात करने की कोशिश कर रहा था।

" क्या ये सही वक्त है तुमसे बात करने का ? मेरा मतलब में तुम्हे डिस्टर्ब तो नही ना कर रही ? " नियान

" नहीं। वो में चाहता था कि तुम कॉल करो क्यो की में १५ दिनों बाद नॉर्वे जा रहा हु। कॉम्पिटिशन के लिए। वहा एक हफ्ता रहुगा। मेरी 4 मार्च की 4.30 की रिटर्न फ्लाइट है।" गन।

" ओ। समझ गई। ऑल द बेस्ट। मुझे यकीन है तुम लोग जीतोगे।" नियान

" थैंक्स। तुम्हे अगर जरूरत हो तो मुझे इस नंबर पर कॉल कर सकती हो। अब में बिजी हूं तो बाय।" गन

" हा । में नंबर सेव कर लूंगी बाय।" नियान।
नियान की खुशी का ठिकाना नहीं था। झूठ ही सही पर गन उस से अपनी गर्लफ्रेंड की तरह बर्ताव कर रहा था।


" क्या ये सच मे डेटिंग कर रहे है ? " ग्रंट

" कहा नहीं जा सकता। उन्होंने ट्विटर अकाउंट बनाकर भाभी को फॉलो किया।" 97

" वो उन्हे पसंद करते है। डेमो ने बताया।" वन ने कहा।

" चलो अच्छा है। इनकी पर्सनल लाइफ होगी तो ये हमारी लाइफ मे कम ध्यान देंगे।" ग्रंट के कमेंट के साथ सब की हसी सुनाई दी।


उनके आगे के दस दिन ऐसे ही गुजर गए। उसे काम मे किसी तरह की तकलीफ न हो इसलिए नियान सिर्फ उसे ट्विटर पर मैसेज करती। उन मैसेज का भी वक्त मानो तय सा हो रखा था।

सुबह " गुड मॉर्निंग। तुम्हारा दिन अच्छा बीते।"

दोपहर को " गुड आफ्टरनून। खाना वक्त पर खा लेना।"

शाम को " गुड इवनिंग। ट्रेनिंग मे हो क्या?"

और रात का आखरी मैसेज " गुड नाईट। आराम करो।"

बीच बीच में कुछ इमोजिस इमेजेस वो हमेशा गन को उसके होने का एहसास दिलाती। अपने इन मैसेज के बदले उसे गन से हमेशा एक ही रिप्लाई मिलता।
" ....." कुछ पूर्णाक। जिनका मतलब यही था की मेसेज उस तक पोहोच गया। इसी तरह नॉर्वे जाने का दिन भी आ गया।