Wo car wali ladki - 5 books and stories free download online pdf in English

वो कार वाली लड़की - 5

पिछले part मे आपने पढ़ा की मे अपने दोस्तो के साथ zoo के लिये निकल गए थे की रास्ते मे मुजे वो कार वाली लड़की की कार मुजे रास्ते की साइड पर खड़ी थी इसलिए मे वहा पर पहुचा अब आगे... वो लड़की किसी को call करने की कोशिश कर रही थी लेकिन मोबाइल का नेटवर्क ना होने की वजह से कॉल लग नही रह था तो में उसके पास जाकर बोला की क्या मुसीबत है तो वो बोली लो आ गयी एक और मुसीबत तो मैने उससे कहा की मे तुम्हे मुसीबत दिख रहा हु? वो बोली और नही तो क्या अबतक होटल मे परेशान किया और अब यहा आ गये तुम क्या मेरा पीछा कर रहे हो। मे बोला अरे नही मे मेरे दोस्तो के साथ पेट्रोल भरवाने जा रहा था की तुम्हारी गाड़ी को देखा तो तुम्हारी मदद करने के लिये आया था और मे मुसीबत नही उसका इलाज हु में। अगर तुम्हे कुछ मुसिबत है तो में तुम्हारी मदद कर सकता हु। वैसे भी अब तो हम दोस्त ही है तो वो बोली अभी हम दोस्त नही है तो मैने उससे कहा कि नही है तो बन जायेंगे लेकिन पहले तुम मुजे अपनी परेशानी की वजह तो बताओ तो उसने कहा कि मेरी कार का टायर पंक्चर हो गया है और किसी मेकेनिक को कॉल भी नही लग रहा है तो में कैसे इस मुसीबत से बाहर निकलु यही समज मे नही रहा तो मैने कहा कि कोई मेकेनिक नही तो क्या हुआ तुम्हारा ये दोस्त तो हेना तुम्हारी मदद करने के लिए उसने कहा कि हम अभी दोस्त नही है लेकिन अगर तुमने मेरी मदद की तो में दोस्त बनके बारे मो सोच सकती हु ये सुन कर मेने उससे जल्दी से जल्दी कार की डिक्की को खोलने को कहा और उसकी कार का टायर बदलने लगा जबतक में कार का टायर बदल रहा था तबतक हम उस होटल में गुजारे हमारे दो दिनों की की बात चीत कर रहे थे तो मैने उससे पूछा कि मेरी वजह से उसको कोई तकलीफ तो नही हुई ना? तो उसने कहा की पहले तो तुम मुजे एक आवारा ही लग रहे थे लेकिन जब तुमने मुजे पहली बार कौफि ऑफर की तब मुजे समझ मे आया की तुम तो बहुत अच्छे हो लेकिन मे उस वक्त गुस्से मे थी इसलिए तुम्हारी कॉफ़ी मना कर दिया और हमारी बातचीत चल रही थी
लड़की: वैसे तुम्हारी कोई girlfriend हैं क्या?
में: क्यों तुम्हे बनना है?
लड़की: (ग़ुस्से में)तुम रहने मुजे तुम्हरी जी जरूरत नही है में किसी और को ढूंढ लुंगी मेरी हेल्प करने के लिए।
में:अरे में तो मजाक कर रहा था इतना गुस्सा मत करो। वैसे मेरी कोई GF नही है। तुम्हारा कोई BF है।
लड़की:अभी तो नही।
में:वैसे तुम मेरे से इतने गुस्से से क्यों बात कर रही थी उस होटल में ।
लड़की:वो मे पेहले से ही गुस्से में थी अपने दोस्तों की वजह से हम सब साथ ही आने वाले थे लेकिन सब ने आखरी वक्त पे मना कर दिया और उनका गुस्सा तुम पर उतार दिया उन सभी बातों के लिए SORRY।
में: अरे कोई बात नही वैसे भी में किसी लड़की से इतनी बात नहीं करता लेकिन तुम्हे देखा तो अपने आपको रोक ही नही पया लेकिन मुजे तुम्हारी वो GUN से बहुत डर लगता है।
लड़की:(GUN का नाम सुनते ही वो हँसने लगी और GUN दिखाते हुए) यही GUN ना?
में: हा यही वैसे तुम इतनी हस क्यों रही हो?
लड़की: वैसे ये GUN नकली है येतो मेने ऐसे ही लोगो को डराने के लिए रखी है।
में:सचमे (इतना बोलके मेने उससे वो GUN लेली और उसको गौर से देखने लगे गया)………..वैसे तुम्हे एक बात बताऊ अगर ये GUN नही होती न तो अभी हम दोनों दोस्त होते।
लड़की: अच्छा शुकर है कि GUN मेरे पास है क्योंकि वरना अभी तुम मेरी मदद नही कर रहे होते।
(और हम दोनों हँसने लगे)
तभी मेरे दोस्त वहा पर वापस आ गए और मुजे बुलाने लगे: ओय ROMEO अब हम चले ? तो मैने कहा कि थोड़ी देर रुको में आता हूं
और टायर बदलने लगा तो उस लड़की ने मुजजसे पुछा की तुम्हारा नाम ROMEO है? तभी वहां पर मेरा एक दोस्त आ गया और बोला कि नही इसकी हरकते ROMEO जैसी है और मुजजसे कहने लगा कि क्यों अभी तक नही बताया? इतने में मैने टायर बदल लिया था और सारा सामान कार में रखकर अपने दोस्त से कहा कि चलो चलते है। और मेरा दोस्त अपनी कार पर पहुच गया और में भी उस तरफ जाहि रहा था कि पीछे से उस लड़की की आवाज आई और उसने कहा कि क्या तुम्हें सीतापुर का रास्ता मालूम है तो मुजे बात दो वो network की वजह से google map में भी रास्ता नही देख सकति और बार बार लोगो से रास्ता पूछने पर कुछ लोग गलत रास्ता बात देते है। तो मैने उससे पूछा कि कही तुम भी ENJOY WATER SHOW AND ZOO देखने तो नही जा रही? तो उसने कहा कि तुम भी का क्या मतलब है तुम लोग भी वहा जा रहे हो? तो मेने उसे है बोला और कहा कि अब तो भगवान भी चालते है कि हम दोनों दोस्त बने।वो बोली की तो क्योन तुम मेरी कार में चलो रास्ते हम थोड़ी बाते भी कर लेगे और शायद दोस्त भी बन जाये।तो मैने अपने दोस्तों को बल की तुम लोग आगे जाओ में इसके सकत इसकी कार में आ रहा हु। तो सभी दोस्त मुस्कुराते हुए आगे चले गये मेने उस लड़की से कहा कि चलो में कार चला लेता हूं तो वो OK बोलके दूसरी सीट पर बैठ गई और मैने कार चलाना सुरु किया रास्ते मे हम दोनों बाटे करते जा रहे थे।
में: अब तो तुम मुजे अपना नाम बता सकती हो?
लड़की:मेरा नाम प्रियंका है लेकिन तुम मुजे पिया बुला सकते हो और तुम्हरा नाम क्या है? अरे हा याद आया ROMEO (और वो हँसने लगी)
में: अब तुम भी सुरु हो गए।
लड़की: अरे मेतो मजाक कर रही थी दोस्ती में इतना तो चलता ही है वैसे तुम्हारा असली नाम क्या है।
में:अच्छा तो अब हम दोस्त भी बन गए और मुजे ही नही पता वैसे हम दोस्त बने कब?
लड़की: तभी जब मैने तुम्हे अपना नाम बताया। तुम बात मत बदलो मेने तुमसे तुम्हारा नाम पूछा है उसका जवाब दो मुजे।
में: मेरे नाम मे क्या रखा है वो तुम्हे समय आने पर पता चल जाएगा।
लड़की:अगर तुम मुजे अपना नाम नही बात सकते तो हमारी दोस्ती खत्म कार रोको और तुम उतर जाओ मेरी कार मेसे।

आगे की कहानी अगले पार्ट में.......