Wo car wali ladki - 6 books and stories free download online pdf in English

वो कार वाली लड़की - 6

पिछले part में आपने पढ़ा कि में और पिया अपनी अगली मंजिल के लिये उसकी कार में निकल चुके थे और रास्ते मे हमने बहोत सारि बातें की अब आगे...


में: अरे मेरी बात तो सुनो……….

इतने में मैने रास्ते पे एक कार का एक्सीएटेड हुआ देखा तो मैने कार रोकी और पिया को बोला कि वो एम्बुलेंस को call करे तबतक में कार मे से उस आदमी को बाहर निकलता हु मे कार के पास पहुचा तो देखा कि कार का टायर फट गया था इसकी वजह से ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया होगा कार के सारे दरवाजे लोक थे तो मेंने उसकी खिड़की के कांच को तोड़ा और उस आदमी को बाहर निकाला और एम्बुलेंस के आने का wait करने लगे और उस वक्त मेने अपने दोस्त को call करके सारि बाते बतादी और कहा कि हमे आने में late हो जाएगा। इतनी देर में एम्बुलेंस आ गई और उस आदमी को लेकर हॉस्पिटल चली गए और उस डॉक्टर ने हमे कहा कि आपको हॉस्पिटल आना पड़ेगा तो मैने उनको ok बोला और उनसे हॉस्पिटल का पता लेलिया वो हॉस्पिटल सीतापुर में ही था तो हमे कोई दिक्कत नही होने वाली थी। एम्बुलेंस के जाने के बाद हम कार में बैठने जा ही रहे थे कि तभी मुजे मेरे हाथं में थोड़ा दर्द हुआ तो जैसे ही मेने देखा तो मेरे हाथ मे से खून निकल रहा था और ये देख कर पिया बोली कि क्या हुआ तुम्हारे हाथ से तो खून निकल रहा है तो मैने उससे बोला की कुछ नही वो शायद काच तोड़ते वक्त मेरे हाथ मे लग गया होगा तो वो बोली कितना खून निकल रहा है और इतना बोल के उसने कार मेसे एक कपड़ा निकला औऱ उसने मुजे अपनी jacket निकलने को बोला जेसे हि मेने अपनी jacket निकली तो मेरा पूरा हाथ खून की वजह से लाल हो चुका था ये देख कर वो बोली देखो तो कितना खून निकल रहा है और तुम बोल रहे थे कि कुछ नही हुआ और उसने पानी और उस कपड़े से मेरे हाथ से खून साफ किया जैसे ही मेरे हाथ से खून साफ हुआ उसने मेरे हाथ पे बने हुए मेरे नाम के टेटू देख लिया तभी उसने मेरे सामने एक अजीब सी नजरो से देखा और बिना कुछ बोले उसने एक कपड़ा मेरे घाव पे बध दिया और उसने मुझसे पूछा कि तुम्हारा नाम NITIN है।

और वो गुस्से से बोली अब तक तुमने मुजे क्यों नही बताया कि तुम ही हो वो मुजे तुमसे कोई बात नही करनी इतना बोल के वो अपना मुंह दूसरी तरफ कर के बेठ गयी । तो मैने उससे कहा कि तुमने मुजे कभी मौका ही नही दिया और दूसरी वजह ये थी कि में देखना चाहता था कि तुम्हारे दिल मे मेरे लिये आ क्या फीलींग्स है। तो उसने कहा कि में फिर भी तुमसे बात नही कर रही। तो मैने दर्द भरी आवाज में कहा कि आउच किया तो उसने तुरंत मेरे हाथ को देखते हुए कहा कि ज्यादा दर्द तो नही हो रहा है?उस वक़्त उसकी आंखों में इतना प्यार था कि में तो उसमें ही दुब गया और उसको कान पकड़ कर sorry बोला तो उसने कहा कि चलो ठीक है।और वो कार चलाने लगी और हम उस हॉस्पिटल पर पहुचे हमने डॉक्टर से पूछा कि वो एक्सीएटेड में घायल एक आदमी अभी थोड़ी देर पहले यहा पर लाये गए है वो कहा है तो वो बोले कि वो रूम no.143 में है मेने उनको thanks बोला और 143 में चले गया। जैसे ही हम अंदर पहुचे तो वहा पर वो आदमी और एम्बुलेंस के डॉक्टर थे उस डॉक्टर ने हमे देख कर बोला कि ये दोनों ने आपकी मदद की है । इतना बोलके वो डॉक्टर वहा से चले गए तब उस आदमी ने कहा कि मेरा नाम अमित परमार है और में ENJOY WATER SHOW AND ZOO का मालिक हु। ये सुन कर हम दोनों shock में थे और हमने कहा कि हम अभी वही पर जा रहे थे अगर आपको कोई ऐतराज न हो तो आप हमारे साथ चल सकते है तो उस आदमी ने हमे thanks बोला और जैसे ही हम बाहर निकने वाले थे कि तभी पिया ने कहा की हमे एक और काम करना है तो मेने पूछा क्या काम है तो उसने मेरे हाथ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इसको पटी लगानी है पट्टी लगाने के बाद हम zoo की तरफ आगे बढे कार में उस आदमीने हमे कहा कि अपदोनो को मेरी मदद करने के लिए आपके फैमिली के साथ 2 दिन फ्री में घूमने को मिलेगा तो हमने कहा कि हम यह पर फॅमिली के साथ नही है सिर्फ दो तीन दोस्तों के साथ है तो उसने कहा कि तुम सभी को 2 दिन फ्री में पूरे zoo और WATER SHOW फ्री में घुमने को मिलेगा और 2 special रूम मिलेंगे रहने के लिए ये सुन कर हम दोनों बहोत खुश हुए और बोलाकि इसकी क्या जरूरत थी? वो आदमी बोला की मेने बोल दिया तो बोल दिया और वैसे भी तुमने तो मेरी जान बचाई है। इतनी देर में हम उस zoo के गेट पर पहुच चुके थे मेरे दोस्त हमारा इंतजार कर रहे थे तो हम वहा पर पहुचे तो वो बोले कि लो गए हमारे ROMEO तो में बोला की अब बस भी करो इनसे मिलो ये है अमित परमार इस zoo के मालिक इन्हीका एक्सीएटेड हो गया था जिसकी वजह से हमे आने में देर हो गयी।और इनकी मदद करने के लिए ये हम सब को 2 दिन फ्री में घुनमे देने वाले है और 2 special रूम रहने के लिए।ये सुन के सभी दोस्त बहोत खुश हुए और उनका सुक्रिया अदा किया। सबसे पहले हम सभी लोग रूम में सामान रखने चले गए। एक रूम में पिया और दूसरी रूम में हम सभी दोस्त रहने वाले थे। थोड़ी देर बाद दोपहर हो गयी तो हम सभी लोग लंच करने के लिए चले गए क्याहि खाना था आज लंच करने में बहोत मजा आया एक तो खाना इतना अच्छा और साथ में पीया लंच करते समय साथ थी सभी लोग बाते किए जा रहे थे लेकिन मेरा ध्यान तो एक ही जगह पर था पीया के चेहरे की मुस्कान पे। लंच करने के बाद मेरे सारे दोस्त हमारी रूम में आराम करने चले गए। अब सिर्फ में और पिया बचे थे तो मेने कहा कि तुम अपने रूम में आराम करलो मुजे आराम नही करना इसलिए आसपास घूम लूंगा तो वो बोली अरे मुजे भी आराम नही करना चलो मेरे रूम में बैठ के बाते करते है वक़्त गुजर जाएगा तो मैने ठीक है बोले हम उसकी रूम में चले गए। हमने बहोत सारि बाते


में: एक बात बोलू तुम्हे तो मेरा नंबर मिल गया अब मेरा क्या।

पिया: अरे ये लो (इतना बोलके उसने अपना नंबर मुजे दे दिया) अब तो खुश ना?

में: इतना खुश तो में कभी नही हुआ।

पिया: वैसे तुम रेहते कहा हो?

में: सूरत की गोपीनाथ सोसायटी में।

पिया: वही जो अमरोली में है और जिसके पास वो सनडे सोसायटी है?

में: तुम्हे कैसे पता?

पिया: क्योंकि उसकी आगे जो मीरा रेसीडेंसी है में वही रहती हूं।

में: उसमे तो मेरी एक दोस्त भी रहती है कीर्ति नाम है उसका।

पिया: अरे वो तो मेरी बेस्ट फ्रेंड है।

में: मजाक मत करो।

पिया: में मजाक नही कर रही।

में: मतलब तुम्ही हो वो ""#मिस प्रिन्सेस""

पिया: तुम्हे कैसे पता चला मेरा ये नाम?

में: कीर्ति ने ही बताया था। वैसे वो अपनी दोस्त के साथ उस होटल में आने वाली थी वो दोस्त तुम्ही हो?

पिया: हा वो आने वाली थी लेकिन आने के अगले दिन उसे कुछ जरूरी काम आ गए इसलिये नही आ पाई और मुजे अकेले आना पड़ा उसीकी वजह से तो में गुस्से में थी उस होटल में।

में: तो वो सब कुछ उसकी वजह से मुजे उसकी वजह से सुनना पड़ा उसकी तो खैर नही।(इतना बोलके मेने कीर्ति को कॉल कर दिया और पिया को थोड़ी देर चुप रहने को कहा जैसे ही उसने कॉल उठाया में गुस्से से)

में: अरे तुम्हारी वजह से तो हमने उस होटल में आने का प्लान बनाया था और तुम ही नही आई तुम्हे नही आना था तो मत बोला कर।

कीर्ति: अरे मुजे कुछ जरूरी काम आ गया था इसलिये नही आ पाई।

में: अब अपने बहाने रहने दो।

कीर्ति: बहाने नही बना रही सच बोल रही हु अगर यकीन ना आये तो मेरी उस फ्रेंड को पूछ लें रुक उसे कॉल करती हूं..

पिया: अरे किसको कॉल करनी है

कीर्ति: पिया तुम उसके साथ कैसे

में(हसते हुए): तुजे ही तो उसको कुछ पूछना था ना इसीलिए मैंने जादू किया।

पिया: हम अभी दोस्त बन गए है तो बाते कर रहे थे कि तुम्हारी बात निकली तो तुम्हे कॉल कर दिया।

में: तुम्हारे ना आने से मुजे बहुत कुछ सुनना पड़ा तुम्हारी ये दोस्त के मुंह से।

कीर्ति: ऐसा क्या हो गया?

पिया: वो बड़ी लंबी कहानी है बाद में बतायेगे

(थोड़ी देर कीर्ति से बात करने बाद मेने कॉल कट कर दिया और पिया से बाते करना चालू कर दिया)

पिया: वैसे एक बात पुछु बुरा तो नही मानोगे?

में: पूछो नही मानूँगा।

पिया: तुम्हारे गिफ्ट के साथ चिठ्ठी लिखने का स्टाइल मुजे पसंद आया। वो गिफ्ट के साथ चिठ्ठी में लिखी हुए सारि बाते मेरा तो दिल जीत लिया।

में: वैसे में ना सिर्फ गिफ्ट के साथ ही नही बल्कि कभी कबार गिफ्ट बॉक्स के अंदर भी चिठ्ठी रखता हूं अगर मुजे कुछ खास बात बतानी हो तो में गिफ्ट बॉक्स के अंदर चिठ्ठी रखता हूं।

पिया: मुजे तो कभी ऐसी चिठ्ठी नही दी तुमने

में: तुम्हे भी मिलेगी अगर मुजे तुम्हे खास बात बतानी होगी।

ऐसे ही हम दोनों बाते कर रहे थे और 2-3 घंटे गुजर गए तो मैने अपने दोस्तों को उठाया और पिया को पूछा कि वो मेरे साथ कॉफ़ी पीने चलेगी तो उसने हा बोला तो हम दोनों कॉफ़ी पीने चले गए। कॉफ़ी पीने के बाद हम दोनों मेरे दोस्तों के साथ चिड़िया घर देखने चले गए। वहा पे हमने अलग अलग तरह के साँप, पंछि, और अलग अलग किस्म के जानवर देखे वहां पे लवर्स के लिए एक फोटो लेने के लिये दिल के आकार की फ्रेम बनाई हुई थी उसे देखकर पिया बोली चलो ना हम दोनों वहां पे फ़ोटो खिंचवाते है तो मैने कहा वोतो लवर्स के लिए है वो बोली इसमें क्या दोस्त भी फ़ोटो खिंचवा सकते है। उसके बाद हमने वहां पे फ़ोटो खिंचवाई और फ़ोटो को प्रिंट करने के लिए देदी। जैसे ही हम आगे बढ़े की हमे लवबर्ड दिखाई दिए उसे देखकर पिया बोली कितने सुंदर हेना? मैंतो उसीकी तरफ देख रहा था और बोला बहोत खूबसूरत है। इसे देखकर मेरे दिमाग मे एक idea आया। थोड़ी देर घूमने के बाद शाम हो चुकी थी तो हम सबने डिनर किया और अपने अपने रूम में चले गए सिवाय मेरे में वहां पे एक गिफ्ट की दुकान थी वहां पर गया और वहां से एक लवबर्ड का शोपीस गिफ्ट पैक करवाया उसके साथ साथ मेने मेरी और पिया की दोपहर की फ़ोटो उसमे पैक करवा दिया था। उसे लेकर मेने एक चिट्ठी उस पर लगा दी जिसमे लिखा था।

[एक छोटा सा तोफा मेरी नई और सबसे cute दोस्त के लिए

NITIN ]

ये तोफा मेने उसके रूम के दरवाजे के बाहर रखि और डोरबेल बजाकर वहां से चला गया।