Taru - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

तारू - 1

आज तारू अपने घर आने वाली थी। घरमे कोई खुश नही था उसके आनेसे। तारू पूरे चार साल अपने परिवार से दूर रही है। तारू को भी उसके परिवार से लगाव नही था वी भी अपने घर वापस नही आना चाहती थी । पर उसके परिवार में सिर्फ एक ही था जिसे वो बोहत प्यार करती थीं। वो है उसकी बहन जोति घर मे सभी भाई यो से बड़ी थी इस लिए उसकी बात कोई नही टालता था । जोति अपने सभी भाई बहनों को बोहत चाहती थी । तारू को भी वो बहुत प्यार करती थीं।
घर वाले तारू को पसंद नही करते थे । असल में बात ये थी कि तारू अपने पापा यानिकि प्रेंम शर्मा की सबसे छोटी बेटी थी । तारू के पैदा होते ही उसकी माँ इस दुनिया को छोड़ कर चली गई । इस का जिम्मेदार उसके घर वाले उसे ही मानते थे । इस वजसे तारू को कोई भी अपना नही कहता । बचपनसे तारू ने अपने परिवार की सिर्फ नफ़रत ही पाई थी । तारू जब बड़ी हो रही थी तो धीरे धीरे उसे सब समझ मे आने लगा था उसके बड़े भाई बहन उसका मजाक उड़ाते थे उसे अपने दोस्तों के सामने उसका अपमान किया करते।
इन सपके वजह से तारू का स्वभाव बहोत ही अलग हो गया था । वो बोहत डरी सी रहती । बात बात पर रोने लगती । ऊके पापा ने तो उसका चेरा तक देख ने से मना कर दिया था। जभी वो उनके सामने आती वो उसे बोहत डांटते । तारू अपने आप को पूरी तरसे खो बेटी थी । ये सब उसके बहन को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था । इस लिए उसने तारू को अपने मसि के यहा भेज दिया । घर वाले भी तुरन्त मान गये । तारू को उसके मसि के यहां भेज दिया गया । घर मे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ा । तारू पहले रोज सबका हाल चार पूछा करती । लेकिन अचानक उसने पूछ ना बंद कर दिया वो अब कभी कभी ही उसके बहन को फोन किया करती । वोर बोहत कम बाते करती।
तारू अब बदल चुकी थी अब वो तारू नही थी । जो वो उसके मसि के यहाँ आने से पहले थी ।अब वो पूरी तरह से बदल चुकी थी । तारू को हाली में 18 साल पूरे हुए थे । तारू एक सीक्रेट सुपरस्टार थी असल मे तारू को सिंगिंग का बोहत शॉक था।वोर उसकी आवाज भी बोहत ही अछी थी उसके मसिने उसका एक वीडियो बना कर सीक्रेट सुपर स्टार नाम का उसका एक अकॉउंट बनाकर उसपर डाल दिया । वो इतना वायरल हुआ कि उसे के फॉलोवर्स दुनिया मे पाए जाने लगे । वोर उसकी आवाज बोहत ही मशहूर हो गई । वो ऐसे ही बोहत सारे वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डालती रहती ।
एक दिन एक प्रोड्यूसर ने उसका पता निकाला वोर उसके घर आ गया उसे उसकी मिवजीक कम्पनी में तारू को एक सीक्रेट जोब देनी थी । तारू ने उस जॉब को करने का फैसला किया । तारू अपने पढ़ाई के साथ अपने करियर में भी बोहत ध्यान देती । तारू ने जिस कंपनी को जोइंड किया था । आज वो उसकी वोनर बन चुकी थी । तारू ने बोहत ही कम उमर में बड़ा मकाम हासिल कर लिया था ।
तारू अब खुद के लिए जीती थी । अब उसे प्यार पर भरोसा नही था । वो प्प्यार को सिर्फ दिखावा समझती थी। वो अब अपने लिए ही जीति । उसके मसि ने भी उसे प्यार देने की पूरी कोशिश की पर कोई फायदा नही हुआ ।
तारू एक सीक्रेट सुपर स्टार है ये सिर्फ उसकी मसि ओर उसके करीब दोस्त जानते । तारू एक नॉर्मल लड़की तरह कॉलेज जाती पढ़ाई करती । वो पढ़ाई में भी बोहत अच्छी थी वो हर साल कॉलेज में टॉप करती । साथ ही वो अपने काम पर भी पूरा ध्यान देती । तारू को अपने परिवार से अब कोई लेना देना नही था सिवाय उसके बहन के जोति तारू को हर रोज फोन करके उसका हाल चाल पूछ करती। इस लिए न चाहते हुए भी तारू उसके बहन से रिश्ता तोड़ ना सकी।
तारू अपने घर वापस आना नही चाहती । लेकिन उसके बहन केजिद के वजह से वो अपने घर आ रही है।
In next part