Pyar ka khel - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

प्यार का खेल - 4 - प्यार की शुरूवात

3. प्यार की शुरूवात
1/15/2020 को निखिल वाणी को मैसेज करता है ..परंतु वाणी ऑनलाईन नहीं होती थी...निखिल को उससे बात किये बिना चैन ही नहीं आ रहा था।
निखिल:- अब तो कर दिया मैने आपका रिचार्ज ..,कॉल करना जी..
वाणी का कोई जबाव नहीं आता है और ना ही वो ऑनलाईन आती है...निखिल उसे फोन तो करना चाहता पर...उसे डर सा लग रहा था...क्योंकि क्या पता कहीं वह अपने परिवार के साथ तो नहीं हो।थोड़ा इंतजार करने के बाद निखिल वाणी को फिर से मैसेज करता है Whats app पर ।

निखिल :- आया क्या रिचार्ज का मैसेज।आपका रिचार्ज हो गया क्या?
वाणी का कोई मैसेज नहीं आता है। ...1/15/20, 21:04 मिनट पर निखिल वाणी को फिर से मैसेज करता है।
निखिल : Hiii
Miss u
😭😭😭😭
😭😭😭😭
😭😭😭
😭😭
पर वाणी ऑनलाईन ही नहीं आती है और निखिल को मानों उससे बात करने की आदत सी हो गई हो...पर क्या कर सकते थे...आखिरकार वाणी ऑनलाईन तो थी नहीं...निखिल के मन में ना जाने कैस-कैसे विचार आने लगे थे...
निखिल (सोचते हुये):- वो ठीक तो होगी...कहीं उसे कुछ हो तो नहीं गया...पर एक मैसेज तो कर सकती थी...उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता है ...कोई जीये या.मरे ... I mean ..ऐसा कैसे कर सकती है वो मेेरे साथ। ये तो ठीक वोही बात हो गई ..पहले अपनी आदात लगा दी मुझे और बाद में चुपचाप बिन कहे कहीं गायब हो जाना। ...ऐसे कैसे कोई कर सकता है .,,खैर छोड बेटा निखिल ...जब टाईम मिलेगा तो खुद मैसेज करेगी ...तब उसे पुछूंगा मैं।
इस तरह से रात भी गुजर जाती है अगले दिन सुबहा 1/16/20, 09:34 पर निखिल वाणी को मैसेज करता है।
निखिल :- Gm
पर इस मैसेज का भी कोई उतर नहीं आता है..,फिर निखिल थोड़ी देर के बाद दुबारा से वाणी को मैसेज करता है।
निखिल:-
Hlo
कहां हो खोये हुये।
पर वाणी फिर ऑनलाईन नहीं आती है। फिर निखिल ब्रेकफास्ट करने के बाद 10:10 बजे वाणी को मैसेज करता है ..इस बार मैसेज ..में निखिल शायरी लिखकर भेजता है।
निखिल:-
‼️ तमन्नायें बहुत है अब दिल में मेरे ❗
बस तुमसे तुम तक फासलों में जीना चाहता हूं अब मैं ‼️
वाणी को ऑनलाईन ना देखकर निखिल फिर उसे मैसेज में कुछ इमोजी भेजता है।
निखिल 🤔🤔🤔
😟😟😟
😭😭😭😭
😞😞😞
☹☹☹
😕😕😕🙁
😢😢😢😢
😓😓😓😓😨😨😨
🤕🤕🤕
इमोजी भेजने के बाद निखिल पूरे दिन अपने Whats app को Open नहीं करता और अपने दिन भर के कामों में व्यस्त हो जाता है....फिर रात को 22:53 पर निखिल वाणी को मैसेज करता है।
निखिल:- Good night ji
Sweet dreams
Miss u
मैसेज करने के बाद फिर सो जाता है और अगले दिन सुबहा उठकर अपने फोन को देखता है और नेट ऑन करके अपने Whats app को चैक करता है तो वाणी का मैसेज आया हुआ होता है।निखिल मैसेज को Open करता है।
वाणी:- नहीं हुआ मेरा रिचार्ज ।
वाणी का मैसेज पढ़कर निखिल ...वाणी के मैसेज का Reply करता है।
निखिल :- हो गया है ..चैक करो
वाणी :- नहीं हुआ। मेरे को मैसेज नहीं आया है।
निखिल:- कई बार मैसेज नहीं आता है।चैक करो तुम की कॉल हो रही है या नहीं और मुझे कॉल करो अभी..करो भी।
वाणी:- कहां से करूं...नहीं हो रही..मम्मी कसम।
निखिल:- नेट कैेसे चल रहा तुम्हारा। मैं करता हूं कॉल आपको।
वाणी:- पापा के मोबाईल से hotspot लिया है । करो कॉल।
निखिल ...वाणी के नम्बर पर कॉल करता है ..पर कॉल नहीं लगती है।
निखिल: एक काम करो Airtel के कस्टमर केयर पर कॉल करके पुछो रिचार्ज के बारे में।
वाणी:- नम्बर करां से लूं Airte वालों का
निखिल:- 121 पर कॉल करो या 198 पर कॉल करके पुछ लो।
वाणी :- Okk
थोड़ी देर के बाद निखिल फिर से वाणी को मैसेज करता है।
निखिल:- क्या हुआ?
वाणी का कोई जबाव नहीं आता है ..शायद नेटवर्क ना होने के कारण रिचार्ज का मैसेज नहीं आ पाया हो..,थोड़ी देर के बाद वाणी का मैसेज आता है।
वाणी:- हो गया है रिचार्ज ..अभी - अभी मैसेज आया है..पर ऐसे हर कोई का रिचार्ज नहीं करना चाहिए।
निखिल:- क्या? तुम क्या हर कोई हो? तुमसे बात किये बिना ही नहीं रह पा रहा हूं।तो किया मैंने आपका रिचार्ज।
फिर आगे निखिल मैसेज में वाणी को अपने दिल की बात कहता है।
निखिल:- You know that ..Slowly slowly i will like you. हिन्दी में कहूं तो ..मुझे प्यार हो गया है तुमसे।
पर वाणी ऑफलाईन होती है ..और शाम तक दोनों की कोई बात नहीं होती है।शाम को निखिल 18:17 पर वाणी को मैसेज करता है।
निखिल:- Hi ....miss you
लहंगें वाली pic भेजो अपनी जी।
पर वाणी का कोई Reply नहीं आता है।।पूरी रात बिना बात की ही गुजर जाती है। अगले दिन सुबहा निखिल वाणी को मैसेज करता है।
निखिल :- Hlo ji
वाणी ऑनलाईन आ जाती है और सबसे पहले निखिल के उस मैसेज का Reply करती है जिसमें में निखिल ने अपने दिल की बात कहीं होती है..
वाणी:- थप्पड़ पड़ना तुम्हें।
निखिल कोई जबाव नहीं देता है तो थोड़ी देर बाद वाणी दुबारा से निखिल को मैसेज करती है।
वाणी:-Hyy
इस मैसेज का निखिल जबाव देता है और कहता है
निखिल :- बोलो जी। Pic भेजो मुझे अपनी और फोन ठीक हो गया क्या.आपका
वाणी:- नहीं
निखिल:- तब
वाणी:- पार्लर में हूं अभी।
निखिल:- Oooooo
वाणी:- Hmm
निखिल :- Pic भेजो फिर अभी की।
वाणी :- क्यों?
निखिल:- भेजो ना।देखना है आपको।जल्दी करो ना।
वाणी:- आप दो पहले अपनी pic.
निखिल:- पहले आप दो अभी की Pic.
वाणी अपना फोटो भेज देती है निखिल को Whats aap पर ..फोटो दिखने के बाद निखिल कहता है।
निखिल:- Beautiful pic
फिर वाणी Offline हो जाती है........मन तो कर रहा है Kiss कर फोटो को मैं।
पर वाणी Offline हो जाती है....और दोनों में कोई बात नहीं होती है।फिर दोपहर 14:17 पर निखिल वाणी को मैसेज करता है
निखिल :-Hlo ....Miss you...Baby
वाणी Baby पढ़कर इस मैसेज का Reply देती है।
वाणी:- थप्पड़ लगने आपको।
निखिल:- अच्छा...मार लो....फिर..देखते है कितनी जोर से मारती हो तुम थप्पड़।
फिर निखिल Bodyguard movie का Dialog वाणी को मैसेज कर देता है।
निखिल:-थप्पड़ से ड़र नहीं लगता है साहिब..हमें तो प्यार से ड़र लगता है।
वाणी:- अच्छा जी शायर साहब..कौन सी मूवी देखकर आये हो..दिनभर मूवी देखने के सिवाये कोई काम नहीं होता ।
निखिल :- अच्छा। सूनो....!
वाणी:- Hmmmm बोलो जी।
निखिल:- अपने दोस्तों को देखकर मैं भी सोच रहा हूं कि ...मैं भी एक गर्लफ्रेंड़ बना लूं और उसी से ही बाते करता रहूं।
वाणी ऑफलाईन हो जाती है वह निखिल के इस मैसेज को Seen नहीं करती है और रात में भी दोनों की बात नहीं होती है।
दोनों के प्यार की शुरूवात तो यहां से शुरू हो जाती है ...परंतु अभी निखिल सही से वाणी को Propose नहीं किया था,..ना ही वाणी ने भी प्यार का इजहार किया था। बस दोनों अभी प्यार का एहसास नहीं कर पाये थे...पर दोनों एक दूसरे में घुलमिल से जरूर गये थे।

क्या दोनों को अपने प्यार का एहसास होगा ...क्या निखिल कर पायेगा अपने प्यार का इजहार और क्या वाणी हां करेगी या मना कर देगी ...इन्हीं सभी सवालों के जबाव जानने के लिए पढ़ते रहे मेरे साथी ,,..यानि निखिल ठाकुर के साथ इस प्यार की कहानी को मेरी कलम से जिसका नाम है """""!!प्यार का खेल"""""!!Only on pocket novel readr app and pocket fm पर ....!