Zindagi - 5 books and stories free download online pdf in Hindi

ज़िन्दगी - 5

वीरेन वहा देखो वो रही छोटी उन लोगो ने पकड़ कर रखा है. चलो जल्दी वरना वो लोग कुच भी कर सकते है.

अरे हा परि मुझे भी दिख रहा है. तुम ऐसे आवाज मत करो उनको पता लग जायेगा. धीरे धीरे चलो ताकी उन लोगो को पता ना लगे.

हा और छोटे तुम हमारे पास आओ ठीक है. उधर इधर मत जाना. वरना पता चल जायेगा. उन गुंडो को.

कुच देर बाद. . .

अरे भाई पकड़ ना क्या कर रहा है. एक छोटी बच्ची तुम से नही संभल रही है. क्या यार हद है मतलब.

एक बार मेरा हाथ खोल कर तो देखो तुम लोगो को इतना भगा भगा कर मारुन्गी की तुम लोग सोच नही सकोगे. की हमने इस आफत को क्यू पकड़ रखा है.

ए ए भाई इसका मुह बंद करवा. वरना मे अभी के अभी इसको यही लोगी मार दूंगा.

ए लड्की चुप बैठो वरना भाई तुम्हारी जान ले लेंगे.

खबर दार जो कीसि ने भी लड्की को कुच भी करने की कोशिश की है तो. वही वही का वही ढेर कर दूंगा. हेंड्स अप.

ए ए देखो तुम ऐसा नही कर सकते हो ठीक है. बता रहे है. पहले हमारी डिमांड पूरी करो फिर ले जाओ. इस आफत की गुडिया को. वरना इसको यही पे टपका दूंगा. एक मिनट भी नही लगेगा मुझे.

ठीक है चलो तुम्हारी भी इच्छा पूरी कर देते है. परि वो लाओ बैग उसको दे दो तो.

हा ये लो बैग इसमे पुरे एक लाख है. लेकिन एक शर्त पर ये पैसे मिलेंगे. पैसे लेने के बाद ये बच्ची को हमारे हवाले करोगे. और पीछे से कोई धोका धढी नही करोगे अन्यथा हमे पुलिस बुलाने मे कोई परेशानी नही होगी ठीक है.

हम आपसे वादा करते है. की जैसे ही हमारी मांग पूरी हुए हम आपको ये लड्की को पूरी सेफ़्टी के साथ भेज देंगे. लेकिन आपकी तरफ से भी कोई चालाकी नही होनी चाहिये वरना ऐक्शन लेने मे हम भी पीछे नही हटेंगे सुन लिया ना आप लोगो ने.

ठीक है. यहा से पैसे लेकर मे खुद आती हू. और वहा से तुम वहा से उस बच्ची को लेकर आओ बिना चालाकी के. ठीक है.

हा ठीक है. चलो अब आगे बढो बिना देरी किये.

[ 1 मिनट बाद...

तुम्हे तुम्हारे पैसे मिल गए और हमे हमारी सेना बच्ची मिल गई अब पीछे से कोई चालाकी की तो मे ये जो मेसेज है वो एक बटन दबा कर पुलिस स्टेशन मे भेज दूंगी. बिना देरी किये ठीक है. अब जब तक हम यहा से निकल नही जाते कोई भी हिलेगा नही अपनी जगह से.

लेकिन इसकी क्या गारंटी है. की बहार जाकर तुम लोग पुलिस को नही बुलाओगे. ए ए भाई पकड़ इन तीनो को जानेना पाये. इन लोगो पर भरोसा करना बेकार है.

खबर दार जो कोई आगे बढा है. तो मेने पहले भी कहा है. मे ये बटन दबा दूंगी. फिर तुम लोग डायरेक्ट जेल मे जाओगे. अगर खुद्को तुम लोग सही सलामत चाहते हो तो. हमे जाने दो वरना पता है. तुम लोगो की हालत हम क्या से क्या कर सकते है. देखो हमारे लिए ये पैसे कुच मायने नही रखते हमे हमारी बच्ची मिल गई वही काफी है. प्लीज समझिये. ज़रा वरना हम लोग यू चुटकियों मे तुम लोगो को पुलिस के हवाले कर देते. लेकिन वो क्या है ना. मेरि जो फैमिली है. वो थोडी शान्ती से जिन्दगी जीने वालों मे से है

ठीक है.

《 आगे जान्ने के लिए पढते रहे जिन्दगी. और जुडे रहे मेरे साथ 》