Zindagi - 8 books and stories free download online pdf in Hindi

ज़िन्दगी - 8

अगर मेने ना कहा तो.

अच्छा तुम मुझे ना कहोगे. परी को अब देखो तुम में क्या करती हूं.

ए पागल क्या कर रही हो. अगर तुम्हे कुछ हो गया तो मेरा क्या होगा. कही जाओ मत पागल मजाक कर रहा था. येस ऑफ कोर्स में तुमसे प्यार करता हूं. आई लव यू माय लव.

ओ लव यू सो मच. ओके अब हग करो जल्दी से. अरे आओ ना जल्दी. मेरी बाहें तरस गई है. तुम्हे घेरने के लिए.

अपना भी यही हाल है. परी जी आजाओं फिर जल्दी से.

लोकेशन चेंज...

अरे योगेश भाई वो देखो परी जैसी ही दिख रही है ना.

अरे भाई परी जैसी दिख नही रही है. परी ही है. लेकिन ये ये लड़का कौन है. उसके साथ. चलो जाकर देखते है.

अच्छा हुआ तुमने मेरा प्यार स्वीकार कर लिया वरना में तो अपनी जान ही दे देती.

ओह अच्छा तो यहा पर आशिकी की रंगोलियां मनाई जा रही है. और तुम कोन हो भाई परी को चुने की हिम्मत कैसे हुई तुम्हारी. रुको तुम इसका जवाब तो में बाद में दूंगा. और ऐसा जवाब देंगे की तुम्हे इतना भरी पड़ेगा की तुम सोच सोच कर पागल हो जाओगे की. क्यू मेने इसकी बहन से प्यार किया.

अरे सर हम वो आशिक नही है. जो की अपनी प्रेमिका को ऐसे बीच रास्ते में छोड़ दे. अगर प्यार किया है. तो उसको निभाने का हुनर भी रखते है. और अगर सामने वाला ज्यादा ताकत वर हो तो. हम उसे उसकी ही भाषा में जवाब देना समझ ते है. तो आप अच्छे से समझ गए तो ठीक है. वरना हम समझाना आता है.

योगेश भाई अभी चलो अभी परी को घर लेलो बाद गुंडो से इसके हाथ पैर न तुड़वाए तो कहना.

इंतजार रहेगा आप लोगो को.

भैया प्लीज़ चोरों ना क्या कर रहे है. आप प्लीज चोरों लग रही है. हमे.

परी तुमने हमारी इस लाड से और प्यार वाली परवरिश का बहुत बड़ा गलत फायदा उठाया है. अब तुम्हे हमारी नफ़रत और हमारा गुस्से से गुजर ना होगा.

वीनू परी को घर ले जाओ. में आता हु.

निकुंज प्लीज मुझे ले जाओ...

ए लड़की चुप वरना यही की यही जिंदा गाढ़ दूंगा.

आ आ ये गलती मत करना वरना हम इसे पहले जिंदा जला देंगे.

कुछ देर बाद...

अरे योगेश भाई आज हमारी टप्परी में कैसे आना हुआ. सब खुशाल मंगल तो है ना.

हा सब ठीक है. लेकिन एक छोटा सा मशला हो गया है. उसको बस लिपटाना है. और शांत कर देना है.

बोलिए क्या करना है. बताइए. जान मरना है या हाथ पर तोड़ने है.

जान से मर ना है. और हा घर पर जाकर मारना है. ताकि उसको भी पता चले की किसी की बहन की इज्जत पर बुरी नजर से देखना कितना महंगा पड़ सकता है.

ओके भाई आप बे फिक्र हो जाइए काम हो जायेगा ठीक है. वैसे उसका कोई फोटो या कोई निशानी मिलेगी. हम पहचानेंगे कैसे.

हा ये लो उसकी फोटो. इसिको ही मारना है. ठीक है.

हा ठीक है आप अब घर जाओ आपको खुश खबर मिल जायेगी ओके.

कुछ देर बाद...

अरे भैया ऐसे मुंह लटकाए क्यू बैठे हो. कोई परेशानी है क्या. अगर है तो बताओ हमे हम कोई हल निकालेंगे उसका.

आगे जानने के लिए पढ़ते रहे. जिन्दगी. और जुड़े रहे मेरे साथ.