My Soul Lady - 14 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 14

तो रिया कहती है आरव भाई लेकिन वह तो यहां नहीं है ना और हम उन्हें ऑफिस से घर कैसे लाएंगे तो आयुष से कहता है अभी रात होने वाली है तुम एक काम करो आरंभ भाई को कॉल करो और उन्हें यह सब बातें बताओ तोरिया कहती है वह तो मैं कर दूं लेकिन अगर आरव भाई ने भी मना कर दिया तो तो आयुष परेशान होते हुए कहता है अब वह तुम पहले उनसे पूछो उसके बाद ही पता चलेगा कि उनका जवाब क्या होता है लेकिन बस वही है जो यह ग्रह युद्ध रोक सकते हैं । तभी रिया आयुष की बात मानकर आरव को फोन करती है ।




अखिल के ऑफिस में ,




आरव सोफे पर टेक लगाकर लेटा हुआ था , और सोने की कोशिश कर रहा था लेकिन बार-बार उसकी आंखों के सामने सारा का चेहरा आ रहा था जिसकी वजह से उसे नींद नहीं आ रही थी । तभी वह खुद से कहता है मेरे ख्यालों में बार-बार उसका चेहरा क्यों आ रहा है मुझे उसकी जरूरत अपने मकसद को पूरा करने के लिए चाहिए जिसके बाद मुझे उस लड़की को मारना ही पड़ेगा तो आखिर क्यों मेरे ख्यालों में वो आ रही है , Aarav अभी जो तू सोच रहा है अगर वह सच हो गया तो तू सब कुछ खो देगा सब कुछ तो अपने दिल और दिमाग पर काबू रख और उस लड़की को खुद पर हावी मत होने दें ।




और भूल कर भी उससे प्यार करने की या उसकी परवाह करने की गलती मत करना , चौकी क्योंकि तू आरव ओबरॉय है दुनिया का सबसे बड़ा और ताकतवर बिजनेसमैन जिसकी पहचान लोगों के सामने कुछ ही समय में आने वाली है और तू किसी रात चलती को अपने दिल में जगह नहीं दे सकता तो तुझे बस इतना याद रखना है कि तुझे जो से चाहिए उस से लेना है और उसे मार देना है ।




आरव खुद ही से बातें कर रहा था , कि तभी उसका फोन बजा और उसने फोन उठाते ही कहा हां बोलो रिया क्या हुआ कोई प्रॉब्लम हुई क्या तोरिया परेशान होते हुए कहती हैं भाई हुई तो नहीं है लेकिन अब होने वाली है तब Aarav उससे कहता है क्यों क्या फिर से मॉम डैड और अखिल का आमना सामना होने वाला है ।







तु रिया चौक ते हुए कहती है आपको कैसे पता यार भाई अब क्या आप भी अखिल भाई की तरह जादू करने लगे हो क्या ? सभी आरव हंसते हुए कहता है वही समझ ली और तू ज्यादा परेशान मत हो मैं अभी थोड़ी देर में आता हूं और तब तक आयुष को कहना की अखिल को कुछ भी ना बताएं क्योंकि उसका मुंह बहुत ज्यादा चलता है । तो रिया हंसने लगती है और कहती है ठीक है भाई आपका संदेशा मैं उसे दे दूंगी बस आप जल्दी घर आ जाइए ।




सना सारा पर गुस्सा करते हुए कहती हैं , आपको कितनी बार कहा है कि जब तबीयत ठीक ना हो तो किचन में मर जाइए लेकिन आप मेरी बात सुन ले कभी देखो लग गई ना चोट आपकी उंगली में अब चुपचाप यहां बैठो मैं फर्स्ट एड बॉक्स लेकर आती हूं इतना बोल कर सना वहां से किचन की तरह जाती है और फर्स्ट ऐड बॉक्स लेकर आती है और सारा को बैंडेज करती है और उसे दर्द की दवाई देती है और उसे आराम कहने का बोल कर किचन में खाना बनाने के लिए चली जाती है ।







और सारा वहां से अपने कमरे में जाती है पर अपने अलमीरा से कुछ कपड़े निकाल कर शावर लेने के लिए बाथरूम में चली जाती है बाथरूम के अंदर जाते ही जैसे ही वह शाबर ऑन करती है और अपने कपड़े निकालती हैं तो अपने शरीर में बहुत सारे निशान देखकर डर जाती है और खुद से कहती है यह क्या है मुझे तो लगा था कि यह निशान बस मेरे हाथों में है लेकिन मेरे पूरे बॉडी में कैसे हैं और यह किस चीज के निशान है ?




तभी उसकी आवाज सुनकर सना उसके रूम में आती है बाथरूम का दरवाजा खटखटा ते हुए कहती है क्या हुआ दी आप चीखी क्यों ? तभी सारा jaldi se अपना बाथरोप पहन लेती है और अंदर से ही आवाज देती है हां सारा सब ठीक है वह मैंने एक छिपकली देख ली थी इसलिए मैं डर गई थी तभी सना हंसते हुए कहती है , ठीक है दी आप शावर लीजिए मैं आपके लिए खाना बनाती हूं यह बोलकर सना नीचे किचन में आ जाती है ।







और खाना बनाते बनाते हैं खुद से कहती है अच्छा हुआ जो आज मैंने Sara ki ऑफिस की सारी याद मिटा दी वरना मैं उन्हें क्या जवाब देती कि वह काली परछाई क्या थी लेकिन मुझे खुद भी तो पता करना है कि आखिर धुंध danav तारा के पीछे क्यों पड़ा है ? और यह जानने के लिए मुझे आज महल जाना होगा ।




ओबरॉय मेंशन ,




आयुष और रिया परेशानी में लिविंग रूम में ही चक्कर काट रहे थे तभी अचानक अखिल और अंश वह आ गए अंश घर में आते ही दौड़ कर रिया के पास गया और इसे प्यार से कहा mom मैं और मामू बहुत ज्यादा मजा करके आ रहे हैं क्योंकि मामू मुझे स्कूल के बाद एंजेल दी के पास गए थे लेकिन मामू से मिल नहीं पाए पता नहीं वह भी मामू की तरह अचानक गायब हो गई ।







अंश लगातार बोले ही जा रहा था लेकिन रिया का उसके बातों पर ध्यान नहीं था तभी रिया नीचे बैठ कर उसे प्यार से कहती है , Ansh क्या तुम अभी अपने कमरे में जाओगे मम्मा को मामू से कुछ बात करनी है , ठीक है मम्मा आप मामू से बात कीजिए लेकिन प्लीज आप उसे मुझे चॉकलेट खिलाने के लिए डाटिएगा मत ।




तभी रिया कहती है ठीक है मैं तुम्हारे मामू को कुछ नहीं कहूंगी अभी तुम जाओ । तभी अखिल रिया से पूछता है क्या हुआ तुम दोनों मुझे इतने परेशान क्यों लग रहे हो कोई बात है यह तुम्हें मुझसे कहनी है । तो जल्दी कहो क्योंकि मुझे एक जरूरी काम से बाहर जाना है तभी अचानक आयुष खुशी से चिल्लाते हुए कहता है क्या तुम घर पर नहीं रहोगे ?







तभी दिया उसे अपनी कोहनी से मारती है और शांत रहने का इशारा करती है जिसके बाद आयुष मुंह लटका लेता है और फिर कहता है नहीं हम अंश के लिए थोड़ा परेशान हो रहे थे क्योंकि वह आजकल पढ़ता नहीं है और दिन भर तुम्हारे साथ घूमता रहता है और तुम भी उसे कुछ समझाते नहीं हो इसी लिए हमें तुमसे बात करनी थी पर कोई बात नहीं तू अपने काम करके वापस आओ तब हम बात करेंगे । तभी अचानक पीछे से आरव बिना ध्यान दिए कहता है आयुष रिया तुम दोनों ने अखिल को तो नहीं बताया ना कि मॉम डैड आ रहे हैं , और यह सुनते ही आयुष और रिया वही डर से जम जाते हैं ।