Serial Killer The Cases Of Death - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

Serial Killer The Cases Of Death - 3

Hey friends I hope you enjoy my novel so please comment and tell me how much you like this novel thank you.

इंस्पेक्टर : सर अब हमें क्या करना है क्योंकि हमारे पास कोई भी clue नहीं है सिर्फ एक अदाजा है और हम सिर्फ अंदाजे से कुछ नहीं कर सकते हैं।
Daniel : इस केस को सुलझाने के लिए किसी clue की जरूरत नहीं है मुझे और हां यह मत भूलना कि हम एक ऐसे केस पर काम कर रहे हैं जिसकी शुरुआत तो है लेकिन अंत नहीं है वह सीरियल किलर मर्डर करना तब तक नहीं रोकेगा जब तक हम खुद उसे नहीं रोकते हैं इसलिए हमें कुछ भी करके उसे रोकना होगा और हां अंदाजे भी किसी clue से कम नहीं होते हैं।
एक इंस्पेक्टर : सर मैं मानता हूं की अंदाजे भी बहुत बड़ा clue है मगर हम अंदाजे से भी उसे नहीं पकड़ सकते हैं।
Daniel : तुम्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है हम उसे जरूर पकड़ेंगे फिलहाल आप सभी घर जा सकते हैं मीटिंग ओवर।
(अगले दिन)
(Daniel अपने ऑफिस में बैठा होता है तभी एक इंस्पेक्टर Daniel के ऑफिस में कुछ एक इंस्पेक्टर बताने के लिए आता है तभी daniel के फोन पर unknown number से कॉल आता है। Daniel उस कॉल को उठाता है।)
Daniel : hello Daniel Alexander speaking.
Unknown number : हेलो डेनियल अलेक्जेंडर आखिरकार बात हो ही गई।
Daniel : कौन बोल रहा है कौन हो तुम।
Unknown number : मुझे नहीं पहचाना मैं वही हूं जिसके पीछे तुम और तुम्हारा पूरा पुलिस डिपार्टमेंट पड़ा है।
Daniel : तो तूने ही उन सभी लोगों को मारा है मैं तुझे छोड़ूंगा नहीं तुझे पकड़ कर ही रहूंगा।
Unknown number : यही तो अच्छा लगता है मुझे तुझ में इसलिए मैं चाहता हूं इस केस को सिर्फ और सिर्फ तू ही हैंडल करें अगर तुम मुझे नहीं पकड़ पाते हो तू मैं खुद ही तुम्हें सरेंडर कर दूंगा जब मेरा काम पूरा हो जाएगा।
इंस्पेक्टर : सर मैं इस कॉल को टाइप करता हूं।
Unknown number : क्या सोच रहे हो तुम कॉल को टाइप करने की कोशिश कर रहे हो नहीं हो पाएगा चाहो तो कोशिश करके देख लो इतनी आसानी से पकड़ में नहीं आऊंगा मैंने सुना है बहुत से cases सुलझाएं हैं तुमने मगर यह कोई केस नहीं है यह एक चैलेंज है आगर लोगों की जान बचानी है तो मुझे मारना होगा वरना मैं अपने काम से पीछे नहीं हटने वाला।
Daniel : अगर ऐसी बात है तो मैं तुझे जरूर पकड़ लूंगा और इस केस का पर्दाफाश करूंगा चाहे मुझे तुझे मारना ही क्यों ना पड़े।
(इसके बाद फोन अचानक से कट जाता है।)
Daniel : इंस्पेक्टर हमें उसे जल्द से जल्द पकड़ना पड़ेगा वरना पता नहीं वह कितने लोगों की जान लेगा।
इंस्पेक्टर : मगर सर हमारे पास तो कोई भी क्यों नहीं है और तो और यह कॉल भी इंटरनेट कॉल breaker device से की गई थी इसलिए हम इस कॉल को tape नहीं कर सके वह जो कोई भी है बहुत ज्यादा शातिर है उसने यह सब प्लान करके किया है।
(Daniel गहरी सोच में डूबा हुआ रहता है तभी इंस्पेक्टर की आवाज सुनकर चौक जाता है।)
Daniel : मुझे अभी तक एक बात
समझ में नहीं आई कि वह सिर्फ और सिर्फ पॉलिटिक्स से कनेक्ट लोगों को ही मारता है तो उसने सिटी कमिश्नर और इंस्पेक्टर को तो उसने सिटी कमिश्नर और इंस्पेक्टर को क्यों मारा वह तो पॉलिटिक्स से कनेक्टिव भी नहीं है।
इंस्पेक्टर : सर शायद उसने अपना टारगेट बदल लिया है वह हर किसी को मार रहा है शायद वह साइको हो सकता है।
Daniel : नहीं नहीं उसने अभी मुझसे बिल्कुल ठीक तरह से बात की है और जो साइको होते हैं वह इस तरह बात नहीं कर पाते हैं और वह यह मर्डर पैसों के लिए नहीं कर रहा है वह जरूर किसी जिसका बदला ले रहा है जैसे उसने कहां जब तक वह अपना काम नहीं कर लेता वह नहीं रुकेगा इसका मतलब साफ है वह पैसों के लिए यह सब नहीं कर रहा है वह जरूर किसी चीज का बदला लेना चाहता है और जहां तक बात रही सिटी कमिश्नर और इंस्पेक्टर के मर्डर की तुमने बताया था के इंस्पेक्टर साहब कुछ बता रहे थे कांफ्रेंस रूम में क्या बोल रहे थे वह जब उनकी डेथ हुई।
इंस्पेक्टर : जी सर वह बोल रहे थे की जिस इंस्पेक्टर की डेथ हुई हैं वह सिटी कमिश्नर से मिलकर कुछ बताना चाहता था मगर उनसे मिलने से पहले ही उनकी डेथ हो गई और जैसे ही सिटी कमिश्नर ने यह बात बोली वैसे ही उनकी डेथ हो गई।
Daniel : तो अपना समझ में आया जरूर इंस्पेक्टर को ऐसी चीज पता चल गई होगी जिससे उसके लिए को खतरा होगा इसलिए उस किलर ने इंस्पेक्टर भी मार दिया मगर
सिटी कमिश्नर को शक हो गया था इसलिए उसकी किलर ने सिटी कमिश्नर को भी मार दिया। वैसे तुम यहां पर किस लिए आए थे।
इंस्पेक्टर : वो सर कमिश्नर सर ने कहा है की कल MLA Jeff rolefson के बेटे की स्पीच आपको कमिश्नर ने उनकी सिक्योरिटी का ध्यान रखने के लिए कहा है।
Daniel : यह तो काफी अच्छी बात है।
इंस्पेक्टर : मगर सर इसमें अच्छी बात क्या है।
Daniel : वह जरूर MLA Jeff rolefson के बेटे को मारने आएगा हां यही सही मौका होगा हमारे पास उसको पकड़ने का।
इंस्पेक्टर : मगर सर एक और दिक्कत भी है।
Daniel : वो दिक्कत क्या है।
इंस्पेक्टर : कमिश्नर ने कहा है अगर उनके बेटे की सेफ्टी में कोई कमी नहीं होनी चाहिए और इस बीच में कोई भी दुर्घटना नहीं होनी चाहिए वरना आपको इसके से डिस्मिस कर दिया जाएग क्योंकि कमिश्नर का कहना है कि इस केस को आपको लिए हुए एक हफ्ता होने वाले हैं और अब तक कोई भीग clue नहीं मिला है। और ना ही यह पता चला है कि वह मर्डर कैसे करता है इसलिए आपके लिए यह आखरी मौका है।
Daniel : तुम्हारा शुक्रिया मुझे यह सब बताने के लिए आप नहीं जा सकते हो।
(उसी रात Daniel हेडक्वार्टर के terrace पर अकेले खड़ा होता है तभी इंस्पेक्टर पॉल स्टॉक्स महा वहां आते हैं।)
इंस्पेक्टर : सर मैंने सुना कि आपको कल की स्पीच की सिक्योरिटी का काम दिया गया है अभी कहां गया है कि अगर कल कोई चूक होती है तो आपको इस केस से डिसमिस कर दिया जाएगा क्या यह सच है।
Daniel : हां यह सच है कल हम सिर्फ वहां एमएलए के बेटे की जान बचाने के लिए वहां नहीं जाएंगे बल्कि वहां पर जितने भी लोग हैं उन सभी के दिल से उस सीरियल किलर का दर भी मिटने जायेगे कल का दिन सभी की जिंदगी बदल देगा या तो मेरी या तो उस किलर की या तो वह पर मौजूद सभी लोगो की कल का दिन सभी को हमेशा याद रहेगा।

So friends I hope you like this episode please comment and tell me how much you like this story thank you...