Serial Killer The Cases Of Death - 4 books and stories free download online pdf in Hindi

Serial Killer The Cases Of Death - 4

Hi friends how are you I think you all are good but last time unfortunately I can't realese the episode 4 but finally I realese the episode 4 I hope you enjoyed thank you...

(अगले दिन)
(Daniel अपनी टीम के साथ जहां MLA के बेटे की स्पीच हो रही होती है वहां पहुंच जाता है। डेनियल दो पुलिसवालो को मेन रोड पर खड़ा कर देता है और दो पुलिस वालों को लेफ्ट साइड की बिल्डिंग पर रखता है और Daniel खुद MLA के बेटे के साथ रहता है वह जानना चाहता था की वह किलर मर्डर कैसे करता है)
Daniel : सभी लोग अपनी पोजीशन पर पहुंच गए हैं सभी लोग चौकन्ना रहना किसी भी अनजान आदमी को एमएलए के बेटे पास आने भी मत देना और अगर कोई अजीब सी बात दिखाई देती है तो सबसे पहले मुझे इन्फॉर्म करना।
सभी लोग : yes sir.
(सभी लोग बेसब्री से एमएलए के बेटे की स्पीच का इंतजार कर रहे होते हैं और सभी वह वक्त भी आ जाता है इसका सभी को इंतजार था। एमएलए के बेटे की स्पीड की बारी आती है एमएलए का बेटा स्टेज पर जा रहा होता है और फिर वही होता है जिसको सभी को डरता है वह अचानक से जमीन पर गिर जाता है सभी लोग बहुत ज्यादा डर जाते हैं डेनियल जल्दी से भागकर एमएलए के बेटे के पास आता है और डेनियल बाकी लोगों को बुलवाकर एमएलए के बेटे को हॉस्पिटल ले जाता है डेनियल की आंखों के सामने यह सब हो रहा होता है उसको कुछ भी समझ में नहीं आ रहा होता है यह सब कैसे हुआ।)
(हॉस्पिटल में)
(सभी लोग बाहर बैठकर इंतजार कर रहे होते हैं तभी डॉक्टर साहब आते हैं।)
डॉक्टर : माफ कीजिएगा लेकिन मुझे बचा नहीं सके उनकी मौत यहां पर जाने से पहले ही हो गई थी उनको एक बहुत तेज हार्ट अटैक आया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।
(यह बात सुनकर सभी लोगों के दिल दहल जाते हैं सभी लोगों को काफी डर जाते हैं सभी लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हो रही होती है कि यह सब उनकी आंखों के सामने हुआ होता है। क्या बात सुनकर डेनियल भी काफी ज्यादा हैरान हो जाता है कि यह सब इतनी जल्दी कैसे हो गया डेनियल इससे पहले कुछ समझ पाता हेड क्वार्टर कॉल आता है चीफ कमिश्नर से फौरन हेड क्वार्टर वापस आने बोलते हैं डेनियल सबसे ज्यादा है की या उसका आखरी केस है। डेनियल हेड क्वार्टर जाता है।)
(हेड क्वार्टर में)
चीफ कमिश्नर : यह मैं क्या सुन रहा हूं तुम्हारी टाइट सिक्योरिटी मैं भी उस किलर ने एमएलए के बेटे का मर्डर कर दिया।
(डेनियल का चीफ कमिश्नर की बातों का ध्यान ही नहीं रहता है वाह गहरी सोच में डूबा रहता है तभी अचानक से चीफ कमिश्नर उसे आवाज लगाते हैं।)
चीफ कमिश्नर : तुम्हारा ध्यान कहां है मैं तुमसे कुछ पूछ रहा हूं मुझे अभी के अभी जवाब चाहिए।
(डेनियल चीफ कमिश्नर की बात काटते हुए बोलता है)
Daniel : सर मुझे clue मिल चुका है बस मुझे 3 घंटे का टाइम नहीं दीजिए मैं आपको पूरी इंफॉर्मेशन देता हूं।
चीफ कमिश्नर : क्या clue मिला है तुम्हें।
Daniel : नहीं सर मैं यह बात आपको बता नहीं सकता आप मुझे 3 घंटे का टाइम दे दीजिए बस मैं आपको सब कुछ बताऊंगा।
चीफ कमिश्नर : ठीक है मगर 3 घंटे के बाद तुम्हें मुझे जवाब देना होगा।
Daniel : शुक्रिया सर मैं आपको निराश नहीं करूंगा।
(डेनियल पॉल स्टोक्स के साथ एमएलए के बेटे की मर्डर वाली जगह पर पहुंचता है।)
पौल स्टॉक्स : सर हम यहां क्यों हैं आएं हैं। इस एरिया की जांच की जा चुकी है तो हमें यहां क्या मिल सकते हैं।
Daniel : जब मैं एमएलए के बेटे के साथ खड़ा था तो मैंने देखा कि लेफ्ट साइड की बिल्डिंग के पीछे से एक आदमी एमएलए के बेटे को गोरा जा रहा था और फिर अचानक से वह गायब हो गया जॉब जाने का इतना प्रेशर था कि मैंने उसकी तरफ जयादा ध्यान ही नहीं दिया।
(डेनियल उस जगह जाकर खड़ा हो जाता है जहां वह एमएलए के बेटे के साथ खड़ा था उसकी स्पीच में और वह उस बिल्डिंग की तरफ इशारा करता है तभी वह देखता है उस तरह एक आदमी मुंह पर मास्क लगाए खड़ा है और उसके हाथ में एक ब्लैक कलर का पेन है या देखकर डेनियल उस आदमी की तरफ भागता है पॉल स्टॉक्स यह सब देख रहे होते हैं उस आदमी को पकड़ने के लिए वह पीछे से आते हैं तभी डेनियल भी पीछे से ही आता है वह आदमी उन दोनों को आता देख अपने जेब से एक गन निकालता है और पॉल स्टोक्स पर फायर कर देता है जिससे पौल स्टोक्स जख्मी हो जाते हैं डेनियल जल्दी से भाग के पौल स्टोक्स के पास जाता है और उन्हें संभालता है मगर पौल स्टोक्स की मौत हो चुकी होती है तभी डेनियल पीछे मुड़ता है तभी अचानक से वह आदमी डेनियल के सर पर एक बड़ा सा रौड मार देता है और वही डेनियल बेहोश हो जाता है।)
(अगले दिन डेनियल की आंख खोल दिया तो वह देखता है कि वह हॉस्पिटल में है और उसको चारों तरफ से इंस्पेक्टर सब इंस्पेक्टर घर के खड़े हुए हैं और वहां चीफ कमिश्नर भी मौजूद थे)
चीफ कमिश्नर : डेनियल तुम सबूत लेने गए थे ना यह सब कैसे हो गया हमें तुम पुलिस हेड क्वार्टर के पीछे वाली गली में बेहोश मिले थे और तुम्हारे साथ तो इंस्पेक्टर पौल स्टोक्स भी गए थे वह कहां है।
Daniel : वह सर हम वहां गए थे जहां एमएलए की बेटे की स्पीच हो रही थी मैंने स्पीच के दौरान एक आदमी को देखा था जो हाथ में एक ब्लैक कलर का पहले हुआ था वही बात दिखाने के लिए मैं इंस्पेक्टर पौल स्टॉक्स को अपने साथ ले गया था मगर जब वहां पहुंचे तो वहां पर एक आदमी पहले से ही मौजूद था शायद वही किलर था उसने हम दोनों पर हमला कर दिया उसने पॉल स्टोक्स पर गोली चलाई थी और पॉल स्टोक्स जख्मी हो गए थे मैं उनके पास गया तो देखा वह मारे जा चुके हैं अचानक से तभी मुझे पीछे से किसी ने रौड से मारा और मैं बेहोश हो गया हमें जल्दी से उस जगह जाना पड़ेगा पॉल स्टॉक्स अभी भी वही है हमें भी जाना होगा।
चीफ कमिश्नर : ठीक है हम सभी अभी के अभी चलते हैं।
(डेनियल कुछ इंस्पेक्टर उस जगह पहुंचते हैं जहां पर यह हादसा हुआ था)
एक इंस्पेक्टर : सर यहां पर तो कोई नहीं है।
Daniel : अरे नहीं उस आदमी ने हम पर यही हमला किया था। पौल स्टॉक्स यहीं गिरे हुऐं थें।
इंस्पेक्टर : मगर सर यहां तो कोई भी नहीं है।
Daniel : जरूर वह आदमी पॉल स्टोक्स को अपने साथ ले गया होगा।
इंस्पेक्टर : अगर उस आदमी को मार ही होता तो वह आपको भी मार देता। जरूर यह आपका वहम होगा आप इस केस के चक्कर में क्या जीना सोए नहीं है जरूर आपको वहम हुआ होगा हमने आपको हेड क्वार्टर के पीछे वाली स्ट्रीट पर बेहोश पाया था मुझे लगता है आप कहीं जा रहे होगें और थकावट की वजह से आपको चक्कर आ गया होगा और आप बेहोश हो गए होगें और अपने जो कुछ भी देखा वह सब सपना होगा।
Daniel : नहीं ऐसा नहीं हो सकता मैं काम करता हूं कि मैं पौल स्टोक्स को कॉल लगाता हूं।
(डेनियल पॉल स्टोक्स को कॉल करता है। लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा होता है डेनियल में कुछ समझ में नहीं आ रहा होता है तभी उसके मोबाइल पर एक कॉल आता है)
So friends I hope you are like this episode so tell me how much you this episode. thank you...