Ishq e Prapanch - 31 books and stories free download online pdf in Hindi

इश्क ए प्रपंच - 31 - शर्त

😘 😘 Jinu 😘 😘 😘:



नैना को शांत करने के लिए राजबीर ने उस पर अपनी पकड़ और भी ज्यादा कस ली और उसकी पीठ को थप थप आने लग गया। नैना मैं ठीक हूं। राजवीर तुम अपने मेंटर को मिली राजबीर ने बात को बदलते हुए कहा नैना हां मिली ना सब कुछ बहुत अच्छा रहा। वहां पर मैं काफी बड़े- बड़े फोटोग्राफरों से भी मिली पर वहां पर जाकर सिर्फ एक कमी खल रही थी।

वह थी आपकी मैं सिर्फ और सिर्फ आपको याद कर रही थी और यह भी सोच रही थी कि ऐसे किसी इवेंट में मिसेज ओबरॉय की तरह आपके हाथ में हाथ डाल कर जाऊं तो कितना अच्छा लगेगा राजवीर परेशान मत हो ऐसे बहुत से मौके आगे भी मिलेंगे।
अगली सुबह!


सीक्रेट मैगजीन के ऑफिस में डायना ने फिर से मीटिंग बुलाई और स्टार ! किंग ! की ? सारी टीम को भी फिर से मीटिंग अटेंड करने के लिए कहा गया प्लान के हिसाब से जो कल कॉन्ट्रैक्ट बनाया गया था आज उसे ऑफिस लोरी को साइन करना था लोरी जल्द से जल्द यह शूट खत्म करना चाहती थी क्योंकि उसकी प्रेगनेंसी को अब डेढ़ महीने हो चुके थे और अगर इसी तरीके से चलता रहा तो जल्दी ही उसकी प्रेगनेंसी दिखने लगेगी और लोग समझ जाएंगे कि वह प्रेग्नेंट है।


लोरी जानती थी कि टॉप 10 मॉडल कंपटीशन 15- 20 दिनों में होने वाला है तो लोरी चाहती थी कि यह जो इस मैगजीन का फोटो शूट है इस के रिजल्ट से वह पॉपुलर रेटिंग हासिल कर ले और जिसने उसे टॉप टेन मॉडल का कंपटीशन जीतने में और भी ज्यादा आसानी हो जाए इसी बीच में अगले हफ्ते। एक स्टेटमेंट इंटरव्यू भी रखा हुआ था जिसमें उसे टॉप मॉडल कंपटीशन जीतने में और भी ज्यादा मदद मिलेगी और इस तरीके से वह एक ग्रेड मॉडल लिस्ट में दोबारा से आ जाएगी।


सब की सीट एक मैगजीन के ऑफिस पहुंचने के 5 मिनट बाद डायना भी ऑफिस पहुंच गई। डायना ने पहुंचते ही लोरी और कविता को गुस्से की नजर से देखा। हालांकि उन दोनों को समझ में नहीं आया था।


कविता ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, हम आपके साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक उत्सुक हैं और आपका काम जल्दी खत्म हो जाएगा। आप परेशान ना हो लोरी बहुत अच्छी मॉडल है और बहुत प्रोफेशनल है। मैं दिए हुए काम को बहुत अच्छे से आसानी से और बहुत जल्दी पूरा भी कर देगी और रही बात नैना की तो उसकी वापसी का हमने इंतजाम कर दिया है। वह हमें आगे परेशान ना करें। आपने कल देख ही लिया होगा कि वह कितनी बदतमीज है?


डायना कुछ बोल ही नहीं रही थी। बस अपने हाथ में ले अपने को पेन के साथ खेल रही थी कविता की बात पूरी होने के बाद डायना ने कहा सॉरी कविता मैं तुम्हें यहां पर फोन पर एक साइन करने के लिए नहीं, बल्कि फिर से मॉडल बदलने के लिए बुलाया है।


डायना ने लोरी के हाथ से कॉन्ट्रैक्ट के पेपर लेकर टुकड़े -टुकड़े कर दिया और फिर कविता की ओर देखते हुए कहा, मैं किसी भी तुम्हारी किसी भी मॉडल के साथ काम नहीं कर सकती क्योंकि इस मॉडल को मैंने फाइनलाइज किया है। उसने यही शर्त रखी है कि वह तुम्हारी किसी भी मॉडल के साथ काम नहीं करेगी। करण ने गुस्से में टेबल पर हाथ मारते हुए कहा, यह सब क्या हो रहा है?


डायना एक बार की बात समझ में नहीं आती क्या? कविता तुम ऐसा कैसे कर सकती हो यह तो अपने उसूलों के खिलाफ जाने वाली बात हो गई है। करण को उम्मीद नहीं थी कि सिगरेट सीक्रेट मैगजीन वाले उसके साथ ऐसा कर सकते हैं।


डायना अच्छा कविता तुम उसूलों की बात मत ही करो तो अच्छा है तुम मुझे यह बताओ कि तुमने मुझसे झूठ क्यों कहा कि नैना एक नई मॉडल है जबकि वह तो पहले से ही बहुत सारे अवार्ड जीत चुकी है और उसके साथ -साथ देश- विदेश के लोग यहां तक कि अमेरिका में भी उसे लोग जानते हैं और सबसे बड़ी बात अमेरिका रॉयल मैगजीन के एडिटर इन चीफ की स्टूडेंट है।

वह अब तुम मुझे बताओ तुम दो अपने दोस्तों के साथ भी ऐसा कर सकती हो अपनी फैमिली पर्सनल फायदे के लिए तुमने एक बी ग्रेड मॉडल मेरे हाथों में पकड़ा दी और सबसे बड़ी बात यह सब कुछ तुमने जानबूझकर किया।


कविता मैं मैं कविता के मुंह से आवाज ही नहीं निकल रही थी।


डायना तुम्हें नहीं पता कल फोटोग्राफी एग्जिबिशन में मुझे कितनी बेइज्जती हुई है तुम्हारी बेवकूफी की वजह से और तुम पर भरोसा करने की वजह से मैं कि मुझे कितना सुनना पड़ा है। मुझे कोई मतलब नहीं है कि तुम बाहर लोगों के साथ क्या करते हो पर मैं तो तुम्हारी दोस्त हूं कम से कम अपनी शादी से मुझ पर तू ना आजमाती।


कविता तुम इस तरीके से बैंक बैक आउट नहीं कर सकती। तुम्हें लोरी को काम देखा है। उसके बाद भी कैसे मना
नैना मेरे मेरा इस बात से कोई भी लेना देना नहीं है और मुझे इस बारे में कोई भी बात नहीं करनी है क्योंकि मैंने जिस मॉडल को साइन किया है उसे साइन करने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है और उसने यही शर्त रखी है कि वह मॉडल आने वाली है। जाओ जाकर उससे बात कर सकते हो और उसे मना लो। अगर मैं तुम्हारे साथ तैयार हो जाती है तो मैं बिल्कुल तैयार हूं। मुझे लोरी को कोई दिक्कत नहीं है। मुझे

सिर्फ अपनी मॉडल की शर्त पूरी करनी है। डायना ने अपने असिस्टेंट की ओर मुड़ कर पूछा, क्या वह आ गई है?

असिस्टेंट यस मैम आ गई है।


कविता को बहुत गुस्सा आ रहा था कि उसने मन में मन सोच रही थी कि आखिर यह है कौन जिसने मेरी दोस्त दोस्ती पर भी सवाल खड़े करवा दिए और इसके लिए टाइम मेरे मुंह पर कॉन्ट्रैक्ट दे मारा।


लोरी करण और कविता तीनों गुस्से से पागल हो रहे थे और तीनों हॉल के दरवाजे की तरफ देख रहे थे कि आखिर यह कौन है जिसके लिए सीक्रेट एग्री मालू ने एक ही दिन में खुद का क्या हुआ फैसला बदल लिया है और अब हर हद तक जाने को भी तैयार है। लोरी मन ही मन सोचा ही ठीक है क्या मेरे मुसीबत बढ़ने के लिए नैना काम की नहीं थी कि अभी तो मैंने नैना से पीछा छुड़ाया है और अब यहां कौन मेरे पीछे पड़ गया है?