Sureela in Hindi Love Stories by Ranjan Kumar books and stories PDF | सुरीला - एक रॉकस्टार

Featured Books
Categories
Share

सुरीला - एक रॉकस्टार

(I) 🎸

लंदन में श्री जी का अपना बड़ा सा मकान हैं , वे अपनी माँ , पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं । रात के 11:00 बज रहे थे, श्री अपने घर में कभी इधर तो कभी उधर घूम रहे थे । उनकी पत्नी किरण बोली , "ये क्या ? आप अभी तक सोए नहीं, पता है रात के 11:00 बज रहे हैं ।"

"हाँ मालूम हैं, लेकिन सोए भी तो कैसे, अभी तक तुम्हारा लाडला जो नहीं आया है।"

"ओहहों ! आप भी खामखा चिंता कर रहे है, वह आ जाएगा न। और वैसे भी अब वह बच्चा थोड़े ही रहा, उसे भी तो हक है अपनी ज़िंदगी जीने का।"

"बस उसी का तो डर लगा रहता है ।" श्री तत् पश्चात अपने कमरे में चले गए ।

किरण नंबर मिलाई और अपने बेटे से पूछी , " कहाँ हो तुम?"

जवाब मिला , "मॉम, चिंता मत कीजिए अभी तो मेरा प्रोग्राम शुरू भी नहीं हुआ हैं ।"

"क्या ? प्रोग्राम _ _ _ ! मतलब तुम फिर नाइट पार्टी में हो ।"

"तो क्या हुआ मॉम ?"

"अभी तक तो कुछ नहीं हुआ हैं, लेकिन आगे जरूर कुछ न कुछ होगा।" इसके बाद कॉल
डिस्कॉननेक्ट हो

🟢🟡🟤

कारवाश नाइट क्लब, लंदन

"प्रेम , प्रेम, प्रेम, ........................।" चारों तरफ़ यही शोर, हर लोगों के जुबा से बस एक ही नाम निकल रहा था, "प्रेम, प्रेम, प्रेम, .........।" मानो कोई रॉक्सटार हो , पूरे क्लब में उसी के नाम का शोर था ।

"1, 2, 3, 4, 5................" बाथरूम के कमोड पर बैठा प्रेम ( श्री और किरण का बेटा ) आलोम - विलोम कर रहा था । माथे पर एक काले रंग का हेड्बैन्ड , आखों में गॉगल, और कंधों पर लटकता एक इलेक्ट्रिक गिटार। शो से पहले प्रेम खुद को आत्मविश्वास दे रहा था ताकि शो में कोई कमी न रह जाए । तभी किसी ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया अंदर से प्रेम अंग्रेजी में बोला, "व्हाट हैपन ?"

बाहर से किसी अंग्रेज की आवाज़ आई, "पीपल आर गोइंग क्रेजी तो सी यू, दे कान्त वेट मोर । कम आउट फास्ट ।"

"इज एव्री थिंग रेडी आउट देयर ..............?"

"एस सर ।"

"ओके ! जस्ट ए कपल ऑफ मिनट मोर आई विल बी देयर ।"

"ओके सर।" यह कहकर वह अंग्रेज वहां ं से स्टेज पर चला गया और वहां के होस्ट के कान में जाकर कुछ बोला । होस्ट ने अपना सर हिलाया, पास में रखे माइक को लिया, लोगों के सैलाब के सामने आया और बोला, "पुटस , योर हैंड्स टुगेदर फॉर द वन एण्ड ओन्ली द रॉक्सटार ऑफ द मिलेणीअम ...................प्रे अ अ अ अ अ अ अ अ ....................................म ।"

वहां ं की लाइटे सारी बंद हुई, गिटार की एक बेजोर सी धुन सुनाई दी, नीली रौशनी से पूरा क्लब जगमगा उठा, वहां ं पर महजूद बैंड ने भी उस गिटार की धुन से साथ धुन बजाई पूरा क्लब नाच उठा, धमाकेदार पायरों के साथ प्रेम का स्टेज पर आगमन हुआ, हाथ में माइक लिया और बोला, " एक ख्वाबों की रानी हैं, जो हर रोज ख्वाबों में आती हैं। एक ख्वाबों की रानी है, जो इस दर्दे दिल में हर रोज़ समाती हैं। एक ख्वाबों की रानी हैं ............................................।"

प्रेम आगे कुछ बोलता की बीच में ही उस क्लब में महज़ूद ऑडियंस में से किसी ने बोला,"अरे ! भाई अपने ख्वाबों की रानी को बाद में ढूँढना, इससे पहले मेरी रानी मेरे ख्वाबों की रानी बन जाए । यार ! कुछ सुना दे अच्छा सा ।"

प्रेम मुस्कुराया और बोला,"ठीक है भाई, मैं अपनी रानी को बाद में ढूंढ लूँगा ।" फिर वह कुछ कदम पीछे गया और माइक पर गला फारते हुए बोला," आर यू गाइयज़ रेडी फ़ॉर द रॉक पार्टी ।"

शोर हुआ," एस ..............एस..............एस....................।"
प्रेम ने गिटार को ठीक किया एक बेजोर धुन बजाई और पूरे क्लब को अपनी गाइकी पर नाचने को मजबूर कर दिया ।

उसने सबसे पहले ‘बप्पी लहरी’ और ‘आशा भोसले’ जी का गाना ‘रात बाकी बात बाकी’ गाया......
"रात बाकी , बात बाकी
होन है जो, हो जाने दो
सोचो हाँ जाने जां, मुझे प्यार से
सोचो ना, देखो तो
देखो हाँ जाने जां, मुझे प्यार से
रात बाकी, बात बाकी
होना है जो, हो जाने दो
ला ला, ला ला ला ................................................. "

फिर फ़िल्म कूली नंबर 1 का गाना ‘गोरिया चुराना मेरा जिया’ गाया.................................
"हुस्न हैं सुहाना इश्क हैं दीवाना
रूप का खजाना आज है लुटाना
आके दीवानी मुझे सिने से लगा
ना ना ना ...............
गोरिया चुराना मेरा जिया
गोरिया चुराना मेरा जिया
गोरिया चुराना मेरा जिया
गोरिया ..........................."

और फिर अलका यागनिक और सोनू निगम जी का फेमस सॉन्ग ‘व्हाट इज योर मोबाईल नंबर’............................
"व्हाट इज योर मोबाईल नंबर ?
व्हाट इज योर स्माइल नंबर ?
करनी है प्राइवेट बाते
व्हाट इस योर प्राइवेट नंबर ?
कहा से तू आती है डार्लिंग,
कहा को तू जाती है,
आते जाते ऐसे क्यों ,
दिल को तरपाती है ...................."

और ऐसे ही करते करते लगभग 3 घंटे तक प्रेम की रॉक पार्टी चली ।

⚜️⚜️⚜️