My Soul Lady - 21 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 21

आर्यन चौक होते हुए पूछता है मॉम आपको इन सब चीजों के बारे में पता कैसे चला ? और आपको किसने बताया यह सब ? तभी नैना जी गुस्से में कहती है बेटा तुम्हारे वैंपायर बनने से पहले मैं उन सब की मलिका हूं तो मुझे नहीं पता रहेगा कि कि तुम सब कीस वक्त क्या करते हो , और तुमने जो उस लड़की के साथ किया है यह सोचकर ही मुझे तुम पर और भी गुस्सा आ रहा है ,


तभी पीछे से अखिल नैना जी से कहता है मॉम आर्यन भाई ने बस यही नहीं किया है और भी बहुत सारे कामों को बिगाड़ा है इतना बोल कर अखिल आर्यन के कमरे में लगा टीवी चालू कर देता है जिसमें ब्रेकिंग न्यूज़ चल रही थी और तभी रिपोर्टर कहता है ,




आज फिर इस जंगल में दो लोगों की लाश मिली है जिनके शरीर से पूरा का पूरा खून गायब है और उनकी बॉडी पूरी सफेद पड़ गई है अब पुलिस इस सब की जांच कर रही है लेकिन उन्हें अभी तक पता नहीं लगा है कि इसका कारण क्या है क्योंकि 1 दिन पहले भी इसी जंगल से पुलिस को चार लाशें और मिली थी , और पुलिस अभी तक उस बारे में भी कुछ पता नहीं कर पाई है और उसके साथ साथ पुलिस इतनी गैर जिम्मेदार है कि उन्होंने मिसिंग लोगों को तलाशना भी छोड़ दिया है जो बहुत सालों से गायब थे ,





क्योंकि अब उनका जवाब यह है की इन लाशों के पीछे और उन गायब लोगों के पीछे किसी सीरियल किलर का हाथ है जो पहले लोगों को गायब करता है और फिर उसे मार कर जंगलों में फेंक देता है और अगर पुलिस इसी तरह गैर जिम्मेदार रही तो इस शहर के सभी लोगो को वो सीरियल किलर मार कर चला जाएगा इसलिए आज से आपकी जान की सुरक्षा आपके हाथों में है तो घर में सुरक्षित रहें और अब पुलिस से यही अपील है कि वह जल्द से जल्द उस सीरियल किलर को पकड़े ।




तभी अखिल टीवी बंद कर देता है और कहता है मॉम देखो भाई 2 दिन से शिकार पर गए थे , और इन्होंने कितने लोगों की जान ली तभी नैना जी गुस्से में कहती है आर्यन यह क्या हरकत है मैंने तुम्हें कितनी बार कहा है कि खुद पर काबू रखो तुम इस तरह हर किसी को नहीं मार सकते वरना इन इंसानों को यह समझने में देर नहीं लगेगी कि इनके साथ साथ हम वैंपायर भी रह रहे हैं और अगर इन इंसानों ने हमें ढूंढना शुरू कर दिया तो यह हमारे लिए घातक होगा इसलिए अगली बार से तुम ऐसा कुछ नहीं करोगे , , ,





तभी Aryan गुस्से में कहता है no mom आई कांट कंट्रोल दिस , " please don't force me " क्योंकि मैं इसे काबू में नहीं रख सकता और रही बात इंसानों की तो मैंने बस लोगों को मारा है उन्हें गायब नहीं किया है अब उन्हें गायब करने के पीछे किसका हाथ है यह मैं नहीं जानता और अब से आप मेरी लाइफ में कोई दखलंदाजी नहीं करेंगी कितना बोलकर आर्यन गुस्से में वहां से चला जाता है और नैना जी mayus होकर बेड पर बैठ जाती है और कहती है " मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई मैं तुम लोगों को इंसानियत नहीं दिखा पाई मैंने तुम्हें अपनी तरह बना लिया एक राक्षस " ।





तभी अखिल उनके सामने घुटनों पर बैठता है और उनसे कहता है no mom आपने कोई भी गलती नहीं की है आपने हमें इंसान ही बनाया है बस कभी-कभी हम पर वह शैतानी रूप हावी हो जाता है और हम यह भूल जाते हैं कि हम क्या गलती कर रहे हैं और देखना जब आर्यन भाई का गुस्सा शांत होगा तो वह खुद आपसे आकर माफी मांगेंगे , , ,




तभी नैना जी आर्यन के सर पर हाथ रखती है और से कहती है बेटा मैं यह जानती हूं लेकिन जो तू कर रहा है वह भी सही नहीं है तू भी वही गलती करने जा रहा है जो तेरे भाई ने की है और मुझे आशा है कि तू ऐसा कुछ भी गलत नहीं करेगा उस लड़की के साथ तभी अखिल कुछ सोचते हुए कहता है ठीक है मॉम मैं अभी उसके साथ कुछ भी गलत नहीं करूंगा लेकिन मन में कहता है sorry mom लेकिन मुझे उस लड़की को उसके सही औकात दिखानी ही पड़ेगी क्योंकि वह जानबूझकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रही thi तो इसकी सजा तो उसे मिलेगी ।





कॉलेज में , , ,

सना एक लड़के के साथ बास्केटबॉल खेल रही थी और उसको बराबर टक्कर दे रही थी और कुछ लोग साइड में खड़े होकर उन दोनों को चेयर कर रहे थे तभी अचानक सना बास्केट करके गेम जीत जाती है और वह लड़का उदास होते हुए सना से कहता है यार तुम इतना अच्छा कैसे खेल लेती हो एक बार ही सही मुझे गलती से तो जीतने दो । तब इतना हंसते हुए से कहती है वेदांश बाबू यह तो मुमकिन नहीं क्योंकि तुम्हें पता है कि मुझे हारना बिल्कुल भी पसंद नहीं है तो तुम्हें क्या लगता है मैं तुम्हें जानबूझकर भी जितने दूंगी ।




तभी वेदांश कहता है ठीक है जीत लो लेकिन अब मुझे बहुत जोर की भूख लगी है चलो कुछ टेस्टी सा खाते हैं , तभी सना हंसते हुए उसे कहती है ठीक है चलो लेकिन इस बार की ट्रीट तुम्हारी तरफ से होगी और वह दोनों वहां से जाने लगते हैं तभी एक लड़की गलती से वेदांश के कपड़ों पर जो गिरा देती है जिसे उसके कपड़े खराब हो जाते हैं तो वेदांश उससे कहता है यह क्या किया तुमने मेरे सारे कपड़े गंदे कर दिए देख कर चलना नहीं आता क्या तुम्हें आंखें हैं या बटन तभी वह लड़की वेदांश को सॉरी कहती है तो सना उस लड़की को कहती है कोई बात नहीं तुम जाओ हम इसे साफ कर लेंगे तो वह लड़की वहां से चली जाती है तो वेदांश सना से कहता है तुमने उसे जाने क्यों दिया ?





तभी सना उससे कहती है कोई बात नहीं वैसे भी एस्पोर्ट्स वाले कपड़े थे जाओ इसे चेंज कर लो तभी वेदांश उसके सामने ही अपने टीशर्ट खोल देता है और इसे इस तरह देखकर सारी लड़कियां वेदांश को प्यार से निहारने लगती है तभी सना वेदांश को डांटते हुए कहती है यह क्या कर रहे हो जा के अंदर चेंज करो सभी वेदांश हंसते हुए कहते हैं , सना क्या तुम्हें मैं हॉट नहीं लग रहा देखो लड़कियां मुझे देख रही है सभी सना गुस्से में कहती है , वेदांश मैंने तुम्हें क्या कहा जाके चेंज करो तभी वेदांश घबराते हुए कहते हैं , ओके ओके इतना डरा क्यों रही हो जा रहा हूं ।





तभी वेदांश वहां से चेंजिंग रूम की तरफ जाने लगता है और उसे जाता वह देखकर मन में हंसती है और कहती है यह लड़का कभी नहीं सुधरेगा , एक यही है जिसे मेरे गुस्सा करने से कोई दिक्कत नहीं है , तभी सना का ध्यान वेदांश के बैक पर जाता है और वह शौक हो कर उसे जाते देखती रहती है ।