My Soul Lady - 35 books and stories free download online pdf in Hindi

My Soul Lady - 35

तभी अखिल उसे समझाते हुए कहता है , Ansh मैंने आपसे एक बार कहा ना कि आप उस लड़की से दूर रहेंगे तभी अंश उदास होते हुए अखिल से कहते हैं , क्यों मामू आपको दीदी पसंद नहीं आई वह इतनी प्यारी तो है तभी अखिल अंश को डाटते हुए कहते हैं , , नहीं मुझे नहीं पसंद आई इसलिए मैं तुमसे कह रहा हूं कि तुम उनसे दूर रहना अखिल के इस तरह बात करने से अंश उदास हो जाता है पर रोती सूरत बनाते हुए अखिल से कहता है आप ही बहुत बुरे हो आपने भी मुझे कल रात की तरह पापा की जैसा डांटा मैं आपसे भी बात नहीं करूंगा मैं Angel दी से आपकी कंप्लेंट करूंगा की आप और पापा मुझे डांटते है.....







अंश को इस तरह रोता हुआ देखकर रिया अंश को अखिल के पास से अपने पास ले लेती है और उसे प्यार से समझाते हुए कहती है , , why my Anshu baby is crying ? no baby don't cry अब से तुम्हें कोई नहीं डाटेगा । ।




तभी अंश रोते हुए रिया से कहता है no mumma.. .. डैडी भी बुरे हैं और मामा भी पूरे हैं उन्होंने मुझे डांटा अब मैं उन दोनों से बात नहीं करूंगा मामू के साथ घूमने भी नहीं जाऊंगा और पापा के साथ में होमवर्क भी नहीं करूंगा , , , , तभी आयुष अंश के करीब जाता है और उससे कहता है , , सॉरी बेबी आई प्रॉमिस आज के बाद मैं तुम पर कभी गुस्सा नहीं करूंगा सभी अंश आयुष को देखकर कहता है . . .
नो पापा आप हर बार यही बोलते हो क्या आप मुझ पर गुस्सा नहीं करोगे मुझे डाटोगी नहीं लेकिन आप हर बार मुझे डाटते हो.....




तभी आयुष थोड़ा उदास होते हुए कहता है ओहो लगता है आज की मूवी प्लान को कैंसिल करना पड़ेगा क्योंकि मेरा बेबी तुमसे बात ही नहीं कर रहा और जो केक मैंने मंगाया है उसे भी मुझे अकेले खाना पड़ेगा तभी वह रिया से कहता है रिया तुम एक काम करो अंश बेबी तो मुझसे गुस्सा है तो तुम नताशा को फोन कर दो कह दो कि वह मेरे साथ मूवी देखने चल सकती है और केक भी मैं उसे खिला दूंगा , , ,




Ayush के मुंह से यह सुनकर अंश अचानक से कहता है , नहीं पापा उस नताशा को मत बुलाइए वह हर बार मुझे बहुत ज्यादा परेशान करती है और मेरी टॉय स्कूल अपने साथ ले जाती है so I hate her......




तभी अचानक प्रिया अंश से कहती है इस तरह किसी के लिए बात नहीं करते ना वह भी तुम्हारे जैसे छोटी है इसमें क्या प्रॉब्लम हो गई वह मेरे साथ खेलती है तू अगली बार से उसके बारे में कुछ भी ऐसा नहीं करोगे वरना इस बार मैं तुमसे कट्टी हो जाऊंगी , , तभी अंश मासूमियत से कहता है मामा सॉरी मैं अगली बार से उसे कुछ नहीं कहूंगा बस पापा को बोलो कि वह मूवी के लिए बस मुझे लेकर जाएंगे नताशा को नहीं तभी आयुष अंश को अपने पास लेता है और उससे कहते हैं ओके मैं बस अपने अंश बेबी को लेकर जाऊंगा लेकिन उसके लिए तो आज भी को मुझसे बात करनी पड़ेगी ना ।




तभी अंश आयुष से कहता है ठीक है मैं आपसे बात करूंगा लेकिन आप मुझे केक के साथ साथ आइसक्रीम खिलाएंगे , तभी आयुष खुश होते हुए अंश कहते हैं ओके , , , my baby... और फिर अंश वहां से भाग जाता है और तभी आयुष पीछे पलट कर अखिल से कुछ कहने वाला होता है तो वह देखता है कि अखिल वहा नहीं है सभी आयुष रिया से कहता है अखिल कहां गया अभी तो कुछ समय पहले ही खड़ा था , , , तभी दिया उससे कहती है वह तो मुझे नहीं पता कि वह कहां गए लेकिन मेरी बात सुनो अभी तुम अंश के साथ बाहर जा रहे हो लेकिन उससे पहले मुझे तुमसे कुछ काम है तभी आयुष उससे कंफ्यूज होते हुए पूछता है क्या काम है तुम्हें ?





वह तो मैं तुम्हें बाद में बताती हूं लेकिन पहले तुम मुझे यह बताओ कि क्या तुम इस लड़की को जानते हो क्योंकि तुमने उसका नाम लिया था क्या था उसका नाम स...ना ! तभी आयुष उससे कहता है हां मैं जानता हूं कि यह कौन है ?







उस दिन मैंने तुमसे नहीं कहा था कि आखिर किसी से बदला लेना चाहता है यह वही लड़की है सना खान और आर्यन ने जिस लड़की को चुना है , अपने श्राप के तोड़ के लिए वह इसी की बहन सारा खान है , , तभी Riya कुछ सोचते हुए आयुष से कहती है मुझे एक बात समझ नहीं आ रही कि यह सना अखिल के कमरे में कैसे गई और वह फाइल कैसे लगाई , , , क्योंकि तुम तो जानते हो कि अखिल के कमरे में सुरक्षा कवच लगा हुआ है और उसे वह विशेष लड़की तोड़ सकती है तो क्या सना ही वह लड़की है, , , , ,





सभी आयुष कुछ सोचते हुए परेशानी से कहते हैं हो भी सकता है क्योंकि यह बात हमें पता है कि वह विशेष लड़की ही अखिल के कमरे का वह सुरक्षा कवच तोड़ सकती है और उसके अंदर प्रवेश कर सकती हैं पर अभी सना ने वही किया है वह अखिल के कमरे में गई भी और वापस भी आई लेकिन हम इसका निर्णय ऐसे नहीं रह सकते हमें यह कंफर्म करना होगा कि क्या सना ही वह विशेष लड़की है या नहीं ?





तभी रिया उससे कहती है इसका उपाय है मेरे पास तभी आयुष कुछ सोचते हुए उससे कहता है क्या सोचा है तुमने ?क्या करने वाली हो तुम ? तभी रिया एक्स स्माइल के साथ कहती है वह तो तुम्हें कल ही पता चलेगा बस मैं तुम्हें आज कह रही हूं वह करो तो कल तक हमें यह पता चल जाएगा कि क्या सना कि वह लड़की है या यह बस एक संयोग था । ।





तभी आयुष उसकी बातों पर अपना सर हम हिला देता है और उससे कहता है ठीक है लेकिन उससे पहले मुझे अखिल से बात करनी होगी क्योंकि जिस तरह हम इस बात के बारे में सोच रहे हैं अखिल भी कंफ्यूज होगा और वह भी यह जानना चाहता होगा कि आखिर सन ऑफ के कमरे में प्रवेश कैसे कर पाई मैं आपसे बात करके आता हूं इतना बोल कर आयुष वहां से स्टडी रूम के तरफ चला जाता है , , , ,





विला में , , ,

Aryan बहुत ही गुस्से में अपने कमरे में बैठा हुआ था और उसके चेहरे पर गुस्से के साथ-साथ परेशानी के भी भाव साफ साफ नजर आ रहे थे , , तभी अचानक आर्यन अपने पास से फोन उठाता है और किसी को फोन करता है और एक शांति भरे आवाज के साथ कहता है हेलो dad बहुत बड़ी मुसीबत हो गई है तभी आर्यन के डेड से कहते हैं क्या हुआ मैं तुमसे यह कहा था वह तो तुमने कर लिया है तो परेशानी क्या हुई है ?







तभी आर्यन उनसे कहता है टाटा के मुताबिक मैंने उस लड़की से शादी कर ली है और उसे हमारे विला पर रखा हुआ है लेकिन यहां पर एक बहुत ही अजीब बात हुई है तभी उसके डेड उसे कहते हैं जब तुमने उससे शादी कर ली है तो अब क्या हुआ है ? अभी आर्यन थोड़ा परेशानी में कहता है , , डेट आपको तो पता ही है कि मैं अभी पहाड़ी वाली विला पर हूं पर इसे इस तरह डिजाइन किया गया है और बनाया गया है कि ,





यहां वैंपायरो की शक्ति कामना करें लेकिन आज एक बहुत ही अजीब चीज हुई मेरे साथ मेरी शक्तियां यहां वापस आ गई और वह काम भी कर रही है तभी आर्यन के डेट थोड़ा परेशान होते हुए कहते हैं क्या आर्यन बेटा तुम्हारी शक्तियों उस लड़की के आसपास जागी है या उसे बचाते वक्त ? अपने डैड के मुंह से यह सुनकर आर्यन थोड़ा शौक हो जाता है और उनसे कहता है यह बात आपको कैसे पता चली उसे बचाते वक्त मिली शक्तियां वापस आइए है ?