Enter Password - 14 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 14

{ जय रोहन को बताता है , कि इस सब के पीछे राहुल का हाथ है ... } अब आगे . ।।

रोहन घर आ गया।
Rohan :- Riya,, where is Rahul ….?
भाई वो तो चला गया।
रिया कोई updates or any changes in process of application …?
Riya :- no brother,, still not .. may be it will take time ….
Ohk….
रिया अपना सर पकड़ कर बैठी थी । उसके सर में दर्द हो रहा था।
रोहन :- रिया। , क्या हुआ …? Are u all right ….?
Riya :- भाई बस सर में थोड़ा सा दर्द है ।
रोहन :- में राइमा से कहता हूं , तुम्हारे लिए कोफी बना दे।
रिया :- उसकी कोई जरूरत नहीं है।
रोहन रूम से बाहर जाने लगता है तभी सावन कोफी लेकर अंदर आता है।
एक कप रोहन को देकर रिया के पास जाता है।
रिया :- Thanks ☺️
After finishing ☕ coffee …
रोहन :- sister go and take rest …
Riya :- no bro .
Savan :- रिया का PC off करते हुए , चलो अब जाओ,,
रिया :- में बिल्कुल ठीक हूं।
सावन :- बहुत ही जिद्दी हो तुम , रोहन ने बहुत बिगाड़ कर रखा है । चलो अब उठो ।
We both need some privacy ।
😀😀😀 so. Please..
कहते हुए रिया को आराम करने भेज देता है।

Savan :- आरव का toy देखकर …! Omg..
आरव अपना toy यही पर भूल गया …? 😣
तुम्हें पता है bro… इस toy के लिए आरव ने अपनी जान जोखिम में डाल दी थी ।
अचानक से रोहन को याद आता है , सिया उसे बता रही थी कि इस toy में recording. होता है। तो आरव ने यह ज़िद करके लिया था।
Once the voice is recorded it can store in the device inside the toy .
And also play …..further …

रोहन उठकर उस toy में recording की chip ढूंढने लगा। और luckily he got that …and connect it with the laptop
सावन :- रोहन , तु ये क्या कर रहा है …?
रोहन अपना काम करके कहता है – इस toy में recording system है , शायद कुछ record हमारे काम आ जाए।
रोहन recording play करता है ।
1 st – आरव और सिया की कुछ बातें थी ।
2 -- उसमें जब रिया और आरव किडनेप हुए थे वहां की भी recordings थी ।
रोहन और सावन उस आवाज को सुनकर पहचान ने की try कर रहे थे । तभी सावन कहता है :- रोहन this is not the real sound … इस आवाज को बदल कर बोला गया है। As like in fake tone ….
Rohan :- how can u say that …?
Savan :- तुम ध्यान से सुनो … इसमें पीछे से buzzing sound आ रहा है। ऐसा तब ही होता है , जब हम किसी application को use करके अपनी आवाज बदलते है ।
रोहन :- विहान … इसे decode करने में हमारी मदद कर सकता है।
वो दोनो विहान के studio जाते है ।
Rohan :- Hey vihan , how r u …? पूछने का time नहीं है …😜 I need your help …
रोहन उसे वो recording सुनाता है, can u decode this voice …?
Vihan :- let’s try ….
रोहन अपना sound system में कुछ arrangements करके उस recording को play करता है और real आवाज सुनकर रोहन चौंक गया ।
सावन :- क्या हुआ …? रोहन ..
रोहन :- कुछ नहीं बस तु रिया का ख्याल रखना ।
सावन :- पर बता तो सही बात क्या है …?
रोहन उसे कुछ कहे बिना वहां से चला जाता है ।
रोहन जय को फोन करता है ‌:- जय तुम मुझे अभी आकर मिल सकते हो …?
जय :- ok.. sir

थोड़ी देर बाद जय राहुल के घर जाता है ‌। दरवाजा खुला था और अंदर कोई नहीं था । वो अंदर जाकर इधर उधर देखने लगा। तभी राहुल एक कमरे में से बाहर आता है।
Inspector Jay …! 😯. आप यहां …?
जय :- हां बस यहां से गुजर रहा था तो सोचा आपसे मिलकर जाता हूं।
राहुल :- क्या लेंगे आप ….. चाय … या कोफि। ….?
जय :- ohhh… any soft drink will do …..
राहुल किचन में जाता है । और दो soft drinks ready करता है , तभी उसे कुछ गिरने की आवाज़ आई। वो एकदम से बाहर आ गया। आवाज उसके कमरे से आई ,, ऐसा उसे लग रहा था।
वो कमरे में देखता है …….- inspector jay …? आप …..
जय :- Sorry without permission अंदर आ गया … मैंने बाहर से यह painting देखी तो मुझसे रहा न गया ,, बस वही देखने अंदर आ गया। ये आपने खरीदी है …?
राहुल :- आपको तो लगता है habit हो गई है सब को शक की निगाह से देखने की ।
जय :- आदत नहीं बस , गलत करने वाले को लगता है कि उन पर शक किया जा रहा है ।
वैसे drinks …?
राहुल। :- चलिए बाहर …..
जय पहले कमरे से बाहर निकल आया और राहुल कि नजर कुछ तो ढूंढ रही थी ।
राहुल इस बार drink के साथ बाहर आता है ।
दोनों बस drink खत्म करते है।
जय :- अब हमें जाना चाहिए …
राहुल को कुछ अलग लगा .. वो अभी तक घर में देख रहा था ।

जय बाहर आकर गाड़ी के पास आता है। जहां पर रोहन उसकी राह देख रहा था। रोहन कुछ tensed लग रहा था।
जय :- क्या बात है सर ..?
रोहन :- ( serious होकर कहता है ) जय तुम्हारी investigation में कुछ तो छूट गया था। इसमें राहुल का कोई हाथ नहीं है।
जय तो आवक होकर सुनता रहा कि उससे क्या भूल हुई थी।
तभी रोहन सामने कुछ medical documents रखकर कहता है—ये सब दीपक ने किया है ‌।
यह देखो the reality of Rahul ,, उसने plastic surgery करके अपने आप को एक अलग ही identity दी है।
उसमें राहुल यानी कि दीपक की real photo थी। He was not good looking .. and may also he troll by the people due to ugly face …
Jay :- so… he also want to take revenge with the people…..
तो क्यूं ना हम उसे arrest करले …?
रोहन :- नहीं ….. क्यूंकि यह सब वो अकेले नहीं कर सकता , कोई और भी है , जो यह शतरंज का खेल,, खेल रहा है ।
जय :- आप यह कैसे कह सकते है …?
रोहन :- क्योंकि जब भी कुछ problem आती थी इस application की वजह से तब वो हरवक्त हमारे साथ रहता था । मतलब साफ है, कोई तो है ….🕵️

जय :- सर में तो डर ही गया था कि राहुल ने आपको देख लिया ….
थोड़ा सा reverse *** -- जब जय राहुल के घर में अंदर गया था तब वो अकेला नहीं था , उसके साथ रोहन भी था । जय ने राहुल को बातें में उलझाकर रखा ताकि रोहन कुछ पता कर सके ।।। राहुल के बारे में….
पर रोहन की investigation के दौरान जब रोहन ने cupboard खोला तो आवाज आई और यही आवाज सुनकर राहुल देखने आया था कि क्या हुआ …?तब तक रोहन यह file लेकर छुप गया था। और राहुल के पहले जय कमरे में पहुंच गया और बात को संभाल लिया।

रोहन :- thanks to u 🙂
जय :- सर आप वहां से बाहर कैसे निकले …?
रोहन :- from the window …. वहां से….
रोहन अपनी बात पुरी करें उससे पहले ही जय ने कहा – 6th floor….. सोचने से ही horrible लगता है ,, I don’t want to listen 🙄
Rohan :- 🤓