Enter Password - 18 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 18

( हमने देखा था कि रोहन और प्रकाश सर meeting room से बाहर आते है, )। अब आगे .....

Continue.....

¥¥°°°°°¥¥°°°°°¥¥°°°°°¥¥°°°°°¥¥°°°°°¥¥°°°°°¥¥

प्रकाश सर मिटिंग रूम के बाहर आकर :- रोहन , कितना हिसाब जमा करके रखा था कि आज पुरा गुस्सा एक ही दिन में निकाल दिया ।😡
मुझे तो कुछ पता भी नहीं है ।
रोहन :- हंसता है …😁😁
रोशनी आकर कहती है :- रोहन सर almost सभी telecom network के managers or CEO आ गए‌ है।
प्रकाश सर :- अब उन लोगों को किसने और क्यों बुलाया है ..?
रोहन :- सर आप चलिए तो सही ।

उस तरफ जो भी head person of telecom network के आए थे वो बात कर रहे थे –
( अलग-अलग SIM card वाले )
SIM 1 MANAGER :- हम लोगों को यहां क्यूं बुलाया गया है…?

SIM 2 MANAGER :- सुनने में आया है अभी हाल ही में जो problem आई है EARN BY EDITING APPLICATION की वजह से उसके सिलसिले में ये meeting रखी है ।
SIM 3 MANAGER :- उसे ठीक करने के लिए तो उन्हें Application installation or unlocking center की मदद लेनी चाहिए ।
SIM 4 MANAGER :- He is right उसमें हम क्या कर सकते है ..?
SIM 5 MANAGER :- LET’S SEE ..!
SIM 6 :- पर अभी तक कोई आया क्यों नहीं…?

प्रकाश सर और रोहन telecom network के managers की meeting में आ रहे थे ।

प्रकाश सर :- रोहन , पता नहीं तुम्हारे दिमाग में चल क्या रहा है …?🤔🙄
रोहन meeting room में आकर :- Firstly Thanks to you all for being here …
आपका ज्यादा समय ना गंवाते हुए directly बात करता हूं ।
… U all have to provide a free wifi hotspots to the people until the situation comes under control ..
यह सुनकर सभी चौंक गए । 😲
SIM 3 MANAGER :- MR. ROHAN are you out of your mind …
SIM 6 MANAGER :- आप जो कह रहे है उसके बारे में आप अच्छी तरह से जानते तो है ना …?
Rohan :- Yes mr… I know very well what I’m saying ..😎🤓
SIM 1 MANAGER :- MR. ROHAN. That’s impossible .. to do that …
SIM 2 MANAGER :- have you counted in figures that how much loss we would suffer after accepting your deal …! 😯
रोहन सबको शांति से सुनता है ।😶
रोहन :- तो आप सब calculations पर चलने वाले है ।
That’s ohk…
कहकर वो अपने सामने रखा हुए 💻 laptop पर कुछ information collect करता है ।
रोहन :- SIM 2 MANAGER से '’ आप आपके सामने रखे laptop पर कुछ information or data send किए है , please have a look on that …💻
SIM 2 के MANAGER उसमें देखकर दंग रह गए।😨
सभी managers उनके सामने देखने लगे ।
रोहन :- आप सब भी आपके सामने रखे laptop में देख सकते है ।
सभी manager के देखकर मानो गले के नीचे पानी चला गया ।
रोहन ने hack करके उनके fraud data and information उनके सामने रख दी थी । जिसे देखकर उनके तो रंग ही उड़ गए ।

रोहन :- ज्योतिष शास्त्र आपको अपना भविष्य दिखाते है,और रोहन शास्त्र में आप अपने बिते हुए कल के किस्से देख सकते है ।
आप लोगों के अपने rate 250- 300 per month with internet free …. Schemeदे रखी है , जो आपके खर्च के पांच गुना भी नहीं है ।
SIM 3 MANAGER :-. पर हम उन लोगों को अच्छी internet services भी देते है।
रोहन :- हंसता है , service. …… 😬😬😬 जिसमें कई लोगों को network ढूंढने पता नहीं कितना चलना पड़ता है।
और सच में मानना पड़ेगा you people always take a right decision. Now a days – you are becoming unstoppable because ,, in cell phone incoming is also not free without balance ,, अब ये तो हद है ।मतलब लोगों के फोन बिना balance के,,📱📱 looks just like a toy ..

आज तक आपने बहुत registered fraud किए है जिसे अब वापस लौटाने का वक्त आ गया है।
और अगर थोड़ी सी भी इंसानियत जो पैसे ने नहीं खरीदी है, उसका use करें।😔
You all are the perfect decision taker .. so I hope so.. your answer must be positive otherwise , it Wii not take much to keep this data in front of media … 😎

SIM 2 MANAGER :- अगर हमने आपकी बात मान भी ली , तो इतनी जल्दी wi-fi Hotspot portable activate करने के लिए tower लगना , it’s seems impossible .. it will take time ..
रोहन :- हमारे देश में कई सारे लोग बेरोजगार है , so.. many people are unemployed .. you can hire them ,, or,,. आप चाहें तो ये problem solve हो सकती है ।
U all know what I'm telling ....🤓
सभी manager or CEO of the company मान जाते है ।
e time ..
Rohan :- और आपको कोई शिकायत भी नहीं होगी ….!

Manager collectively :- ohk… we are ready to accept your deal …
Rohan :- now , that’s a great decision … well thanks to all of you .
प्रकाश सर :- रोहन, तुम कैसे कह सकते हो , कि यह application run only through internet ….! और hotspots से activate नहीं होगी ।
रोहन सोचता है , रिया ने उसे बताया था कि उसने settings change करके Hotspot से application की process हो वैसी settings कर दी थी ।
दोनों अमित सर को जाकर सब खबर करते है ।

अमित सर :- तुम्हें लगता है ये काम करेगा …?🙄
रोहन :- not may be … bt sure …
और रिया ने उसे यह भी बताया था कि इस application को stop करने के लिए उसे उसके device ( laptop ) से close करना होगा ।
रोहन :- सर arrange my trip to Cyberia
Amit sir :- almost all done …!

ROHAN :- thanks sir ..

रोहन घर आकर अपना सामान लेता है।
सावन :- में भी चलूंगा तेरे साथ ।।।
रोहन :- हां… मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ेगी … पर वहां नहीं यहां ।।😐
तुम यहां रहकर मेरी मदद करना ।
रिया :- भाई अपना ख्याल रखना ….!
रोहन रिया को गले लगाते हुए ,, सावन '’ इससे जरा बचकर रहना…!🤠
रिया :- भाई, आप भी ना…

रोहन वहां से निकल कर सिया के घर की ओर गाड़ी मोड़ लेता है ।
आरव :- hey ' T ' .. आप कहीं जा रहे हो …? 😳
रोहन :- हां…. एक important काम आ गया है तो जाना तो पड़ेगा। पर आप अपना और अपनी मम्मी का अच्छे से ख्याल रखना , उन्हें किसी भी चीज के लिए परेशान मत करना ..
आरव :- ohk… 🤵
और आरव बाहर खेलने चला जाता है।
रोहन सिया के पास जाता है ।
रोहन :- आरव का ख्याल रखना और अपना भी।
सिया उसके गले में पहना chain उतार कर रोहन को देते हुए कहती है :- आपको पता है यह chain मेरे लिए कितना किमती है , और मुझे यह जल्द ही आपसे वापस चाहिए।

रोहन वहां से चला गया।

रोहन Cyberia पहुंच जाता है।
वो वहां एक hotel में रुकता है ।
वो अपने रूम में अंदर जाकर fresh हो रहा था कि तभी door bell बजी ।
वो बाहर जाकर देखता है तो hotel का एक worker हाथ में bouquet लेकर खडा था।
Worker :- sir this is for you ..💐
रोहन सोचता है यह उसे कौन भेज सकता है …?
रोहन :- worker को …. thanks

रोहन देखता है , उसमें एक greeting card with envelope था ।
Greeting card में लिखा था – welcome to the Cyberia ….
Or envelope में पुरे 1001 रुपए थे ।
और लिखा था कि :- मुंह दिखाई की रस्म के ,।
सोरी मुझसे इतंजार नहीं हो पाया ,, पर सच मानो तुम्हारा चेहरा देखकर मानो सुकुन सा मिल गया।
रोहन सोचता है – उसे कैसे पता चला मेरे बारे में …?
वो बाहर उस worker को पूछने जाता है कि यह सब उनको किसने दिया था….!
‌तभी रोहन रुम नंबर 201 पर आकर रुक गया ।😑
°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°




Share

NEW REALESED