Kabrasthan ki aawaz - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

कब्रस्तान की आवाज - 3

कब्रस्तान की आवाज में अब तक आपने देखा रोहन को सूमशान सड़क पर एक लड़की का नजर आना और रोहन को लिफ्ट देना ! रोहन जी आप का नाम ? श्रेया .
रोहन शान के फ्लैट के पास आकर रुकते है! रोहन शान का फोन करता है स्विच ऑफ आता है वह लिफ्ट की और जाता है ? लिफ्ट बंद और अचानक लाईट का बंद हो जाना

श्रेया भाग ते हुई रोहन के पास आती है जी हेल्प मी ! रोहन क्या हुआ जी मेरी गाड़ी का टायर अचानक पंचर हो गया है ! और बहार तूफानी हवाओं का चलना । रोहन आओ मेरे साथ में करता हूं कुछ अभी में शान के पास जाना जरूरी है ? श्रेया मुझे डर लग रहा है . लाईट बंद है यहां और बहार इतना तेज़ बारिश । शान के घर का लॉक खोलता है और बंद लाईट और वह शान शान पुकारता है। शान वॉशरूम के पास बेहोश पड़ा होता है ! रोहन उसे बेड तक लेकर जाता है और डॉक्टर को कॉल करने के लिए हॉल में जाता है पर नेटवर्रक नहीं मिलता लेड़लाई इन का बंद हो जाना रोहन गुस्से में चिलाता है सीट मैन ? श्रेया वॉट हैपन ?

रोहन आपके फोन में नेटवर्क है क्या ? श्रेया नहीं में फोन यूएस नहीं करती! रोहन कहता है ओह कमाल है अब क्या करे? लाईट बन्द फोन में नेटवर्क नहीं और शान बेहोश है !
श्रेया मुझे डर लग रहा है अंधेरा और बहार तूफानी हवाएं और यहां लाईट बंद! रोहन जी यह मौसम खराब है और कुछ नहीं बस लाईट शायद इस कि वजह से गई होगी और शान ने कुछ खा लिया होगा इसलिए वह बेहोश है और कुछ नहीं!
रोहन आप मुझे अजीब लगे फोन नहीं ! हा नहीं है में नहीं यूएस करती तो ! शान को होश में लाने की कोशिश !

शान देखता है कि वोह वहीं कब्रस्तान दिखता है और सुनसान सड़क और अचानक कोई आवाज़ और तूफानी हवाएं और दूर दूर तक कुछ नहीं दिखता और वह भागता हुआ उस कब्रस्तान की और जाता है जैसे कोई उसे खींच रहा हो चुंबक की तरह जैसे कोई बुला रहा हो! शान "अनामिका अनामिका "पुकारता है पर वहां उसे वहीं धुन सुनाई देती है और वह देखता है कि कोई बड़ा सा सांप उसे डसने के लिए आ रहा है वह पुकारता है हेल्प, अनामिका" ।
घना अंधेरा और तूफानी हवाएं और काला सांप चारो तरफ और बीच में जमीन को फटना और शान का गिर ना उष्मेसुर शान चिला कर उठ ता है! आंखे खोलता है देखता है और खिड़की सें देखता है कि बहार सुबह हो चुकी है पंछी का आवाज़ और सड़क पर कोहरा और देखता है कि रोहन उसके रूम के सोफे पर सोया होता है! रोहन यहां उसे उठा ता है और बोलता है यहां इतनी सुबह तुम ओह माय गॉड शान तुम्हीं ने बुलाया ! क्या हुआ तुम्हे चलो छोड़ो अब तुझे किसी से मिलवाता हूं अच्छा कोन। है चलो दोनों हॉल कि और बढ़ते है देखते है कमरे में कोई नहीं है! अरे कोई तो नहीं है यहां अच्छा कोन था अरे थी एक लड़की जिसने मेरी हेल्प की यहां आने में पर यहां कोई नहीं है अरे इतना ड़री हुई तो थी कल लगा नहीं था अकेली जाएगी कहीं!
भाग-4 में देखिए आगे आखिर कोन है श्रेया और अचानक गायब होना और आखिर क्या राज है शान के सपने में बार बार उस कब्रस्तान का आना और कोन है आखिर अनामिका का राज और क्यू शान को बेचैन कर देना!

भाग 4 आगे देखिए ........