Love after marriage - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Love after marriage - 1

Introduction of characters :-
1) Ayesha Kapoor :- ayesha kapoor business tycoon Sanjay kapoor की एक लोती लड़की है। जो की काफी खूबसूरत और बुद्धिमान है । मगर उसका स्वभाव काफि चिचिंडा था। वह काफी अभिमानी भी थी। उसकी तीन काफी अलग आदते थी। पहली जब वो अपने office जाती है तो lift में अकेले जाना पसंद करती थी। और उस वक़्त कोई और lift मे जाने की हिम्मत तक नहीं करता। दूसरी वो काफी कम लोगों से हाथ मिलाती है । तीसरी अच्छी भी है और अलग भी वो सिर्फ सुबह और रात को ही खाना खाती है और दुपहर को खाना नही खाती है।
2) Kartik Raichand :- एक M. B. A. Graduate है और वह एक car mechanic भी है। वो अकेला रहता है। उसके माँ-बाप दोनों मर चुके है। जब वो 10th में था तब। उसके बाद से वो खुद ही कमाता था और अपनी graduation पूरी करता था। उसको एक business करना था। मगर उसने car repairing करना भी सीखा था। दर असल उसे car का काफी शौक है। और एक खास बात उसे जूठ सून ना और जूठ बोलने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं है।
3) Nidhi Gupta :- वह Kartik से प्यार करती है और उसे अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी है। मगर Kartik उसे सिर्फ अपना दोस्त मानता है।
4) Sanjay Kapoor :- वह ayesha का पिता है ।
5) Manish Gupta :- Nidhi का पिता है ।

बाकी सारे किरदार कहानी में आगे पता चलगे।

Episode 1 :- पहली मुलाकात /first meeting
Ayesha kapoor की car का टायर पंक्चर हो जाता है और उसका driver car को Kartik जहा काम करता है वहा car लेकर जाता है और ayesha car के अंदर ही बैठी रहती है। जब driver Kartik को टायर ठीक करने को कहता है तो Kartik उसे कहता है की 1 घंटा लगेगा।
तो ayesha का driver ayesha से कहता है की madam थोड़ी देर लगेगी और थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। ayesha उसके driver से कहती है की वो ज्यादा पैसे देकर टायर जल्दी टीक करवा ले। मगर Kartik मना कर देता है। फिर ayesha दूसरी गाड़ी बुलाकर चली जाती है और फिर driver कहता है कि तुम car ठीक करके रख देना ,में car आके ले जाऊँगा ।फिर एक हफ्ते बाद Kartik;ayesha kapoor की company में नौकरी के लिए जाता है। दर असल उसे वहा पे 2 महीने की internship मिली होती है। अब Kartik job के लिए घर से निकल ता है। Nidhi उसे all the best कहने उसके घर पर आती है फिर Kartik अपनी घर की चाबी nidhi को देकर चला जाता है। फिर Kartik office पहुँच ता है और वो जिस वक़्त office पहुँच ता है वो समय ayesha के lift में जाना होता है। अब Kartik ने अभी तक ayesha को कभी देखा नही होता और वो ये भी नहीं जनता के ayesha को lift में अकेले जाना पसंद है। तो जब ayesha lift में जा रही होती है उस वक़्त Kartik भी lift में घूस जाता है और फिर ayesha उस सिर्फ देखती ही रहती है।
To be continued...
episode 2 :- जूठ /the lie