Love after marriage - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

Love after marriage - 2

Episode 2 :- जूट /lie🤫
Ayesha फिर Kartik को सिर्फ देखती ही रहती है। जब तक Kartik उससे यह नही पूछता की, beautiful lady क्या आप मुझे बता सकती है की internship के लिए लोगों को कौन से floor पे जाना है। क्योंकि मैं यहा पर आज ही आया हूँ । यह सुनकर ayesha समझ जाती है कि वो उसे नहीं पहचान ता फिर ayesha उसे काफी अच्छे से कहती है की 16 th floor पे left side में 2nd room.
फिर Kartik मुस्कराते उसे कहता है thank you. फिर ayesha उसे मुस्कराते कहती है your welcome.
फिर Kartik उसे कहता है by the way it's Kartik और फिर वो अपना हाथ आगे बड़ा ता है। फिर ayesha फिर से कुछ पल के लिए रुक जाती है और Kartik के हाथ को देखने लगती है और वो अपना हाथ बढ़ाने की जाती है कि Kartik का phone बजता है और Nidhi का call होता है। Kartik phone उठा ता है तब तक 16 th floor आ जाता है और Kartik, ayesha को have a nice day बोलकर चला जाता है। और ayesha उसे सिर्फ देखती ही रहती है।
Kartik, nidhi का call उठाकर कहता है कि बोल मेरी माँ अब क्या हुआ। Nidhi कहती है तुम पहुँच गए office और Kartik कहता है हा अब मैं phone रखता हूँ और शाम को मिलता हूँ तुझे।
यहा ayesha अभी भी थोड़ी shock में थी के ये सब उसके साथ क्या हुआ। वो सोचने लगी के अभी तक उसके साथ किसीने इस तरह से बात नहीं की थी जिस तरह से Kartik ने उसके साथ की थी।

फिर वो अपने cabin में पहुँच ती है और फिर उसकी secretary से पूछती है कि आज internship के लिए जितने भी लोग आए है उनकी job application form उसे चाहिए। इस वक़्त ayesha अपने आप को समझ ही नहीं पा रही थी और उसके साथ ये सब क्या हो रहा था। वो सब उसके लिए अलगा था क्योंकि office में सब उसे सिर्फ madam कह कर बुलाते थे और उस काफी डरते भी थे। और वो ये भी जानती थी के office में उसे लोग rude soul के नाम से बुलाते थे और सिर्फ उसके सामने ही अच्छे से बात करते थे। मगर Kartik के behavior ने उसके अंदर एक sweetness जगाया था। उसे लगा वो तो सिर्फ इस लिए हो सकता है क्योंकि वो उसे जानता नहीं था शायद इस लिए।
फिर ayesha सारे job application form देखती है और फिर Kartik का job application form आता है और जब वो उसे पड़ती है तो उसे पता चला ता है कि Kartik एक अनाथ है और वो अकेला रहता है। वो उसकी hobbies पड़ती है और उसमें Kartik ने painting और chess लिखा होता है। फिर ayesha उसका form पड़ने के बाद अपनी secretary से कहती है कि riya से कह दे कि आज जितने भी नए internship के लिए आए है उन्हें 15 दिन बाद मना कर दे। दर असल ayesha नहीं चहती थी Kartik को job मिले ।
Ayesha के दिमाग़ में Kartik ही चल रहा होता है और वो Kartik का उससे बात करने के ढंग से ही चोकी होती है और वो सोच रही होती है कि इतने अच्छे तरह से कोई अब तक बात नहीं किया है और वो भी उसे जानता तक नहीं है।

फिर अगले दिन Kartik फिर से ayesha के साथ ही lift में जाता है और ayesha उसे देखकर फिर से shock हो जाती है। Kartik फिर उसे good morning कहता है और ayesha भी उसे very good morning कहती है। फिर ayesha उससे पूछती है पहला दिन कैसा था तुम्हारा। Kartik कहता है कि काफी अच्छा था। बस अब एक बार job fix हो जाए उसके बाद उसे शांति मिलेगी, वैसे वो काफी sure है कि उसकी job confirm हो जाए गी मगर वो ayesha से कहता है कि कल office में बात चल रही थी की ayesha kapoor ने riya जो की internship department की manager है उसे ayesha kapoor ने कहा है कि 15 दिन बाद सारे interns को job ना दे। फिर Kartik कहता है एसा कौन करता है अगर job देनी ही नहीं थी तो internship क्यों दी। इस वक़्त Kartik को नहीं पता की वो ayesha से ही बात कर रहा है।
फिर Kartik ayesha से पूछता है कि वैसे आप का नाम क्या है कल आप बता रही थी और फिर रह गया और फिर ayesha कुछ पल बोलती नहीं है और तब तक Kartik का floor आ जाता है मगर फिर Kartik उसे पूछता है आप कुछ नाम है क्या beautiful lady और फिर ayesha कहती है geetanjali.
Kartik फिर उसे have a nice day geetanjali कह कर चला जाता है ।
To be continued...
Episode 3 : confused 🤔