Love after marriage - 3 books and stories free download online pdf in Hindi

Love after marriage - 3

Episode 3 : confused 🤔
Ayesha फिर अपने cabin में पहुँच ती है और फिर
सोच ती है कि उसने अपना जूठा नाम क्यों बता या। फिर वो कुछ time के लिए आँखें बंद कर बैठ ती है।
वहा Kartik को अभी तक पता नहीं है कि वो जिस से ayesha की complain कर रहा था वो खुुुद ayesha ही थी।
Kartik फिर office में riya से बात करता है कि madam क्या ये बात सच है कि हम interns को सिर्फ 15 दिन तक
ही यहा काम करना है और किसीको job नहीं मिलने वाली।

Riya उसे पहले तो जूट कह कर बात टाल देती है और फिर Kartik को कहती है तुम अपने काम पर ध्यान दो। ना ही ये
फालतू बात पर ध्यान दो।
फिर riya ,ayesha के पास उसके cabin में जाती है और उसे कहती है कि ayesha madam आपसे कुुुछ बात करनी है फिर ayesha जो के आँँखे बंद कर बैठी थी।
वो उठ जाती है और कहती बोलों क्या हुआ।
Riya उसे कहती है कि आपने जो बात कही थी वो interns को job ना देने की वो कुछ interns को पता चल गई है।
Ayesha कहती है वो मुझे पता है तो riya कहती है कैसे ayesha उसे कहती है वो जरुरी नहीं है अब काम करो तुम्हें जो intern का काम अच्छा लगेे उसे रखना।

फिर ayesha कहती है riya से के तुम जितने interns को job देने वाली हो उनकी बाद में मुझे list देना मत भूलना।
Riya कहती है ठीक है madam.

Ayesha फिर ये सोचती है कि उसने Kartik को अपना जूठा नाम क्यों बता या और उसके माँ का नाम ही क्यों बता या। दर असल geetanjali ; ayesha की माँ का नाम है और वो उनके साथ अब नहीं रहती है और उनसे दूर रहती है। उसकी माँ ने कभी उसके पिता से divorce नहीं लिया मगर जब ayesha 15 साल की थी तब उनके माँ-बाप के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ था और उसके बाप ने उसकी माँ को थप्पड़ मारा था । उसके बाद ayesha की माँ घर छोड़ कर चली गई थी और फिर time ayesha से मिलने भी आई थी और उसे अपने साथ ले जाने भी आई थी। मगर ayesha उसके साथ नहीं गई ।
उसके बाद से ayesha के nature में काफी फर्क आ गया और वो काफी परेशान रहने लगी। और सबके साथ काफी कम बोलने लगी और शांत रहने लगी।
मगर अब Kartik से मिलने के बाद। उसके साथ बात करने के बाद उसमें थोड़ा change आने लगा। वो Kartik की तरफ़ attract हो रही थी मगर उसे अभी तक समझ नहीं आ रहा ये।
दूसरी तरफ़ Kartik भी office में काफी अच्छा काम कर रहा था और riya को उसका काम पसंद आने लगा और फिर Riya 5 interns को select करती है जिसे वो Job पे देने वाली होती है और उसमें Kartik का नाम भी शामिल होता है।
अब riya ऊन 5 लोगों के नाम का list ayesha को देने जाती है। जब ayesha list लेती है और देखती है कि उसमें Kartik का नाम है तो वो कहती है की ये 5 लोगों को तुम ने चुना है हा।

To be continued...

Episode 4 : the friendship 🤝