Unfortunate Love books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव - (नॉर्वे विजिट) 24

बस दिन गुजर रहे थे। जल्द ही नॉर्वे वापसी का दिन आ गया। सिंगल्स कॉम्पिटिशन मे गन की तरफ से तीन लोग DT, ग्रंट और 96 जा रहे थे। वही टीम सोलो की तरफ से 4 लोग थे जिन मे से एक था गन का खास दोस्त और पुराना टीम मेंबर मैक्स। जब गन ने रिटायरमेंट ली उसी के साथ मैक्स ने भी खेल छोड़ दिया था। उसकी वापसी के लिए गन खुद उसे लेने उसके गांव गया था, तभी वहा उसकी मुलाकात फिर सोलो से हुई। दोनो मे बहस हुई और गन वापस शहर लौट आया। मैक्स वापस खेल मे नही आना चाहता था। पर उनकी दोस्ती और e_sports के लिए उसका प्यार उसे आने के लिए मजबूर कर रहा था। उसी मे उसने फैसला लिया की वो अपने पुराने कप्तान के साथ वापस जाएगा। एप्पल डॉग और ऑल दोनो पहले ही सोलो के साथ थे, उसमे वापस मैक्स ने भी टीम सोलो चुनी। गन फिर से अकेला रह गया था। बस यही सोचते हुई वो नॉर्वे जाने वाले प्लेन मे बैठा, तभी उसके मोबाइल पर मैसेज टोन बजी। उसने मोबाइल निकाला, हा इस बार शायद वो अकेला नहीं था।

" हैव ए हैप्पी एंड सेफ जर्नी। हम जरूर जीतेंगे। में हमेशा तुम्हारे लिए प्रार्थना करूंगी। वहा पोहोच कर अगर वक्त मिले तो मुझे मैसेज करना बाय। 💓।"

उसने मैसेज पढ़ा और एक मुस्कान उसके चेहरे पर खिल गई, " तुम्हे कैसे पता चल जाता है, में अकेला महसूस कर रहा हू।" वो आख़िर अकेलापन क्यों महसूस करे अब उसके पास एक गर्लफ्रेंड जो थी, संभालने के लिए।

" क्या में यहां बैठ जावू ?" मैक्सने गन के पास बैठते हुए कहा।

" पहले ही तो बैठ चुके हो, अब क्या गोद मे उठा लूं तुम्हे।" गन ने उसे अभिवादन करते हुए कहा।

" ये मेरी सीट है, इसीलिए सही यही होगा कि अपनी जगह चले जाओ मैक्सी।" एप्पल डॉग ने उर्फ आई चू ने अपना पर्स संभालते हुए कहा।

" आई आई कैप्टन। चलो दोस्त अब मुलाकात होती रहेगी।" गन से गले मिल मैक्स वहा से अपनी जगह चला गया।

" मुझे हाय तक कहना तुम्हे जरूरी नही लगता शाग्यान।" एप्पल डॉग ने कहा।

" हाय। क्या अब ठीक है।" गन।

" कब तक मुझे गिल्टी फील करना होगा। जो बीत गई, वो बात गई। क्या हम फिर से दोस्त नहीं बन सकते ? " एप्पल डॉग।

" जो बीत गई, वो बात बोहोत बड़ी थी। यही वजह है कि अब हमारा कुछ नही हो सकता। मुझे सोना है, तो अब आपको बात करने की जरूरत नही।" गन ने अपना जैकेट ओढ़ा और वो सो गया।

DT ने पीछे बैठ उनकी बाते सुनी, उसे आई चू के लिए बुरा लग रहा था। लेकिन अभी वो इस जगह नही था, की गन को कुछ समझा पाए। उसने दूर से बस उसे देखा। जल्द सब लोग नॉर्वे एयरपोर्ट पर उतरे।

" आगे का क्या प्लान है ?" एप्पल डॉग ने गन से पूछा।

" सब यहां ध्यान दो। यहां से हम सिर्फ और सिर्फ टीम जापान है। इसीलिए अभी हम k and k के हेड क्वार्टर जायेंगे। वहा कुछ देर प्रैक्टिस करने के बाद होटल अपने अपने कमरों मे जायेंगे। क्लियर।" आई चू को नजरंदाज करते हुए गन ने सब को शेड्यूल बता दिया।

जैसे ही वो लोग K and K के हेड क्वार्टर पोहोचे। "गुड इवनिंग बॉस।" आने जाने वाला हर आदमी गन को अभिवादन कर रहा था।

" DT। हैलो।" सारा हेडन वहा काम करने वाली एक ट्रेनी सीधे आ कर DT के गले लगी। हाला की DT ने उसे गले नहीं लगाया पर वहा खड़े सारे लोगो की आंखे तैनी हो गई। एप्पल डॉग ने एक मुस्कान के साथ अपनी नजरे दूर फेर ली। सब फिर अपने रास्ते चलने लगे।

" ऐसी कोई बात नही है, जैसा तुम समझ रही हो। सारा इंग्लैंड से है, इसलिए उसे आदत है। हम सिर्फ दोस्त है।" DT।

" तुम्हे मुझे समझाने की कोई जरूरत नही है। तुम युवा हो, अब ये अब नहीं करोगे तो कब करोगे।" एप्पल डॉग।

" मुझे तुम्हे समझाना है। में हमेशा समझावूंगा।" DT ने उसका रास्ता रोकते हुए कहा।

" है यहां क्या चल रहा है, हाई बडी। भाई कहा है तुम्हारा।" रॉबर्ट गन का दोस्त, सु चैन का पति और k and k का को फाउंडर वहा पोहोच गया था। DT से कोई जवाब ना पाकर वो आगे चला गया, जहा उसे गन दिखा। गन ने सब से उसकी पहचान करवाई। " ओ तो ये तुम्हारी गर्लफ्रेंड है। जिसकी बाते हमने यहां तक सुनी।" उसने एप्पल डॉग को देखते हुए कहा।

" नहीं। ये सोलो टीम की कोच है।" गन ने उसकी पहचान रॉबर्ट से कराते हुए कहा।

" हा सही। इसकी गर्लफ्रेंड को देखना हो, तो शंघाई वाली लास्ट मैच देखना, वहा ये उसी के साथ था।" एप्पल डॉग ने मुस्कुराते हुए कहा, उसकी ये बाते सुनते ही लड़को ने गन के नाम से चैयरिंग शुरू कर दी।

" अब चुप भी हो जाओ, हम सिर्फ दोस्त है।" गन।

" अच्छा सिर्फ दोस्त भाई।" DT ने गन के कंधे पर हाथ रखा।
DT की बात के साथ फिर भाभी के नाम की चर्चा शुरू हो गई। गन ने DT का कान खीच सब को ट्रैनिंग रूम मे लेकर जाने के लिए कहा। पूरा ऑफिस देखने के बाद एप्पल डॉग बाकी लोगो के साथ होटल चली गई, गन काम की वजह से वही रुक गया।

" देखो, हमारे पास सिर्फ एक टीम नही है। बाकी लोगो को भी पैसों की जरूरत है। अगर तुम सारा एफर्ट इन्ही में लगा दोगे तो बाकी लोग क्या करेंगे ?" रॉबर्ट।

" मुझ पर भरोसा नहीं है क्या ? " गन।

" बात भरोसे की नही है, इन्वेस्टर्स जवाब मांगते है। एक काम करो, क्यो ना तुम खुद मैदान मे उतरो। 1 करोड़ क्या 5 करोड़ भी मिलेंगे, अगर तुम कॉम्पिटिशन मे उतरोगे। लोग पागल हो जायेंगे।" रॉबर्ट।

" नहीं। तुम्हे मेरा जवाब पता है, अगली बार बात करेंगे, लेकिन मुझे वो पैसे चाहिए।" इतना कह गन वहा से होटल के लिए रवाना हो गया। अपना काम खत्म कर होटल पोहोचने तक रात के 10 बज चुके थे। उसने मैक्स को फोन किया और नीचे बुलाया।

" चलो चले।" मैक्स।

" तुम्हारे टीम लीडर को कोई परेशानी तो नहीं होगी।" गन।

" नहीं हमारा लीडर तुम्हारी तरह hot 🔥 कहा???" मैक्स ने हसते हुए जवाब दिया। " हे तुम जब चाहो तब मुझे बुला सकते हो। में हमेशा अवेलेबल रहूंगा तुम्हारे लिए अगर तुम्हारी गर्लफ्रेंड को कोई प्रॉब्लम ना हो तो।"

" चुप हो जाओ।" गन उसे अपने पसंदीदा बार मे ले गया। " में हमेशा यही आता था, जब तक नॉर्वे मे था।"

" तुम्हे बिल्लियां पहले से ही बोहोत पसंद थी। तुम्हे देखके कोई नही कहेगा, पर में समझ गया था।" मैक्स ने गन के पास बैठी बिल्ली को सहलाया।

" अच्छा। क्या इसीलिए सोलो को चुना और मुझे नहीं ?" गन।

" अच्छा। अब शराब बोल रही है। हे हान शाग्यान। जब में गांव छोड़ कर शहर आया था, वो सोलो था जिसने संभाला, आत्मविश्वास दिया। जिद्द दी और एक सपना दिखाया।" मैक्स।

" और फिर खुद उसे अपने पैरो के नीचे रौंद दिया क्यो ?" गन।

" अब सोचता हु तो लगता है, उसकी गलती नही थी मजबूरी थी । पर मैने हमेशा उसे ही मेरा कप्तान माना है और मानूंगा। बस यही वजह है, उसे चुनने की।" मैक्स। " तुम, तुमने भी तो सोलो के बाद किसी और टीम से नाता नहीं जोड़ा या फिर खुद अपनी टीम ही बना लेते।"

" बनाई ना। K and K। My love। My dream।" गन। " लेकिन फिर भी, आज तुम्हे यहां देख कर जितनी खुशी होती है, वो जाहिर नही कर सकता।" गन।

" बोहोत अच्छे। अब चलो हमे चलना चाहिए। 12 बज गए है। हैप्पी बर्थडे बडी।" मैक्स ने उसे गले लगाते हुए कहा।
फिर दोनो साथ होटल पोहोचे वहा उसकी मुलाकात फिर एप्पल डॉग से हुई।

"कुछ बात कर सकते है।" एप्पल डॉग।

गन की मर्जी ना होने के बावजूद वो उस से बात करने चला गया।

" याद है। एक बार हम इतने बड़े होटल गए थे।" एप्पल डॉग।

" कुछ काम है ?" गन।

" क्यो बिना काम के बात नही कर सकती।" एप्पल डॉग।

" नहीं। क्यो की में अजनबियो से बात नही करता।" गन इतना कह होटल से बाहर चला गया।

" गन।" एप्पल डॉग उसे रोकने उसके पीछे भागी। होटल के बाहर तीन अजनबी लड़को ने उसे घेर लिया।

" शाग्यान।" उसने आवाज लगाई। उन लड़को की भाषा उसे समझ नही आ रही थी। उसके चिल्लाने की आवाज सुन गन दौड़ कर वहा पोहोचा आई चू को अपने पीछे कर उसने उन लड़को से हातापाई की तभी मैक्स वहा पोहोच गया। मैक्स के आते ही वो लड़के वहा से भाग गए।

मैक्स एप्पल डॉग को उसके कमरे तक छोड़ ने चला गया। कुछ देर बाद वो गन के कमरे मे आया।

" क्या हुवा ?" गन।

" तुम्हारी परेशानी क्या है ? " मैक्स " वो बस तुम्हे ये देना चाहती थी। गन प्लीज उसके बारे मे सोचो।" मैक्स ने वहा केक और एक पैकेट रखा। " उसमे दवाइया है हाथ पर लगा लेना।" इतना कह वो उसके कमरे से चला गया।

गन को कुछ करने का मन नहीं था। ऊसे बस गुस्सा आ रहा था। उसने मेल चेक करने के लिए मोबाइल उठाया, उसमे दो वॉइस मैसेज थे। उसने पहला मैसेज खोला,

" हैप्पी बर्थडे टू यू। हैप्पी........ बर्थडे डियर गन। में आशा करती हु की तुम्हे तुम्हारे जन्मदिन पर बोहोत सारे तोहफे और शुभकामनाएं मिले। काम कर रहे हो ? सॉरी डिस्टर्ब किया।" नियान।

उसके चहरे पर हसी फिर से खिल आई, उसने दूसरा मैसेज खोला,

" ओ ये आज का लास्ट मेसेज है। हैप्पी वेलेंटाइन डे। में कल पूरा मैच ऑनलाइन देखूंगी। फिरसे हैप्पी बर्थडे और बोहोत सारा केक खाना ok। Bye। 💓। गुड नाईट।" नियान।

वो उसकी आवाज थी या सिर्फ उसके साथ होने का अहसास जो गन को शांत करता था।