My Misbehaving Silly Sister books and stories free download online pdf in Hindi

मेरी पागल बहना

हमें किसी नियम के तहत जीवन क्यों जीना है?

हम अपनी किस्मत क्यों नहीं बदल सकते?

हमें हमेशा वह सब क्यों स्वीकार करना पड़ता है जो भगवान ने लिखा है?

आपको मेरी जीवन कहानी लिखने की अनुमति कौन देता है?

मैं आपके उपन्यास का अनुसरण नहीं करने जा रहा हूं, मैं अपना भाग्य लिखूंगा और वह भाग्य आपकी दुनिया को तोड़ देगा और एक नया निर्माण करेगा जो लोगों की इच्छा शक्ति से शासन करता है न कि उनकी जन्म पहचान से।

मैंने सोचा कि अगर, मैं अपनी मेहनत से ६ मंडलों को सक्रिय कर दूं और जनजाति में सबसे मजबूत व्यक्ति बन जाऊं तो मेरे पिता और भाई खुशहाल जीवन जीएंगे, इससे ज्यादा कुछ नहीं मैं चाहता था| लेकिन आपके नियम जो किसी को नीले वंश हे से को २ मंडल से उपर की शक्हातिया हासिल करने की अनुमति नहीं देता|
और इससे भी ज्यादा तुमने मेरी प्रिय जनो को तब मार डाला जब मैं जनजाति के सदस्य की रक्षा करने गया था जो मेरे ही परिवार का हत्यारा है।

मेरा भाई जो मेरी प्रतीक्षा कर रहा था, तुमने उसे आग में भेजकर मार डाला, वह बचपन से ही आग से डरता था। आदिवासियों ने कहा कि यह आपका आदेश है, पता है कि आप इसे भुगतेंगे, थोड़ा-थोड़ा करके मुझे दोष न दें। क्योंकि अब मैं इस दुनिया के अंत तक नहीं रुक रहा हूं। लेकिन पहले मैं उन सभी को मार दुगा जो मेरे चाहने वालों की चीख-पुकार का आनंद लेते हैं ...

तभी अचानक आग उस रहस्यमयी शख्स से आसपास के वातावरण में फैल गई। उस आग की गर्मी उसकी आंखों में साफ दिख रही है, मेरे शरीर से पसीना आ रहा है और दिल की धड़कन तेज हो रही है। मैंने देखा कि पूरा शहर और जंगल आग की लपटों से घिरा हुआ है, बस भयानक हो गया है और वह आदमी उस लौ से अपने चेहरे पर बुरी मुस्कान के साथ आता है और अचानक उसकी आँखों में पानी भर जाता है और दुष्ट चेहरा ठंडे में बदल जाता है, वह अचानक घुटने टेक देता है और असहाय की तरह रोने लगता है |

"आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् जैसी तक..

मैं उसकी मदद करना चाहती हूं और मैंने उसे अपनी पूरी आवाज से पुकारा,

"दादा" ( मराठी भाषा में भाई )

और अचानक मेरी आँखें खुल गईं,

मैं क्या सपना देख रहि हूँ?

यह आदमी कौन है?

वह कई सालों से मेरे सपनों में आ रहा है, लेकिन इस बार मैंने उसे पहली बार उसके चेहरे पर इस तरह के भयानक भाव के साथ देखा।

खैर यह सिर्फ सपना है, इससे हटो।
और गेट अप आज मैं गुफाओं को देखने जा रहा हूं जो मेरी बकेट लिस्ट में से एक है।

मै बहुत उत्सुक हूँ।

चल दर

मैं अपने भाग्य पर पहुँचता हूँ। वह गुफाएं अधिक सुंदर हैं l प्राचीन श्रमिकों द्वारा घुमावदार।
मैं सिर्फ दोस्तों के साथ अपने आप का पूरा आनंद ले रहा हूं।
फिर हम हॉल में पहुँचते हैं, यह मेरे सपनों में से सिर्फ एक है, मुझे याद है कि इस जगह पर जाने से पहले मैं बहुत सारी तस्वीरें ऑनलाइन देखता हूँ जिससे वे मेरे सपनों में आती हैं
उस सपने में मैं हॉल में सामने की दीवार से पीछे की दीवार तक सिर्फ 3 चक्कर लगाता हूं और पूरा करने के बाद जब मैं हॉल के बीच में घुमावदार गेट पर पहुंचता हूं तो गेट अपने आप खुल जाता है और सामने वह सपना आदमी खड़ा होता है।

मैं बस अपने सपने पर हँसा, वास्तव में यह कितना बेवकूफी भरा सपना है।

लेकिन मैं अपने सपनों की तरह सोचने लगा और गेट पर आ गया और.....

यह खुला है और सामने वह आदमी मेरे सामने खड़ा है और मैंने अवचेतन रूप से फोन किया...

"दादादा ...."

और उसके बाद सभी ब्लैक स्क्रीन में बदल जाते हैं....