serpent's wait books and stories free download online pdf in Hindi

नागिन का इंतकाम

हम काहाणी शुरु करते हे नंदिनी और ‌‌राज शिवमंदिर मे होते हे तब कोछ शेतान उन्हे मार देते है तब वाहा पे नागेश्वरी आती है तब वो मोहिनी को उठा लेती हे तब वो बोलती हे शिवजी इसे मे संभालो गी इसे सारी शक्ती या मिलने तक मे इसे संभालो गी और इसका इतिहास इसे ही बताना होगा दस साल बाद एक लडकी काम पर जारही थी तब कोछ लडके उसे छेड रहे थे तब वो अपना असली रूप लेकर उन्हे डराती हे तब वाहा पे एक लडका आता हे और वो बोलता हे मोहिनी एसे अपना असली रूप नही लेना चाहिए अब इनको पता चल गया तब मोहिनी बोलती हे मोहित अब तोम ही मार डालो तब मोहित उन्हे मार देता हे तब मोहिनी बोलती हे मोहित चलो तब वो खाना खाने जाते हे तब मोहिनी बोलती हे मोहित पाच दिन बाद हमारी शादी हे तब हम दोनो पती पत्नी होगे तब मोहिनी को नागेश्वरी का फोन आता हे तब नागेश्वरी बोलती हे घर आवो तब मोहिनी चली जाती है तब नागेश्वरी बोलती हे मे जारही हो तब मोहिनी बोलती हे कहा तब नागेश्वरी बोलती हे अपने घर तब नागेश्वरी बोलती हे मे तुम्हारी मा नही हो तुम्हारी मा का नाम नंदिनी हे और बाबा का नाम राज हे तब नागेश्वरी चली जाती है तब मोहिनी शिवमंदिर जाती हे तब वो बोलती हे शिवजी मुझे आज मेरे प्रश्नन का उत्तर चाहिए ये मेरा इतिहास क्या है और मेरे मा बाबा के कातिल कोण हे तब पंडित जी बोलते है मोहिनी तुम्हे पर्वत के शिवमंदिर मे जाना है वाहा पे सारे प्रश्ननो का उत्तर तुम्हे मिलेगा तब मोहिनी चली जाती है तब उसे एक किताब मिलती है तब वो किताब बोलती हे नंदिनी एक आदिनागराणी थी ये हे उनकी तसबीर और उनके पती तब वो किताब बोलती हे उन्हे राधिका, राघव, और मिना इन सबने नंदिनी और राज को मार दिया तब मोहिनी बोलती हे लेकिन किस लिये तब वो बोलती हे नागमणी केलिए तब मोहिनी बोलती हे मुझे पता हे वो कहा मिलेगे तब मोहिनी चली जाती है तब मोहित बोलता हे तोम कहा गइ थी आज हमारी शादी हे तब मोहिनी तयार होने जाती हे तब शादी हो जाती है दोसरे दिन राधिका बोलती हे मोहिनी और मोहित चलो हमे मंदिर जाना है तब वो चले जाते हे तब राधिका बोलती हे मोहिनी ये शेरसिंग बाबा हे ये बोहत शक्ती शाली थे और इनकी मुर्ती सिर्फ इस गोफा मे ही हे तब राधिका बोलती हे चलो तब सब चले जाते हे तब राघव बोलता हे कल साल का आखरी दिन हे तो पार्टी होने चाहिए तब मोहित बोलता हे पार्टी होगी दोसरे दिन पार्टी शुरू हो जाती है तब सब बोलते है मोहित और मोहिनी डान्स करो तब वो करते हे तब मिना बाथरोम जाती हे तब मोहिनी उसके पिछे जाती हे तब वो उसे मार देती है तब मोहिनी बोलती हे मोहित इधर आवो ये देखो तब मोहीत बोलता हे मिना तब वो सब मिना को Hospital ले जाते हे तब वो मर जाती हे तब मोहिनी राघव को बोलती हे ये लो पानी तब राघव मर जाता है तब राधिका बोलती हे ये सब हो क्या रहा है सब मरते जारहे हे . दो महिने बाद मोहिनी और मोहित शिवमंदिर होते हे तब राधिका बोलती हे मेने सब देखलिया था अब तोम मरोगे तब मोहिनी उसे मारने कि कोशीश करती है तब राधिका उसे मारती हे तब राधिका सफेरे को बोलाती हे तब सफेरा बिन बजाता हे तब नागेश्वरी आती है और उसे मार देती है तब उसकी बिन तोड देती है तब उसकी जान जाती हे तब नागेश्वरी मोहिनी को उठाती हे तब वाहा पे बानी आती है तब नागेश्वरी बोलती हे बानी इसे रोकना तब मोहिनी शिवजी के पास जाती हे तब नागेश्वरी कोछ तो मंत्र बोलती हे तब मोहिनी को उसकी सारी शक्ती या मिल जाती हे तब मोहिनी राधिका को मार देती है तब शिवमंदिर सोने मे बदल जाता है तब वाहा पे एक किताब आती है वो मोहिनी की पिछले जन्म की काहाणी बताती हे एक गाव था जनतपुर वाहा पे एक महाराज रहेते थे तब वाहा पे उसकी बेटी राजेश्वरी आती है तब वो बोलती हे बाबा मुझे बाहर घुमणे जाना है तब महाराज बोलते है तो जावो तब वो चली जाती है तब वो सबको देखती हे तब एक लडका आता हे और राजेश्वरी को बोलता हे राजेश्वरी मे तुमसे बोहत प्यार करता हो तब राजेश्वरी बोलती हे मे भी तब शेरसिंग सोन लेता हे तब वो महाराज के पास जाता है और बोलता हे महाराज आप मेरी शादी राजेश्वरी से करा रहे है और राजेश्वरी को कोई और पंसद हे तब महाराज बोलते है सैनिको भैरव को बोलावो तब भैरव आता हे तब महाराज बोलते है दो दिन मे तोम दोनो मे प्रतियोगिता होगी जो जितेगा वो राजेश्वरी से शादी करेगा तब राजेश्वरी बोलती हे भैरव तुम्हे सारी शक्ती या मिल गइ हे ना तब भैरव बोलता हे नही तब राजेश्वरी बोलती हे मे तुम्हे शक्ती या दोगी दोसरे दिन प्रतियोगिता शुरु होती हे तब बोहत लढाई होती हे तब भैरव जित जाता है तब राजा बोलते है राजेश्वरी की शादी भैरव से होगी तब शेरसिंग महाराज को मार देता हे तब राजेश्वरी अपना असली रूप लेती हे और उसे मार ती है तब राजेश्वरी और भैरव भाग जाते हे तब वो खाई के पास आते है तब शेरसिंग बोलता हे अब क्या करोगी तब राजेश्वरी शेरसिंग को त्रिशुल से मार देती है तब शेरसिंग भैरव को निचे गिरा देता हे तब राजेश्वरी भी कोद जाती हे तब वो किताब बोलती हे ये काहाणी थी तब वाहा पे शेरसिंग आता हे तब वो मोहिनी को बोलता हे पिछले जन्म में तुमणे मुझे मार दिया था लेकिन इस बार नही तब मोहिनी शेरसिंग को बोहत मारती हे लेकिन उसे कोछ भी नहीं होता तब शेरसिंग मोहिनी को मार ता हे तब मोहित मंत्र बोलता हे तब मोहिनी और मोहित गायब हो जाते हैं तब वो शिव पार्वती बन जाते हे तब वो उसे मार देते है और उसे जमिन मे गाड देते हे तब मोहिनी और मोहित अपने असली रूप मे आते है तब नागेश्वरी और बानी बोलती हे अब वक्त आगया हे तुम्हे नागराणी बनाने का लेकिन हम तुम्हे वो हक नही देगे वो नंदिनी देगी तब मोहिनी बोलती हे मा तब नंदिनी उसे नागराणी बना देती है तब मोहिनी नागमणी अर्पण कर देती है तब नंदिनी बोलती हे हम सब चलते है अब इस काहाणी का अंत हो गया है वो चले जाते हे तब मोहित को कोई तो मार देता हे तब मोहिनी बोलती हे मोहित तब कोई तो मोहिनी को भी मार देता हे तब मोहित गायब हो जाता है तब वाहा पे मोहिनी गिरी होती हे तब मोहिनी बोलती हे मोहित तुमणे तब मोहिनी मर जाती हे The End.